Create
Notifications

6 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना ब्रांड नहीं बदलना चाहिए

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक
Subham Pal
ANALYST
Modified 28 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE हाल ही में सुपरस्टार्स ट्रेड रूल लेकर आई जिसके तहत WWE सुपरस्टार्स अपना ब्रांड छोड़कर दूसरे ब्रांड में जा सकते है। आपको बता दें, एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और अपोलो क्रूज इस रूल के तहत अपने ब्रांड बदल चुके हैं जहां अपोलो को रॉ में आने के तुरंत बाद ही पुश दिया गया और वह इस हफ्ते रॉ में यूएस चैंपियन भी बने। वहीं दूसरी तरफ, एजे स्टाइल्स को भी ब्रांड बदलने से काफी फायदा हुआ है और उनके इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट जीतकर नया चैंपियन बनने की संभावना काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़े:- AEW Dynamite, 27 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

आपको बता दें, रॉ और स्मैकडाउन में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें अपना ब्रांड बदलने से काफी फायदा होगा, वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें ब्रांड बदलने से नुकसान होगा इसलिए इन सुपरस्टार्स को अपना ब्रांड नहीं बदलना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसे 6 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें सुपरस्टार्स ट्रेड में अपना ब्रांड नहीं बदलना चाहिए।

6.WWE विमेंस सुपरस्टार शायना बैजलर

कई लोगों को ऐसा लगा था कि रॉ में आने के बाद शायना बैजलर को काफी सफलता मिलेगी, हालांकि, रॉ में वह अभी तक कुछ खास नहीं कर पाई हैं। शायना बैजलर को अभी रॉ में रहने की जरूरत है ताकि वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम बैकी लिंच की अनुपस्थिति में खुद को रॉ के टॉप विमेंस सुपरस्टार के रूप में पेश कर सके।

5.पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) स्मैकडाउन के महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक हैं और रोमन रेंस के अनुपस्थिति में ब्लू ब्रांड में उनकी वैल्यू और भी बढ़ गई है। इसके अलावा वह स्मैकडाउन में काम करते हुए वह ज्यादा कंफर्टेबल नजर आते हैं, इसलिए उन्हें स्मैकडाउन में ही रहने देना चाहिए। यही नहीं, डेनियल ब्रायन इस वक़्त ऐसी स्थिति में जहां वह मेन इवेंट सीन का हिस्सा नहीं हैं, इसके बावजूद भी उनके फ्यूड को देखने में काफी मजा आता है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि डेनियल ब्रायन स्मैकडाउन में बेबीफेस सुपरस्टार होने के नाते काफी शानदार काम कर रहे हैं और WWE उन्हें इसका इनाम आने वाले समय में यूनिवर्सल चैंपियन बनाकर दे सकती है।

1 / 3 NEXT
Published 28 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now