Create

बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाला सुपरस्टार अब रेसलिंग में दिखाएगा जलवा, जल्द WWE रिंग में होगी एंट्री

भारत से WWE परफॉर्मेंस सेंटर
भारत से WWE परफॉर्मेंस सेंटर
Amit Shukla

गुरविंदर सिंह उर्फ़ शैंकी जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) परफॉर्मेंस सेंटर का हिस्सा होने वाले हैं। इस नए पड़ाव से पहले उन्होंने WWE नॉव इंडिया से गैलिन मेंडोज़ा से बात की और अपने सफर के बारे में बात की। गुरविंदर ने कहा कि उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि एक पूर्व अकाउंटेंट और फिर मॉडलिंग में कदम रखने की इच्छा को छोड़कर वो रेसलिंग में आए और उन्होंने जो सपना देखा था वो अब उसे पाने के एकदम करीब हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने रिंग में एक जानवर के साथ एंट्री की

WWE के मुंबई ट्राइआउट के तीसरे दिन परफॉर्मेंस सेंटर के हेड कोच मैट ब्लूम और कैनियन ने उन्हें ये बताया कि उनके हुनर को और बेहतर करने के लिए उन्हें अब द ग्रेट खली के ट्रेनिंग सेंटर से कंपनी के परफॉर्मेंस सेंटर में आना होगा। गुरविंदर ने बताया कि 2015 में जब उन्होंने यूनिवर्सिटी में अकाउंटेंसी की नौकरी छोड़ी थी तो वो इस बात को लेकर स्पष्ट नहीं थे कि उन्हें क्या करना है। एक बार गोल सेट कर लेने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वो अब अपने सपने को पूरा करने के बेहद करीब हैं।

फिल्मों में भी अपने काम के जौहर दिखा चुके गुरविंदर ने कहा कि अपने करियर में उन्होंने काफी अलग काम किए लेकिन एक बार एक लक्ष्य बना लेने के बाद उनके लिए कुछ भी मुश्किल नहीं रहा। जगाधरी के रहने वाले गुरविंदर ने कहा कि वो हमेशा अपने लक्ष्य पर फोकस करते हैं और अगर कोई कंपनी का हिस्सा बनना चाहता है तो उसे अपना फोकस साफ रखना चाहिए। एक काम पर ध्यान लगाने से आप अच्छा काम कर सकेंगे और ये ही उनकी सफलता का कारण है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...