Create

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने रिंग में एक जानवर के साथ एंट्री की

एरिक रोवन
एरिक रोवन
Amit Shukla

रॉ के दौरान हमें इस बात की जानकारी मिली कि एरिक रोवन ने अपने जाल में एक बड़े कद का मकड़ा रखा था। इसका सीधा अर्थ है कि वो अब इसका इस्तेमाल अपने आनेवाले अपीयरेंस में करेंगे। अबतक फैंस इस बात को लेकर असमंजस में थे कि आखिरकार उस जाल में ऐसा क्या है जिसकी वजह से एक बार मोजो राउली एकदम हैरान हो गए थे।

आज जब इस राज पर से पर्दा उठा तो सभी काफी हैरान हो गए, खासकर नो वे होजे जो अपने ग्रुप के साथ बैकस्टेज थे। इस एक घटना से ये बात साबित होती है कि कंपनी अब भी जानवरों का इस्तेमाल अपनी कहानियों के लिए कर रही है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 2 मार्च 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ है क्योंकि एरिक से पहले भी सुपरस्टार्स रिंग और एरिना में जानवरों के साथ आए हैं। इस आर्टिकल में हम आपको उन रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जो अपने किरदार के आधार पर जानवर को रिंग में लेकर आए:

#5 कोको बी वेयर

कोको बी वेयर
कोको बी वेयर

कोको बी वेयर का किरदार काफी अच्छा था और इसके लिए आप उनके इंडिपेंडेंट सर्किट करियर को देख सकते हैं। इस दौरान सब ये जानते थे कि ये एक बेहतरीन रेसलर हैं लेकिन कंपनी में एंट्री करते ही इन्होंने अपने किरदार में बदलाव किया। ये पहले तो अपने किरदार में बेहतरी के लिए अपनी पसंदीदा चिड़िया जिसका नाम उन्होंने फ्रैंकी रखा था को लेकर आए थे। इसके साथ साथ इन्होने फ्रैंकी के साथ रिंग में डांस भी किया है।

ये इकलौते रेसलर नहीं हैं, क्योंकि इनके जैसे कई अन्य रेसलर्स हैं जिन्होंने रेसलिंग में किरदार को और बेहतर बनाने के लिए जानवरों का इस्तेमाल किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रिकी 'द ड्रैगन' स्टीमबोट

रिकी 'द ड्रैगन' स्टीमबोट
रिकी 'द ड्रैगन' स्टीमबोट

रिकी और जेक के बीच एक मैच हो रहा था और वहां रॉबर्ट्स ने अपने किरदार को बेहतर करने के लिए एक सांप की रिंग में एंट्री की। इसको देखकर सभी हैरान हो गए थे, क्योंकि ये कोई और सांप नहीं बल्कि एक अजगर था। इसके बाद जेक और रिकी के बीच जब लड़ाई हुई तो इन दोनों ने अपने विरोधी पर अटैक किया। मैच के अंत में जब जेक अपने स्नेक के साथ रिंग में आए तो उनका मुकाबला करने के लिए रिकी स्टीमबोट एक मगरमच्छ को रिंग में लेकर आ गए। ये सबको हैरान करने के लिए काफी था।

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी वापसी को लेकर चौंकाने वाली जानकारी साझा की

#3 ब्रिटिश बुलडॉग

ब्रिटिश बुलडॉग
ब्रिटिश बुलडॉग

ब्रिटिश बुलडॉग के करियर और फैंस के साथ संपर्क बढ़ाने में उनके पप्पी 'मलीडा' का एक अहम योगदान था। इस दौरान वो अपने विरोधियों से तो जीत जाते थे लेकिन फैंस के साथ कनेक्ट करने में इस पप्पी ने एक अहम योगदान अदा किया। ये किरदार और इसकी प्रस्तुति काफी अच्छी थी और फैंस को ये काफी पसंद आया था।

#2 एरिक रोवन

एरिक रोवन
एरिक रोवन

एरिक एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने पिछले कुछ वक्त में अपने काम से साबित किया है कि वो काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले इस बात की घोषणा की थी कि उनके जाल में एक बड़ा जानवर है। उस समय काफी कयास लगे लेकिन कोई भी सच नहीं हो सका। यहाँ तक कि उस जानवर ने एरिक को काट लिया और मोजो राउली तो उसे देखकर ही हैरान हो गए थे। ये इनके किरदार के लिए अच्छा है, और इसका फायदा आनेवाले वक्त में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें; 5 कारण जिनके आधार पर सैथ रॉलिंस से जुड़े रेफरी को WWE Raw में दिखाया गया

#1 जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स

 जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स
जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स

जेक अपने किरदार और अपने पसंदीदा डेमियन सांप को पहली बार अपने रेसलमेनिया मैच के लिए लेकर आए थे। उस समय उन्होंने जीत दर्ज करते ही अपने विरोधी के गले में स्नेक को बाँध दिया था जिसकी वजह से रेसलर हैरान हो गए थे। ये धमाल काम करते थे, और आज भी इनके किरदार के कई रेसलर्स मुरीद हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...