Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर सैथ रॉलिंस से जुड़े रेफरी को WWE Raw में दिखाया गया

  • इस बीच हमने उन कारणों पर एक नजर ड़ालने की कोशिश की है, जिसकी वजह से ऐसा सैगमेंट हमें मेन इवेंट में देखने को मिला है।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 25 Feb 2020, 19:10 IST

सैथ रॉलिंस से जुड़े रेफरी
सैथ रॉलिंस से जुड़े रेफरी

रॉ के एपिसोड के दौरान कंपनी ने मेन इवेंट में एक रेफरी को क्यों कहानी का हिस्सा बनाया, इसको लेकर फैंस थोड़े हैरान और असमंजस में हैं। ये एक ऐसा सैगमेंट था जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी, और इसके दौरान रैंडी ऑर्टन को मिली जीत, रेफरी को केविन ओवेंस का स्टनर, चर्चा का विषय बन गए हैं।

रॉ के दौरान हुए एक्शन को आप यहाँ पढ़ सकते हैं, जबकि उसमें हुए अच्छे और बुरे पलों को भी हमने आपके लिए इस आर्टिकल में साझा किया हुआ है। इस पल को करने के पीछे कंपनी की मंशा क्या रही होगी और क्या ये कोई अच्छी बात है, या नहीं ये तो हमें आनेवाले समय में ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 24 फरवरी 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

इस बीच हमने उन कारणों पर एक नजर ड़ालने की कोशिश की है, जिसकी वजह से ऐसा सैगमेंट हमें मेन इवेंट में देखने को मिला है। आइए बिना वक्त गवाएं, उनपर एक नजर ड़ालते हैं:

#5 एक और स्क्रूजॉब

मॉन्ट्रियल स्क्रूजॉब के दौरान कंपनी को काफी नाराजगी का सामना करना पड़ा था, लेकिन ये वो दौर था जब कंपनी ने ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स को एक स्टार बना दिया। इस हफ्ते शो भले ही मॉन्ट्रियल में नहीं था, लेकिन फिर भी एक वैसा ही सैगमेंट करके कंपनी उसी तरह की कहानी करना चाहती थी। मॉन्ट्रियाल स्क्रूजॉब को एक वक्त के बाद ब्रेट हार्ट भी भूल गए थे और ये भी एक कहानी का हिस्सा बनकर रह जाता लेकिन कंपनी शायद सिर्फ एक झलक देना चाहती थी, क्योंकि ऐसे सैगमेंट हमेशा फायदेमंद रहते हैं। केविन ने आखिरकार रेफरी को स्टनर दे दिया, पर क्या कहानी अभी खत्म हो गयी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 25 Feb 2020, 19:10 IST
Advertisement
Fetching more content...