Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में की

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:52 IST

Enter caption

इस सप्ताह रॉ का एपिसोड समाप्त हो चुका है, जो पिछले कुछ एपिसोड की तुलना में कम दिलचस्प रहा। इस एपिसोड में हमें मनी इन द बैंक लैडर मैच में भाग लेने वाले रैसलर्स के नाम पता चले। वहीं एजे स्टाइल्‍स और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन भी देखने को मिला। इसके अलावा बहुत कम ही ऐसे मौके देखने को मिले जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकें।

इस रॉ के एपिसोड में WWE की क्रिएटिव टीम की ओर से दर्शकों का ध्यान रैसलिंग मैच और शो के दौरान हुए सैगमेंट में बनाए रखने के लिए कोई विशेष काम नहीं किया गया। परिणाम यह हुआ कि रॉ के इस 3 घंटे लंबे शो से दर्शक नाखुश दिखाई पड़े। रॉ के इस एपिसोड को काफी अच्छा बना सकती थी लेकिन WWE की क्रिएटिव टीम द्वारा यहां कुछ गलतियां की गई। आइए जानते हैं ऐसी ही 7 गलतियों के बारे में।

#7 मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए एक भी क्वालीफाई मुकाबले का ना होना


Enter caption

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू को WWE के सबसे दिलचस्प पे-पर-व्‍यू में से एक माना जाता है। इस इवेंट के दौरान हमें मनी इन द बैंक लैडर मैच देखने को मिलता है। हर दर्शक यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार करता है कि इस मैच में भाग लेने वाले रैसलर कौन कौन होने वाले हैं? आमतौर पर WWE इसके लिए रैसलर्स के बीच क्वालीफाई मुकाबला कराती है, जिसके बाद हमें मालूम चलता है कि कौन सा रैसलर मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा होगा?

लेकिन इस रॉ के एपिसोड में WWE ने बिना कोई क्वालीफाई मुकाबला किए यह बात सभी दर्शकों के सामने ला दी कि ब्रॉन स्ट्रोमैन, बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और रिकोशे रॉ ब्रांड की ओर से लैडर मैच का हिस्सा होंगे। जो काफी हैरान कर देने वाला निर्णय रहा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 30 Apr 2019, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...