Create
Notifications

WWE द्वारा निकाले गए 7 सुपरस्टार्स जो AEW में जा सकते हैं 

विंस मैकमैहन & रूसेव
विंस मैकमैहन & रूसेव
Subham Pal

कोरोना महामारी का दुनिया भर के लोगों पर काफी असर पड़ा है और ऐसा लग रहा है कि डब्लू डब्लू ई(WWE) भी इससे अछूता नहीं रहा है। आपको बता दें, इस महामारी के दौरान WWE को काफी नुकसान हुआ है और यही कारण है कि कंपनी ने अपना बजट कम कर कई सुपरस्टार्स को रिलीज़ करने का फैसला किया। WWE द्वारा रिलीज़ किये गए सुपरस्टार्स के लिए यह समय काफी मुश्किल है।

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है ये रिलीज़ किये गए सुपरस्टार्स AEW में जा सकते हैं। हालांकि, AEW पहले ही यह बात साफ़ कर चुकी है कि वह WWE द्वारा रिलीज़ किये गए सुपरस्टार्स को साइन नहीं करना चाहती लेकिन वह कुछ ऐसे सुपरस्टार्स को जरुर साइन करना चाहेगी जो उनके बिज़नस को आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:- AEW Dynamite, 15 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 7 रिलीज़ किये गए सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो AEW में जा सकते हैं।

#7.साराह लोगन

साराह लोगन
साराह लोगन

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि AEW में एक बड़े विमेंस सुपरस्टार की कमी है और क्रिटिक्स भी कई बार AEW के सामने इस बात को उठा चुके हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि साराह एक बेहतरीन परफ़ॉर्मर हैं लेकिन WWE में रायट स्क्वाड के मेंबर के रूप में उन्हें उतना मौका नहीं मिल पाया है। संभावना है कि AEW साराह लोगन को साइन कर उन्हें अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#6.ल्यूक गैलोज & #5.कार्ल एंडरसन

ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन
ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन

यह बात हैरान करने वाली है कि WWE ने द ओसी मेंबर्स और एजे स्टाइल्स के साथी गैलोज & एंडरसन को रिलीज कर दिया। आपको बता दें, रेसलमेनिया में हुए बोनयार्ड मैच में गैलोज & एंडरसन ने द अंडरटेकर पर हमला कर एजे स्टाइल्स को मैच जिताने की पूरी कोशिश की थी। अब जबकि, इन दोनों सुपरस्टार्स को WWE द्वारा रिलीज किया जा चुका है, इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि वह AEW में जाकर पूर्व बुलेट क्लब मेंबर्स द यंग बक्स के साथ टीम बना सकते हैं।

#4.एरिक रोवन

एरिक रोवन
एरिक रोवन

एरिक रोवन एक और सुपरस्टार हैं जिन्हें रिलीज करने का फैसला काफी चौंकाने वाला था। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि एरिक अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर ल्यूक हार्पर यानि ब्रॉडी ली की तरह AEW ज्वाइन कर सकते हैं। आपको बता दें, ब्रॉडी ली AEW में डार्क ऑर्डर के लीडर हैं, इस बात की संभावना है कि एरिक रोवन भी AEW में जाने के बाद डार्क ऑर्डर का हिस्सा बन सकते हैं। वैसे भी, ये दोनों सुपरस्टार्स काफी अच्छे दोस्त हैं इसलिए इन दोनों को साथ लाने से AEW को फायदा हो सकता है।

#3.लियो रश

लियो रश
लियो रश

पूर्व NXT क्रूजरवेट चैंपियन लियो रश, बॉबी लैश्ले के मैनेजर के रूप में काम कर चुके हैं। वह कमाल के इन-रिंग परफॉर्मर हैं और साथ ही उनकी माइक स्किल्स भी गजब की है। इसलिए WWE द्वारा उनके रिलीज किये जाने के कारण फैंस जरूर हैरान होंगे। AEW लियो रश जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स को अपने रोस्टर में शामिल करने का मौका नहीं गंवा सकता है और यही कारण है कि AEW जल्द ही लियो के साथ डील साइन कर सकता है।

#2.EC3

EC3
EC3

आपको बता दें, EC3 पिछले साल सितम्बर से ही कंकशन की समस्या से जूझ रहे हैं और शायद यही कारण है कि WWE ने उन्हें रिलीज़ करने का फैसला किया। आपको बता दें, EC3 के AEW ज्वाइन करने की संभावना काफी ज्यादा है और खुद क्रिस जैरिको ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से EC3 की तस्वीर पोस्ट कर उनके AEW ज्वाइन करने के संकेत दिए हैं। WWE में आना EC3 की सबसे बड़ी भूल थी क्योंकि यहां उन्हें टैलेंट दिखाने के लिए पर्याप्त मौके नहीं मिले और वह AEW में जाकर अपनी इस भूल को सुधारना चाहेंगे।

#1.रूसेव

रूसेव
रूसेव

इस बात की शायद ही किसी ने कल्पना की हो कि WWE रूसेव जैसे बड़े सुपरस्टार को WWE से रिलीज़ करने का फैसला ले सकती है। यह काफी हैरान करने वाला है क्योंकि वह कुछ वक्त पहले तक बॉबी लैश्ले & लाना के साथ लोकप्रिय स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। हालांकि, अभी तक यह बात साफ नहीं है कि उन्होंने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था या नहीं लेकिन इस फैसले से फैंस जरूर चौंक गए होंगे।

WWE द्वारा कि किये गए रूसेव के लिए अपना टैलेंट दिखाने के लिए AEW बिलकुल सही जगह रहेगी जहां वह लांस आर्चर, ब्रॉडी ली और लूचासॉरस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड कर सकते हैं।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...