AEW Dynamite, 15 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

जॉन मोक्सली vs जैक हेगर
जॉन मोक्सली vs जैक हेगर

डब्लू डब्लू(WWE) की ही तरह AEW भी इस कठिन समय में अपने शोज को जारी रख रही है। हालांकि, AEW अभी तक काफी बेहतरीन शोज दे रहा था लेकिन देखा जाए तो इस हफ्ते AEW का शो कुछ खास नहीं था। यह काफी चौंकाने वाली बात है और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि इस संकट की घड़ी में AEW को काफी कम सुपरस्टार्स के काम करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े: ब्रॉक लैसनर से जुड़ी 3 अफवाहें जिनके बारे में फैंस को जरुर पता होना चाहिए

आइए, इस हफ्ते AEW डायनामाइट में हुए अच्छी और बुरी बातों पर एक नजर डालते हैं।

#1 अच्छी बात: लांस आर्चर वाकई में एक मॉन्स्टर हैं

लांस आर्चर और कोल्ट कबाना को अब तक AEW का अनडिफिटेड स्टार्स माना जाता था और इस हफ्ते AEW डायनामाइट में इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला हुआ। ऐसा लग रहा था कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और आर्चर ने कोल्ट को आसानी से हरा दिया। इस मैच में कोल्ट कबाना को आसानी से हराकर लांस आर्चर ने साबित कर दिया कि वह वाकई में एक मॉन्स्टर हैं और AEW के बाकी सुपरस्टार्स को उनसे बचकर रहना चाहिए।

#1 बुरी बात: मेन इवेंट मैच

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और जैक हेगर का मुकाबला हुआ। AEW ने इस मैच को काफी अच्छी तरह से हाइप किया था। हालांकि, यह मैच जरुरत से ज्यादा लंबा चला और जिस तरह इस मैच को हाइप किया गया था, यह मैच उतना खास नहीं था। दर्शक को भी यह मैच पसंद नहीं आया और इस मैच को मेन इवेंट में रखना AEW की काफी बडी गलती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2. अच्छी बात: ब्रिट बेकर और शॉन स्पीयर्स की जीत

पिछले हफ्ते AEW में ब्रिट बेकर को हिकारू शिडा और शॉन स्पीयर्स को कोडी रोड्स के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। पिछले हफ्ते मिली बड़ी हार के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स को इस हफ्ते AEW डायनामाइट की जीत की सख्त जरुरत थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही जहां ब्रिट बेकर, कैसांड्रा गोल्डन और शॉन स्पीयर्स, जस्टिन लॉन्ग को हराने में कामयाब रहे।

#2 बुरी बात: टैग टीम डिवीजन की कमी

इस हफ्ते किप सेबियन ने चक टेलर के खिलाफ मैच लड़ा, हालांकि, यह मैथ काफी बेहतरीन था लेकिन सिंगल्स मैच में लड़कर चक टेलर को जरुर नुकसान उठाना पड़ा था। आपको बता दें, इस वक़्त AEW में कोई टैग टीम डिवीजन नहीं है और हैंगमैन पेज की अनुपस्थिति में टैग टीम डिवीजन को काफी नुकसान हो रहा है। यही कारण है कि कैनी ओमेगा को ऐसे सुपरस्टार्स के टीम बनाकर टैग टीम मैच लड़ना पड़ रहा है जो उनके टैग टीम पार्टनर नहीं है।

#3 जैक रॉबर्टस

जैक रॉबर्ट्स इस हफ्ते AEW डायनामाइट की शुरुआत की और इस हफ्ते उनके द्वारा दिया गया प्रोमो इतना लाजवाब था कि कोई भी फैन इसे बार-बार देखना चाहेगा। इसके अलावा, जैक रॉबर्ट्स भले ही इस हफ्ते लांस आर्चर के साथ रिंग तक नहीं गए थे लेकिन उन्होंने अपने प्रोमो द्वारा लांस आर्चर को एक मॉन्स्टर के रूप में स्थापित किया और मैच के दौरान भी आर्चर एक मॉन्स्टर की तरह पेश आए।

देखा जाए तो जेक रॉबर्ट्स AEW में इस वक़्त सबसे अच्छी चीज है और इस हफ्ते उनके द्वारा दिया गया प्रोमो इतना अच्छा था कि इस प्रोमो को इस शो के मेन इवेंट में कराना चाहिए था।