Create
Notifications
Advertisement

AEW Dynamite, 15 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

  • इस हफ्ते मेन इवेंट में हुए मैच के दौरान एक स्पेशल गेस्ट ने वापसी की
  • दुर्भाग्यवश, मेन इवेंट में हुआ मैच उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Apr 2020, 11:45 IST

जॉन मोक्सली vs जैक हेगर
जॉन मोक्सली vs जैक हेगर

डब्लू डब्लू(WWE) की ही तरह AEW भी इस कठिन समय में अपने शोज को जारी रख रही है। हालांकि, AEW अभी तक काफी बेहतरीन शोज दे रहा था लेकिन देखा जाए तो इस हफ्ते AEW का शो कुछ खास नहीं था। यह काफी चौंकाने वाली बात है और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि इस संकट की घड़ी में AEW को काफी कम सुपरस्टार्स के काम करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े: ब्रॉक लैसनर से जुड़ी 3 अफवाहें जिनके बारे में फैंस को जरुर पता होना चाहिए 

आइए, इस हफ्ते AEW डायनामाइट में हुए अच्छी और बुरी बातों पर एक नजर डालते हैं।


#1 अच्छी बात: लांस आर्चर वाकई में एक मॉन्स्टर हैं

लांस आर्चर और कोल्ट कबाना को अब तक AEW का अनडिफिटेड स्टार्स माना जाता था और इस हफ्ते AEW डायनामाइट में इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला हुआ। ऐसा लग रहा था कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और आर्चर ने कोल्ट को आसानी से हरा दिया। इस मैच में कोल्ट कबाना को आसानी से हराकर लांस आर्चर ने साबित कर दिया कि वह वाकई में एक मॉन्स्टर हैं और AEW के बाकी सुपरस्टार्स को उनसे बचकर रहना चाहिए।


#1 बुरी बात: मेन इवेंट मैच

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और जैक हेगर का मुकाबला हुआ। AEW ने इस मैच को काफी अच्छी तरह से हाइप किया था। हालांकि, यह मैच जरुरत से ज्यादा लंबा चला और जिस तरह इस मैच को हाइप किया गया था, यह मैच उतना खास नहीं था। दर्शक को भी यह मैच पसंद नहीं आया और इस मैच को मेन इवेंट में रखना AEW की काफी बडी गलती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 16 Apr 2020, 11:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit