Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी छोड़ने का सोच रहे हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
06 Jun 2019, 11:15 IST

Enter caption

WWE रैसलर्स करीब दो साल पहले कंपनी में काम कर काफी खुश थे और अधिकारियों का रवैया भी ठीक था। मगर जैसे ही साल 2018 की शुरुआत हुई, शोज़ की रेटिंग्स घटने लगी और साथ ही साथ सुपरस्टार्स भी कंपनी छोड़ने की मांग करने लगे थे।

साल 2019 के रूप में नए साल की शुरुआत हुई लेकिन WWE के ख़राब दिन ख़त्म नहीं हुए। अब कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि मौजूदा रोस्टर के कुछ सुपरस्टार्स कंपनी से बाहर जाने का ख़्वाब देख रहे हैं लेकिन मौका नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार जिन्हें दुनिया वर्ल्ड चैंपियन बनते देखना चाहती है

मार्केट में रैसलर्स के पास केवल AEW ही नहीं बल्कि ROH, NJPW के साथ और भी कई अन्य विकल्प मौजूद हैं। कुछ WWE रैसलर्स तो केवल कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने की राह देख रहे हैं, जिससे वो यहाँ से बाहर जा सके। हालांकि WWE भी सुपरस्टार्स को रोकने के लिए काफी प्रयास कर रही है, जिसके दो हालिया उदाहरण वाइल्डकार्ड रूल और 24/7 चैंपियनशिप है।

यहाँ हम ऐसे सात मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताने वाले हैं जो कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होते ही WWE छोड़ कर चले जाएँगे।

# ल्यूक हार्पर

Enter caption

ल्यूक हार्पर वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने कुछ सप्ताह पहले इन्स्टाग्राम के जरिये फैंस को यह बताया था कि उन्होंने WWE से रिलीज़ की मांग की है। सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में उन्हें अधिक सफलता तो हासिल नहीं हुई लेकिन वायट फैमिली और ब्लजिन ब्रदर्स टीमों का हिस्सा रहते हुए उन्होंने WWE में अपना स्थान तो पक्का कर ही लिया था।

साल 2018 की समाप्ति और 2019 की शुरुआत में वो चोट के कारण बाहर ही रहे। डॉक्टरों द्वारा रिंग में लड़ने की अनुमति मिलने के बाद भी उन्हें कई महीने इंतज़ार ही करवाया गया, मगर रिंग में उतरने का मौका नहीं मिला।

उन्होंने रिलीज़ की मांग की किन्तु WWE ने उन्हें बाहर भेजने के बजाय उनका कॉन्ट्रैक्ट और बढ़ा दिया है। अब सच्चाई यह है कि हार्पर कॉन्ट्रैक्ट की समय सीमा बढ़ाने से खुश नहीं हैं और जैसे ही अनुबंध समाप्त होगा वो कंपनी छोड़कर जाने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...