WWE न्यूज़: SummerSlam के बाद रिटायरमेंट लेगा 7 बार चैंपियन रह चुका ये सुपरस्टार

शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ होगा ट्रिश का आखिरी मैच

7 बार डब्लू डब्लू ई (WWE) विमेंस चैंपियन रह चुकी सुपरस्टार ट्रिश स्ट्रेटस ने ये खुलासा किया कि वो समरस्लैम 2019 में अपना आखिरी मैच लड़कर रिटायरमेंट ले लेंगी। ट्रिश ने बताया कि समरस्लैम में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ होने वाला मैच उनके रेसलिंग करियर का आखिरी मैच होगा।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार जिन्हें ट्रिपल एच कभी नहीं हरा पाए

2000 से 2006 के बीच ट्रिश WWE में एक ऑल टाइम फेवरेट रेसलर के तौर पर जानी गईं। 2013 में जब उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया तब ऐसा लगने लगा था कि उनका रिंग का सफर अब पूरा हो चुका है।हालांकि जब से WWE ने विमेंस रेसलिंग पर ज़ोर देना शुरू किया तब से ट्रिश लगातर WWE में कई खास मौकों पर दिखाई देती रही। 2018 रॉयल रंबल में उनकी एंट्री ने सभी फैंस को चौंका दिया था। इसके बाद से ट्रिश ने कई मैचों में हिस्सा लाया जिसमें एवोल्यूशन में लीटा के साथ और मिकी जेम्स एवं एलिसा फॉक्स के खिलाफ लड़ा गया उनका टैग टीम मैच भी शामिल है। इस मैच की अगली ही रात रॉ में ट्रिश ने 5 ऑन 5 टैग टीम मैच में भी हिस्सा लिया।

youtube-cover

अब जबकि समरस्लैम 2019 टोरंटो में होने जा रहा है जोकि ट्रिश का होमटाउन भी है इसीलिए जगह और मौके को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया कि शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ ये मैच उनका आखिरी मैच होगा।

आपको बता दें कि ट्रिश ने ट्विटर पर उनके कमबैक मैच के लिए चल रहे मीडिया टूर का ज़िक्र करते हुए ये लिखा कि ये उनके करियर का 'फाइनल' यानी अंतिम मैच होगा।

बहरहाल आप सभी जानते हैं कि WWE रेसलर्स की रिटायरमेंट के बारे में कभी भी पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि कई सुपरस्टार्स रिटायरमेंट से वापस भी आ जाते हैं। सभी को लगा था कि ट्रिश 2006 के बाद नहीं दिखेंगी लेकिन वो अब तक रिंग में एक बड़ा नाम बनीं हुई हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं