Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन Raw में केविन ओवेंस की मदद के लिए कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

  • बडी मर्फी और सैथ रॉलिंस द्वारा किए गए अटैक के बाद बिग शो रॉ में नजर नहीं आए हैं, उनकी वापसी से ओवेंस और समोआ जो को मिलेगी मदद
Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 16 Feb 2020, 17:31 IST

केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस
केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस

बिग शो इस हफ्ते रॉ में केविन ओवेंस की मदद करने के लिए आ सकते हैं। इसके बारे में खुद केविन ओवेंस ने अपने एक प्रोमो में जानकारी दी थी जहाँ उन्होंने कहा था कि फैंस जल्द ही बिग शो को रिंग में वापस देखेंगे। आपको याद होगा कि बिग शो 6 जनवरी वाली रॉ में टीम केविन का हिस्सा थे जहाँ उनके साथ समोआ जो थे। इन तीन रेसलर्स ने सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन को हराया था। इसके अगले हफ्ते में केविन और उनकी टीम हार गई थी।

उसके बाद ये खबर आई थी कि समोआ जो चोट के कारण रिंग से दूर हो गए हैं लेकिन वो पिछले हफ्ते रॉ में आए थे। इस हफ्ते बिग शो का आना कहानी को फायदा पहुंचाएगा, पर ये देखना होगा कि क्या वो केविन के साथ रहते हैं या उनके खिलाफ लड़ते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शो अपने करियर में कई बार किरदार बदल चुके हैं। उन्होंने कई बार रेसलर्स से मैच लड़ा, और फिर उनकी तरफ हो गए, और कभी कभार अपनी टीम को धोखा भी दिया है, जिसमें सर्वाइवर सीरीज में टीम अथॉरिटी का हिस्सा बनना शामिल है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE ऑनस्क्रीन कपल्स जिन्हें देखकर सभी हैरान हुए

बिग शो के आने से केविन ओवेंस को फायदा मिलेगा क्योंकि वो हील टीम के खिलाफ समोआ जो, केविन और वाइकिंग रेडर्स की मदद करेंगे।

बिग शो ने दो साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी की है, तो उनका हर कदम काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। ये देखना होगा कि क्या वो अपने फैंस को कुछ बेहतरीन पल प्रदान करते हैं या फिर कुछ और हमें शो के दौरान देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 16 Feb 2020, 17:31 IST
Advertisement
Fetching more content...