Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE ऑनस्क्रीन कपल्स जिन्हें देखकर सभी हैरान हुए

  • इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी कहानियों के बारे में बताने वाले हैं जिनमें प्यार तो था, पर प्यार नहीं था
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Feb 2020, 18:57 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) कपल्स
डब्लू डब्लू ई (WWE) कपल्स

डब्लू डब्लू ई (WWE) में कई कपल काम करते हैं, जिनमें लिंडा और विंस मैकमैहन तथा ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन शामिल हैं। इसके अलावा कई रेसलर्स कहानियों के दौरान पास आए, और फिर उनके बीच प्यार हुआ, जैसे ब्री और डेनियल ब्रायन तथा सीएम पंक और एजे ली। इसके अलावा कई रेसलर्स के बीच रिश्ते से जुडी कहानियाँ शुरू हुईं लेकिन उनमें हकीकत और अफसाने जितना फर्क था।

ऐसी कहानियों का अंत अजीब हुआ, लेकिन ऐसा नहीं है कि ये कहानियाँ सिर्फ पहले के दौर में ही होती थीं, क्योंकि रोमांटिक एंगल वाली कहानियाँ आज भी कंपनी में चल रही हैं। इनमें कुछ काफी पसंद तो कुछ बिल्कुल नापसंद आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown 2020: 3 कारणों से शो को देखना बेहद जरूरी है

इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी पांच कहानियों के बारे में बताने वाले हैं जिनमें प्यार तो था, पर प्यार नहीं था:

#5 केन और लीटा

1997 में द अंडरटेकर के भाई के रूप में एंट्री लेने वाले केन को 2004 में एक रोमांटिक एंगल का हिस्सा बनाया गया जिसमें उनके साथ लीटा थीं। उस समय इस कहानी के साथ साथ लीटा और मैट हार्डी वाली कहानी चल रही थी, और कंपनी ने ये दिखाना चाहा कि लीटा प्रेग्नेंट हैं। केन ने दावा किया कि ये बच्चा उनका है, लेकिन दूसरे रेसलर्स ने उनकी कहानी में दखल दिया क्योंकि ये लव ट्रायंगल किसी की समझ में नहीं आ रहा था।

इसके बाद लीटा इस कहानी से दूर हो गईं और ये कहानी भी खत्म हो गई। ये उन कहानियों में से एक है जिसको कोई भी याद नहीं रखना चाहेगा, शायद खुद रेसलर्स भी नहीं। क्रिएटिव टीम तो ये मानना चाहेगी कि ऐसी कोई कहानी कभी हुई ही नहीं थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 16 Feb 2020, 16:34 IST
Advertisement
Fetching more content...