Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रेसलर्स जिनसे जॉन सीना को WrestleMania 36 में नहीं लड़ना चाहिए

  • क्या वो किसी रेसलर से लड़ने के लिए आने वाले हैं? अगर ऐसा है तो कौन से हैं वो रेसलर जिनसे उन्हें नहीं लड़ना चाहिए।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Feb 2020, 10:00 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना 28 फरवरी वाले स्मैकडाउन शो का हिस्सा होंगे। उन्होंने पिछले साल रेसलमेनिया में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और वो उसके बाद से रिंग से नदारद थे। वो पिछले साल के रेसलमेनिया में इलायस के खिलाफ अपने डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स वाले किरदार में आए थे। उसके बाद से उनका रिंग में ना होना एक ऐसे रिकॉर्ड को तोड़ गया जो पिछले कई सालों से बरकरार था। वो रिकॉर्ड ये था कि जॉन साल के एक शो में जरूर लड़ते थे, लेकिन वो पिछले साल किसी बड़े शो के दौरान रिंग में नहीं नजर आए थे।

अब जब उनकी वापसी की खबर आई है तो फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं इसका संबंध रेसलमेनिया से तो नहीं है। जॉन इस समय हॉलीवुड में ज्यादा समय बिता रहे है, और ऐसे में उनका एकदम आना कई सवाल और संभावनाओं को जन्म देता है। क्या वो किसी रेसलर से लड़ने के लिए आनेवाले हैं? अगर ऐसा है तो कौन से हैं वो रेसलर जिनसे उन्हें नहीं लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मैच जो साल 2020 में जॉन मॉरिसन WWE में लड़ सकते हैं

इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही बात करने वाले है:

#5 गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने जब डब्लू डब्लू ई (WWE) से दूरी बनाई, उसी समय जॉन सीना आगे बढ़ने लगे थे। 2020 में इन दो रेसलर्स के बीच एक मैच फैंस को उत्साहित नहीं करेगा। गोल्डबर्ग अब सिर्फ सऊदी अरेबिया वाले शो में ही अमूमन नजर आते हैं। इसको देखते हुए ये माना जाना चाहिए कि इन दोनों के बीच में लड़ाई नहीं होगी, और नहीं होनी चाहिए।

गोल्डबर्ग और जॉन सीना के मैच से ज्यादा इम्पैक्ट ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर वाले मैच में है, तो उसको देखना एक अच्छा अनुभव होगा, और इसलिए जॉन सीना बनाम गोल्डबर्ग नहीं होना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 16 Feb 2020, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...