COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 रैसलर्स जिन्होंने मुकाबले हारकर ब्रॉक लैसनर को ताकतवर दिखाया

ईशान
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
21.84K   //    08 Dec 2018, 10:27 IST

Brock Lesnar rarely loses in his matches.

साल 2013 में WWE के अंदर वापसी करने के बाद से ही लैसनर ने ज्यादा पिन नहीं खाए हैं। उन्होंने जॉन सीना और ट्रिपल एच के खिलाफ मुकाबला जरूर हारा हो लेकिन इस दुश्मनी में उनकी ही जीत हुई थी।

इसके बाद हमें इनकी दुश्मनी गोल्डबर्ग के साथ देखने को मिली जिसमें पहला मुकाबला लैसनर ने हारा लेकिन रैसलमेनिया 33 में उन्होंने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली थी।

इसके बाद उन्होंने लगातार कई रैसलर्स के खिलाफ मुकाबला जीता है लेकिन इस साल के समरस्लैम में उन्हें रोमन रेन्स ने हरा दिया था। हालांकि रैसलमेनिया और समरस्लैम के बीच में कंपनी के पास दो मौके थे जहां रोमन को चैंपियन बनाया जा सकता था लेकिन इन मौकों का इस्तेमाल लैसनर को ताकतवर दिखाने के लिए किया गया था।

यह काफी अच्छी बात थी कि रॉ को एक नया चैंपियन मिल रहा है लेकिन ऐसा सिर्फ कुछ महीनों तक ही चला।लैसनर हमेशा से ही बाकी रैसलर्स पर भारी पड़ते हुए नजर आए हैं और इस कारण ही आज वह इतने मशहूर हुए हैं। आईये जानें ऐसे 7 रैसलर्स के बारे में जिन्होनें लैसनर को बढ़ा दिखाने के लिए मुकाबला हारा था।

#7 द बिग शो

The Big Show has been putting over younger stars for much of his recent career, including Brock.

बिग शो किसी भी सुपरस्टार को ताक़तवर दिखाने के काम कर सकते हैं। वह पिछले 20 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और अब वह अपने करियर के उस मोड़ पर हैं जहां पर उन्हें सिर्फ छोटे रैसलर्स को बढ़ा दिखाने का काम करना है।

वह ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेन्स और यहां तक कि लैसनर जैसे सुपरस्टार्स को बढ़ा दिखाने का काम कर चुके हैं।

इन दोनों के बीच हमें साल 2014 में मैच देखने को मिला था और इसके बाद साल 2015 में इन दोनों की दुश्मनी भी हुई थी लेकिन दोनों मौकों पर लैसनर जीत के लौटे।

ब्रॉक लैसनर से जुड़ी खबरें यहां पढ़े

1 / 7 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ईशान
ANALYST
Currently working as a freelancer for various sites and hopes to become one of the best writers in the world.
Advertisement
Fetching more content...