7 मौके जब WWE और AEW सुपरस्टार्स ने लाइव टीवी पर अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी

पूर्व Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और मिज & मरिस WWE टीवी पर प्रेग्नेंसी की घोषणा कर चुके हैं
पूर्व Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और मिज & मरिस WWE टीवी पर प्रेग्नेंसी की घोषणा कर चुके हैं

WWE या AEW सुपरस्टार बनना किसी भी रेसलर के लिए बहुत बड़ी बात होती है लेकिन खुद का परिवार शुरू करने का अनुभव इससे भी अधिक सुखद होता है। वैसे भी, WWE और AEW सुपरस्टार्स भी आखिरकार इंसान ही होते हैं और बिजनेस के बाहर हर एक सुपरस्टार की अपनी निजी जिंदगी होती है। आपको बता दें, WWE इतिहास में ऐसी अनगिनत घटनाएं देखने को मिल चुकी हैं जहां सुपरस्टार्स ने टीवी पर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना के 5 बड़े WrestleMania प्लान जो कैंसिल कर दिए गए थे

ठीक इसी प्रकार, कई AEW सुपरस्टार भी टेलीविजन पर अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा कर चुके हैं, हालांकि, अभी AEW के अस्तित्व में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 7 WWE और AEW सुपरस्टार्स का जिक्र करने जा रहे हैं जिन्होंने लाइव टेलीविजन पर अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

7- WWE विमेंस स्टार बैकी लिंच ने अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी

Money in the Bank 2020 के बाद हुए WWE Raw में बैकी लिंच ने खुलासा करते हुए कहा कि वह इन-रिंग एक्शन से ब्रेक लेने वाली हैं। इसके साथ ही लिंच ने अपना टाइटल मनी इन द बैंक विनर असुका को सौंपते हुए खुलासा किया कि वह मां बनने वाली है। बैकी लिंच के इस खुलासे से फैंस के साथ-साथ असुका भी हैरान रह गई थी और इसके बाद उन्होंने बैकी के साथ इस चीज का जश्न मनाया था।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में चले जाना चाहिए

इस इमोशनल सैगमेंट के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई और फैंस बैकी लिंच & सैथ राॅलिंस को बधाई देने लगे। आपको बता दें, Raw में बैकी लिंच के साथ सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंंस इसलिए उपस्थित नहीं थे क्योंकि वह उस वक्त हील का किरदार निभा रहे थे। इसके बाद दिसंबर 2020 में बैकी लिंच और सैथ राॅलिंस के घर एक नन्हें मेहमान का जन्म हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

6- WWE सुपरस्टार मारिया कनैलिस

youtube-cover

जुलाई 2019 में WWE Raw के एक एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंंस और बैकी लिंच मिलकर माइक & मारिया कनैलिस का सामना करने वाले थे, हालांकि, इस मैच के दौरान मारिया ने खुद के प्रेग्नेंट होने का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया था।

मारिया ने जिस तरह अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी उससे ऐसा लग रहा था कि वह झूठ बोल रही थी, हालांकि, WWE ने भी इस खबर की पुष्टि की। इसके बाद मारिया अपने पति माइक के साथ ऐसे स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी जिसके दौरान मारिया ने दावा किया कि माइक उनके बच्चे के पिता नहीं है।

5- WWE सुपरस्टार खर्मा

खर्मा
खर्मा

खर्मा को WWE इतिहास के सबसे खतरनाक विमेंस स्टार्स में से एक माना जाता है और आपको बता दें, खर्मा ने 2011 Extreme Rules पीपीवी में डेब्यू करने के बाद मिशेल मैक्कूल पर हमला किया और इसके बाद भी उन्हें Raw और SmackDown में चैंपियंस पर हमला करना जारी रखा।

हालांकि, 30 मई को Raw के एक एपिसोड के दौरान खर्मा ने खुलासा किया कि वह प्रेग्नेंट हैं और वह ब्रेक पर जाने वाली है। इसके बाद खर्मा साल 2012 मेंस Royal Rumble मैच के दौरान दिखाई दी थी और साल 2013 में उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया।

4- AEW स्टार ब्रांडी रोड्स ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की

AEW पॉवर कपल कोडी और ब्रांडी रोड्स ने दिसंबर 2020 में AEW Dynamite के एक एपिसोड के दौरान अपने पहले बच्चे के आगमन की घोषणा की थी। आपको बता दें, एक पहले से ही रिकॉर्ड किये गए वीडियो के जरिए इस चीज की घोषणा की गई थी।

आपको बता दें, कोडी रोड्स और ब्रांडी रोड्स WWE में मिलने के बाद से ही साथ हैं और यह जोड़ी साल 2013 में शादी कर चुकी है। WWE छोड़ने के बाद यह जोड़ी इंडीपेंडेंट सर्किट में दिखाई दी और आखिरकार ये दोनों सुपरस्टार्स AEW का हिस्सा बने।

3- WWE विमेंस स्टार मरिस

WWE के पॉवर कपल मिज & मरिस ऑन-स्क्रीन सबसे मनोरंजक जोड़ियों में से एक हैं। आपको बता दें, साल 2017 में Raw के एक एपिसोड के दौरान मिज & मरिस ने घोषणा की कि वे दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि, यह एकमात्र मौका नही हैं जब मरिस ने अपने प्रेगनेंट होने की घोषणा की हो।

यह जोड़ी 2019 Elimination Chamber में अपने दूसरे बच्चे के आगमन की घोषणा की थी। आपको बता दे, मिज और मरिस ने साल 2014 में शादी किया था और ये दोनों अब तक बेटियों के माता-पिता बन चुके हैं।

2- AEW स्टार्स रैने यंग और जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली WWE के दिनो में रैने यंग से मिले थे और इस जोड़ी ने साल 2017 में शादी कर ली थी। आपको बता दें, मोक्सली ने साल 2019 में WWE छोड़ने के बाद AEW ज्वाइन कर लिया था। वहीं, उनकी वाइफ रैने यंग ने भी साल 2020 में WWE छोड़ने का फैसला किया था।

आपको बता दें, नंवबर 2020 में AEW Dynamite के एक एपिसोड के दौरान मोक्सली ने खुलासा किया था कि वह पिता बनने वाले हैं। मोक्सली के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें और रैने यंग को बधाई देने लगे।

1- WWE सुपरस्टार लेसी इवांस

लेसी इवांस ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान खुद के प्रेग्नेंट होने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। अब जबकि, लेसी इवांस इस वक्त रिक फ्लेयर के साथ शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा हैं इसलिए सभी को लगा की कि लेसी झूठ बोल रही हैं।

हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो लेसी इवांस सचमुच प्रेगनेंट हैं और यह देखना रोचक होगा कि लेसी इवांस, शार्लेट फ्लेयर के साथ फ्यूड जारी रखने के लिए टीवी पर बनी रहती हैं या फिर वह ब्रेक लेने वासी है।

Quick Links