Create

7 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी

WWE सुपरस्टार्स ने साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी
WWE सुपरस्टार्स ने साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE में काम करने वाले रेसलर्स को हमेशा अपने बेस्ट शेप और काम को करना पड़ता है। दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी होने के कारण WWE अपने रेसलर्स को हमेशा फिट एवं एक्टिव रहने की सलाह देती है। इसके लिए जिम में मेहनत करने के साथ साथ अन्य वर्जिश भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE चैंपियनशिप जीत जो पिछले दशक में सबसे ज्यादा यागदार हैं

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर को कई बार जिम में आते जाते देखा जा सकता है लेकिन ऐसे भी कई रेसलर्स हैं जो बिना किसी लाइमलाइट में आए हुए भी अपने काम को बेहतर और फिटनेस को और भी अच्छा करते रहते हैं। आइए आपको उन रेसलर्स के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपने शरीर में बदलाव करके सबको चौंका दिया।

#7 WWE सुपरस्टार पीट डन

NXT UK से NXT तक का सफर तय करने वाले इस ब्रुजरवेट ने अपने काम से सबको प्रभावित किया। इस दौरान वो खुद की फिटनेस को भी बेहतर करते रहे। एक तरफ जहाँ फैंस इनके काम के मुरीद थे तो वहीं कई रेसलर्स इनके शरीर में आए बदलाव के कारण इनसे खासे इम्प्रेस दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने लुक में बदलाव करके करियर को बेहतर कर लिया

इनमें एक थे रैंडी ऑर्टन जिन्होंने पीट डन की तारीफ करने के लिए एक ट्वीट भी साझा किया था। ये एक अच्छी बात है और इस बात को भी दर्शाता है कि पीट अपने काम को कितनी शिद्द्त से करते हैं। ये इस बात का भी प्रमाण है कि जब आप मेहनत करते हैं तो लोगों का ध्यान उसपर भी जाता है। ये देखना होगा कि पीट डन मेन रोस्टर में कब डेब्यू करते हैं और इससे क्या लाभ होगा। क्या इन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा या ये एक मिडकार्ड ही बनकर रह जाएंगे?

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो बॉलीवुड की फिल्मों के अलग अलग जॉनर के लिए उपयुक्त हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#6 रेचल गोंजालेज

रेचल गोंजालेज इस समय NXT विमेंस चैंपियन हैं और वो अपने काम को बखूबी कर रही हैं। इसके साथ साथ वो अपने शरीर पर भी काम कर रही हैं और वो बदलाव साफ नजर आता है। इससे जुड़ा एक पोस्ट जब रेचल ने इंस्टाग्राम पर किया तो सभी महिला रेसलर्स ने उन्हें बधाई दी जो एक अच्छी बात है।

अगर कोई इंसान अच्छा काम करे और उसके काम को तारीफ भी मिले तो उससे हौंसला बढ़ता है। बढ़े हुए हौसले से इंसान कुछ भी पा सकता है। रेचल ने भी एक बड़ा मुकाम पाया है और उम्मीद ये है कि वो इसे बरकरार रखेंगी। उनकी मौजूदा चैंपियनशिप के साथ चल रही कहानी अच्छी है।

साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी
साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी

#5 टोमैसो सीएम्पा

6 फुट से थोड़ी कम हाइट वाले टोमैसो सीएम्पा ने समय के साथ शरीर में करामाती बदलाव किया है। उम्र के हिसाब से ऐसा बदलाव थोड़ा हैरान कर सकता है लेकिन टोमैसो सीएम्पा ने हर मुश्किल को पार किया है। इसलिए इस बदलाव से किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए, पर ऐसा नहीं है।

रैंडी ऑर्टन ने एक बार उनका मजाक बनाया था लेकिन उनके अलावा हर किसी ने इनके काम, फिटनेस और कहानी को करने के तरीके पर इनकी सिर्फ तारीफ ही की है। NXT को मेन रोस्टर कहने वाले सीएम्पा अब भी इसी ब्रैंड में अपने हुनर को दिखा रहे हैं जो एक बेहद अच्छी बात है।

#4 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक जब WWE में आए थे तो उनका शरीर अलग दिखता था और अब एकदम अलग दिखता है। ये उनके कठिन परिश्रम का ही असर है कि रेसलिंग में अच्छा नाम बना चुके रेसलर्स भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस बात से ही आप इनकी मेहनत और लगन के बारे में समझ सकते हैं।

इस आर्टिकल में तीसरी बार हम रैंडी ऑर्टन का जिक्र करने वाले हैं क्योंकि वो एक ऐसे रेसलर हैं जो अच्छे को अच्छा कहते रहते हैं। वो अन्य रेसलर्स को आगे बढ़ने का मौका देते हैं जो एक बड़ी बात है। ये हमें आनेवाले समय में देखना होगा कि क्या इनका करियर भी उतना ही फिट रहता है जैसी इनकी सेहत रही है।

साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी
साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी

#3 द मिज़

द मिज़ ने इतने सालों में अपने काम और फिटनेस से सबको अपना मुरीद बनाया है। इसमें कई लेजेंड्स भी शामिल हैं। इस समय एक चोट के कारण रिंग से दूर चल रहे मिज़ ने अपने शरीर पर काम किया और खुद को फिट बनाया। वो इस समय बेहद फिट हैं जो उनके लिए एक अच्छी बात है।

द मिज़ ने जब अपने इस शारीरिक बदलाव की तस्वीर साझा की तो उन्हें रेसलर्स से काफी तारीफ प्राप्त हुई। उन्होंने इस बात को साबित किया है कि लगन, मेहनत और फोकस के साथ आप किसी भी मंजिल को पा सकते हैं। वो इस हफ्ते मिज़ टीवी के माध्यम से वापसी करने वाले हैं जो बेहद दिलचस्प होगा।

द मिज़ की तारीफ करते साथी रेसलर्स
द मिज़ की तारीफ करते साथी रेसलर्स

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय भले ही टीवी पर ना दिख रहे हों लेकिन इसका ये अर्थ नहीं है कि वो अपने शरीर पर काम नहीं कर रहे हैं। वो एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने रिंग में और शरीर पर काम किया जिसकी वजह से वो फैंस एवं साथी रेसलर्स की नजर में आए जिन्होंने उनकी खासी तारीफ भी की है।

वर्ल्डस स्ट्रॉन्गेस्ट मैन के नाम से जाने जानेवाले मार्क हेनरी, ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस बदलाव पर अचंभित नजर आए जबकि साशा बैंक्स बेहद प्रभावित दिखीं। इन दोनों के साथ साथ कई अन्य रेसलर्स ने भी ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस बदलाव के लिए बधाई दी। हम आशा करते हैं कि इसके कारण उन्हें आनेवाले समय में लाभ मिलेगा।

मार्क हेनरी ब्रॉन स्ट्रोमैन की तारीफ करते हुए
मार्क हेनरी ब्रॉन स्ट्रोमैन की तारीफ करते हुए

#1 रोमन रेंस

रोमन रेंस ने अपने काम और शरीर में बेहतर बदलाव किए हैं। वो जबसे कंपनी के सबसे बड़े स्टार बने हैं तबसे ही वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। उनके काम ने उन्हें फैंस के बीच सबसे अच्छा हील बना दिया है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या उनके शारीरिक बदलाव पर किसी ने खुशी जाहिर की है।

द रॉक रोमन रेंस के रिश्तेदार हैं और वो इस बदलाव को देखकर बेहद खुश थे। अब जब रॉक जैसा कोई लेजेंड आपकी तारीफ करे तो फिर किसी और तारीफ के लिए स्थान नहीं रह जाता है। ये देखना होगा कि रोमन रेंस का अगला विरोधी कौन होगा और उससे इन्हें कितना फायदा होगा।

द रॉक रोमन रेंस की तारीफ करते हुए
द रॉक रोमन रेंस की तारीफ करते हुए
Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...