Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

8 बड़ी चीजें जो अगले हफ्ते WWE Raw में होनी चाहिए

  • इस हफ्ते की रॉ में ही सर्वाइवर सीरीज़ के लिए सारा बिल्ड-अप करना है
Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 09 Nov 2018, 15:28 IST

What will happen on the final Monday Night Raw before Survivor Series?

सर्वाइवर सीरीज़ अब करीब 2 हफ्ते दूर है और अगली मंडे नाइट रॉ से कंपनी को एक अच्छी कहानी करनी है। अभी भी इस शो को अच्छा बनाने के लिए कंपनी को काफी मेहनत करने की जरूरत है। तो अगले हफ्ते हमें मंडे नाइट रॉ में क्या देखने को मिलेगा?

संभावनाए काफी सारी हैं क्योंकि इस हफ्ते शो में स्टैफनी मैकमैहन और ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी और इसका मतलब ये है कि इस शो के दौरान हमें काफी सारी कहानी देखने को मिलेगी।

WWE को अपने लोअर कार्ड के अंदर भी कुछ बदलाव करने होंगे। इसके अलावा WWE को सर्वाइवर सीरीज़ के हर मैच में कुछ बदलाव करके उन्हें बेहतर बनाने की जरूरत है।

आइये जानते हैं ऐसी 8 चीजों के बारे में जिन्हें इस हफ्ते की मंडे नाइट में जरूर होना चाहिए।

#8 ऑथर्स ऑफ पेन को एक स्क्वॉश मुकाबले में बड़ी जीत दी जाए

The Authors of Pain need a big win before Survivor Series!

ऑथर्स ऑफ पेन ने पिछले हफ्ते अकेले सैथ रॉलिंस को हराकर उनसे रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती। इस कदम से WWE का टैग टीम डिवीज़न फिर से अच्छा बन सकता है। सर्वाइवर सीरीज़ में इस टीम का सामना स्मैकडाउन लाइव की टैग टीम चैंपियंस द बार से होने वाला है।

इसलिए इस टीम को इस हफ्ते की रॉ में एक बड़ी जीत देने की जरूरत है ताकि इससे ये मुकाबला बराबरी का दिखने लगे।

इसका मतलब ये है कि रॉ की कोई बड़ी टैग टीम द ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ हारने वाली है। द बार कई बार टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुकी है और इस कारण उनके विरोधियों को भी बड़ा दिखाने की जुरूरत है।

एक बड़ी जीत मिलने से ऑथर्स ऑफ पेन इस मुकाबले में द बार को कड़ी टक्कर दे पाएंगे। इन दोनों में टैग सुधारने की क्षमता है और अब बस WWE को एक बड़ा कदम उठाने की जरूरत है।

1 / 8 NEXT
Published 09 Nov 2018, 15:28 IST
Advertisement
Fetching more content...