COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में इस साल लिए गए 8 बड़े फैसले जिन्होंने फैंस को चौंका दिया

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.39K   //    09 Dec 2018, 12:00 IST

Image result for wwe fans shocked

साल 2018 WWE के लिए अच्छा नहीं रहा है। इस साल कंपनी ने कई घटिया स्टोरीलाइन्स दिखाई, जिससे फैंस गुस्सा हुए। इस कारण मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन की हालत भी काफी ख़राब चल रही है। WWE लगातार कुछ गलतियों को कर रही है जो फैंस को बिलकुल पसंद नहीं है।

इस साल हमें कंपनी के अंदर कई अच्छी चीज़ें भी दिखी लेकिन फैंस का ध्यान बुरी चीज़ों पर ही था। समय-समय पर WWE ने कुछ ऐसे काम भी किये, जिससे फैंस चौंक गए। आइये जानें ऐसी ही 8 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में, जो इस साल WWE के अंदर दिखी।

#1 असुका की स्ट्रीक टूटी

Asuka was set to run the women's division until she lost at Wrestlemania.

असुका का करियर NXT के अंदर काफी अच्छा रहा था। उन्हें हराना किसी भी रैसलर के बस में नहीं था। NXT के अंदर उन्होंने काफी शानदार काम किया और कुछ समय के बाद इन्हें मेन रोस्टर में भी लाया गया।

असुका ने इस साल का विमेंस रॉयल रम्बल भी जीता था और इसके बाद उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ने का फैसला लिया। असुका ने रैसलमेनिया 34 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच लड़ा था और सभी ने उम्मीद की थी कि असुका इस मैच में जीत जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कंपनी ने असुका की स्ट्रीक शार्लेट के हाथों खत्म कर दी थी। फैंस ने ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी और ऐसा करके कंपनी ने सभी को चौंका दिया।


#2 NXT के रैसलर्स के लिए मेन रोस्टर में कोई स्टोरीलाइन नहीं बनाई गयी

From Sanity to Andrade

इस साल NXT से एंड्राडे सीएन अल्मास, सैनिटी, निकी क्रॉस और द ऑथर्स ऑफ़ पेन आए हैं। ये सब काफी अच्छे सुपरस्टार्स हैं लेकिन मेन रोस्टर में अब-तक इनका सही इस्तेमाल नहीं किया गया है।

ऑथर्स ऑफ़ पेन के अलावा बाकी सभी स्टार्स को इस समय किसी भी स्टोरीलाइन में नहीं डाला गया है और ये बात काफी चौंकाने वाली है। ये सभी रैसलर्स आगे चलकर कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक बन सकते हैं लेकिन कंपनी इनकी बुकिंग ठीक तरह से नहीं कर रही है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को यहाँ पढ़ें

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
WEEEEEEH!
Advertisement
Fetching more content...