Create

WrestleMania 37 का हिस्सा रहे 9 Superstars जो अब WWE का हिस्सा नहीं हैं

WrestleMania 37 के सुपरस्टार्स जो अब WWE का हिस्सा नहीं हैं
WrestleMania 37 के सुपरस्टार्स जो अब WWE का हिस्सा नहीं हैं

WWE में इस समय रेसलमेनिया (WrestleMania 38) पर सभी का ध्यान टिका हुआ है, जिसकी स्टोरीलाइंस हर हफ्ते दिलचस्प बनती जा रही हैं। पिछले 2 सालों की तरह इवेंट इस बार भी 2 दिनों तक चलेगा और मैच कार्ड में अभी तक रोमन रेंस (Roman Reigns) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के मुकाबलों को शामिल किया जा चुका है।

साल 2022 की पिछले साल से तुलना करें तो WWE में कई बड़े बदलाव देखे गए हैं और कई दिग्गज सुपरस्टार्स को कंपनी रिलीज़ भी कर चुकी है। इसलिए इस आर्टिकल में हम WrestleMania 37 का हिस्सा रहे उन 9 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो अब WWE का हिस्सा नहीं हैं।

WrestleMania 37 में शामिल रहे WWE सुपरस्टार्स जो अब कंपनी का हिस्सा नहीं हैं

WWE WrestleMania 37 results: Cesaro gets his big WrestleMania moment by beating Seth Rollins wrestlingnews.co/wwe-news/wwe-w… https://t.co/bSDhGhhILl

-सिजेरो को सैथ रॉलिंस पर जीत मिली और फरवरी 2022 में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद WWE छोड़ी।

-रूबी रायट और लिव मॉर्गन की टीम को WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच पाने के लिए हुए टैग टीम टर्मोइल मैच में नटालिया और टमीना की टीम ने एलिमिनेट किया था। जून 2021 में कंपनी ने रायट को रिलीज़ किया था।

-नाया जैक्स और शायना बैज़लर की टीम ने नटालिया और टमीना की टीम को हराकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। नवंबर 2021 में कंपनी ने जैक्स को रिलीज़ किया।

-"द फीन्ड" ब्रे वायट को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार मिली और जुलाई 2021 में कंपनी ने उन्हें रिलीज़ करने का फैसला लिया।

WHAT IN THE HELL WAS THAT?!?!?! Here’s My Reaction 👇ALEXA BLISS TURNS ON THE FIEND! ~ REACTION (WrestleMania 37) youtu.be/eFISYX-yvTw via @YouTube https://t.co/3af4poZAH2

-बिली के ने कार्मेला के साथ टीम बनाकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए टैग टीम टर्मोइल मैच में भाग लिया, जिन्हें द रायट स्क्वाड ने उनकी टीम को एलिमिनेट किया था। अप्रैल 2021 में कंपनी ने बिली के और द आइकॉनिक्स में उनकी साथी पेयटन रॉयस को भी रिलीज़ कर दिया।

-जॉन मॉरिसन और द मिज़ की टीम को बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट ने हराया और नवंबर 2021 में WWE ने मॉरिसन को रिलीज़ किया।

BRAUN STROWMAN THROWS SHANE MCMAHON OFF THE STEEL CAGE! (Wrestlemania 37 Reaction) youtu.be/2GQGx584Myg via @YouTube #WWE #WrestleMania #WrestleMania37 https://t.co/zA6fi9QUUm

-ब्रॉन स्ट्रोमैन ने स्टील केज मैच में शेन मैकमैहन को हराया जून 2021 में उन्हें रिलीज़ कर दिया गया।

-डेनियल ब्रायन को ट्रिपल थ्रेट WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस के हाथों हार मिली और मई 2021 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद कंपनी छोड़ी।

-लाना और नेओमी की टीम को बिली के और कार्मेला के खिलाफ टैग टीम टर्मोइल मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लाना को पिछले साल जून में WWE ने रिलीज कर दिया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment