Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: सीएम पंक की वापसी को लेकर नई जानकारी सामने आई

ANALYST
न्यूज़
Published 24 Oct 2019, 16:35 IST
24 Oct 2019, 16:35 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

कुछ समय से रेसलिंग की दुनिया में यह अफवाह चल रही थी कि सीएम पंक फॉक्स टीवी चैनल के ''WWE बैकस्टेज'' नाम के शो के लिए ऑडिशन देने गए थे। इस खबर के बाद पंक ने एक इंटरव्यू में इस बात को कन्फर्म किया था कि वह इस शो के लिए ऑडिशन देने गए थे और उनका ऑडिशन बहुत अच्छा गया था।

हाल ही में ट्रिपल एच ने एक इंटरव्यू में हिस्सा लिया था और यहाँ उनसे जब पंक के WWE में वापसी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कंपनी के दरवाजें सभी के लिए खुले हुए। सीएम पंक ने रेसलिंग के बारे में लिखने वाली वेबसाइट पर यह आरोप लगाया है कि यह वेबसाइट उनकी बात को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

स्पोर्ट्सकीड़ा के रिपोर्टर टॉम कोलोह फॉक्स टीवी पर आने वाले शो में पंक काम करेंगे या नहीं पर जब फॉक्स के बैकस्टेज अधिकारियों से बात की तो उन्हें यह बात पता चला कि पंक ने जिस पद के लिए ऑडिशन दिया था वह उसके लिए सही नहीं थे। इस बारे में टॉम कोलोह ने बताया कि फॉक्स के इस फैसले में WWE की कोई भूमिका नहीं है।

टॉम कोलोह ने अपनी रिपोर्ट बताया कि खुद विंस मैकमैहन जिन्होंने अभी तक फॉक्स के इस फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं की है और वो सीएम पंक को रेसलिंग के लिए कंपनी में लाने के लिए तैयार है। टॉम ने आगे बताया कि "विंस पैसे कमाने की क्षमता देखता है" और सीएम पंक से उन्हें (विंस) कोई समस्या नहीं है। विंस पंक के वापस लौटने के फैसले से बहुत खुश होंगे।

पंक की रिंग में वापसी को उन्होंने खुद मुश्किल बनाया है क्योंकि उन्होंने कई मौकों पर साफ तौर पर कहा है कि उनकी रेसलिंग के लिए रिंग में लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं है। विंस जाहिर तौर पर खुद सीएम पंक से उनकी वापसी के बारे बात नहीं करना चाहते हैं लेकिन पंक उन्हें फोन करते हैं तो वह पंक के साथ जरुर काम करेंगे। इस बारे सीएम पंक को फैसला लेना है कि वह रेसलिंग करना चाहते है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




Modified 21 Dec 2019, 00:50 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...