WWE के 2 फेमस सुपरस्टार्स को शो के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

WWE NXT
WWE NXT

WWE NXT में कुछ समय पहले एडम कोल(Adam Cole) ने फिन बैलर(Finn Balor) और काइल ओ'राइली(Kyle O’Reilly) पर जबरदस्त अटैक किया था। काइल को इतनी गंभीर चोट लगी थी कि वो एक्शन से बाहर हो गए थे। पिछले हफ्ते उन्होंने वापसी कर कोल का ध्यान भटकाया जिसकी वजह से उनकी हार हो गई थी। फिन बैलर ने इस दौरान लगातार अपनी WWE NXT चैंपियनशिप डिफेंड की। इस बार के शो में भी अनोखी चीजें देखने को मिली हैं।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

WWE NXT में मचा बवाल

पिछले हफ्ते एडम कोल ने ओ'राइली से माफी मांगी थी लेकिन अगले ही पल लो-ब्लो भी दे दिया था। इस हफ्ते कोल ने एक हील प्रोमो काइल को लेकर दिया और इसमें दखल विलियम रिगल ने किया। रिगल ने बताया कि काइल को ज्यादा चोट लगी है इसलिए वो एक्शन से बाहर है। रिगल ने ये भी कहा कि उन्होंने काइल को बैन किया है ताकि इस हफ्ते कुछ गलत ना हो सके।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

इसके बाद काइल एक बड़ी स्क्रीन पर नजर आए थे और उन्होंने एडम को इसके बाद कड़ी धमकी दी। काइल ने कह दिया कि वो एडम को छोड़ेंगे नहीं और जहां भी वो जाएंगे उन्हें पकड़ लेंगे। काइल ने कहा कि उन्हें एडम कोल के बारे में सब पता है कि वो कहां रहते हैं और कहां मस्ती करते हैं। एडम कोल को इसके बाद गुस्सा आ गया था और उन्होंने रिगल को काइल के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कह दिया था। कोल ने भी कह दिया कि अब वो सबसे काइल को ढूढेंगे।

विलियम रिगल इसके बाद काफी अलर्ट हो गए थे क्योंकि उन्हें लगा कि एडम कोल को लेकर कुछ हो रहा है। रिगल पुलिस के साथ बाहर गए और कोल के हाथ में इस दौरान हथकड़ी थी। साथ ही बताया गया कि काइल ओ'राइली ने ऐसा किया है। खैर बाद में नजर आया कि राइली के हाथों में भी हथकड़ी थी। रिगल ने बताया कि वो कोल और राइली पर गुस्सा थे। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते अगर पुलिस उन्हें छोड़ देती है तभी वो दोनों को NXT में बुलाएंगे। साथ ही उन्होंने परिस्थिति के निवारण के बारे में बात भी की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।