AEW न्यूज़: AEW ने आने वाले पीपीवी के लिए कुछ मैचों का एलान किया

Enter caption

काफी महीनों की मेहनत के बाद AEW का पहला पीपीवी समाप्त हो गया। यह शो सही मायने में सफल साबित हुआ। इस पीपीवी में ना केवल अच्छे मैच हुए थे बल्कि कई सारे क्वालिटी मैच भी शामिल किए थे।

डबल और नथिंग पीपीवी में भविष्य के लिए कई सारे मैचों की नींव भी रखी गयी। AEW के शो में आने वाले पीपीवी के लिए दो बड़े मैचों की घोषणा भी हो गयी।

दरअसल डबल और नथिंग में कोडी रोड्स और डस्टिन रोड्स के बीच बहुत शानदार मैच हुआ था। इस मैच में कोडी की जीत हुई, मैच के बाद कोडी ने 13 जुलाई को होने वाले पीपीवी के लिए एक मैच की घोषणा की। उन्होंने बताया कि अगले शो में कोडी और डस्टिन रोड्स बनाम यंग बक्स के बीच टैग टीम मैच होगा।

ये भी पढ़ें:- AEW में डेब्यू के बाद डीन एम्ब्रोज़ के लिए 5 शानदार विकल्प

इसके अलावा AEW ने कुछ समय पहले आधिकारिक रूप से घोषणा करके बताया था कि कैसिनो बैटल रॉयल के विजेता को AEW चैंपियनशिप के लिए भविष्य में मैच मिलेगा। वहीं क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा के बीच मैच के विजेता को भी AEW चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा।

डबल और नथिंग में एडम पेज ने कैसिनो बैटल रॉयल जीता, साथ ही क्रिस जैरिको ने भी कैनी ओमेगा को हराकर मैच जीता। भविष्य में दोनों रैसलर्स के बीच AEW चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

आने वाले समय में कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली के बीच मैच हो सकता है। AEW ने अभी तक इस मैच की घोषणा नहीं की है। पीपीवी के अंत में उन्होंने फैंस को संकेत दे दिए थे कि कैनी ओमेगा ही जॉन मोक्सली के पहले प्रतिद्वंद्वी होने वाले हैं।

AEW ने अभी तक दो मैचों के बारे में खुलकर बात की है। देखना रोचक होगा कि AEW के अगले पीपीवी के हमें क्या खास देखने को मिलने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।