Create

AEW All Out के लिए CM Punk के बहुत बड़े मैच का हुआ ऐलान, शर्मनाक हार का लेंगे बदला?

ओपन कॉन्ट्रैक्ट के जरिए जॉन मोक्सली ने दिया था चैलेंज
क्या जॉन मोक्सली से बदला ले पाएंगे सीएम पंक?
Neeraj Pandey

Jon Moxley vs CM Punk: पूर्व सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के ओपन कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर लिया है। मोक्सली ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए साइन कराया है। इस रविवार को ऑल आउट (All Out) इवेंट होने वाला है और इसमें अनडिस्प्यूटेड AEW चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ा जाना है।

इस हफ्ते AEW Dynamite में मोक्सली ने पिछले हफ्ते पंक के खिलाफ मिली जीत के बारे में बात की थी। मोक्सली ने पंक को कुछ ही मिनटों में हरा दिया था और अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बन गए थे। इसके बाद उन्होंने एक ओपन कॉन्ट्रैक्ट निकाला था जिस पर उनका सिग्नेचर था और उन्होंने रोस्टर के हर रेसलर को चैलेंज किया था कि जिसकी मर्जी हो उनके टाइटल को चैलेंज करें।

मोक्सली के सैगमेंट के बाद पंक दिखाई दिए। कुछ समय बाद मोक्सली के कॉन्ट्रैक्ट को उठाने वाले एस स्टील और पंक के ट्रेनर तथा लंबे समय के दोस्त ने पंक के साथ बातचीत की थी। उन्होंने पंक के साथ बात करते हुए काफी चीजें याद दिलाई और उनसे इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने की विनती की थी।

"Life isn't about how many times you get knocked down; it's about how many times you get up!" Did Ace Steel's emotional plea get through to CM Punk?! Tune in to #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/9MA4qjUyVE

AEW All Out में अपनी शर्मनाक हार का बदला लेंगे सीएम पंक?

पंक ने उनकी बात को मानते हुए कॉन्ट्रैक्ट ले लिया और क्राउड के बीच तेजी से चले गए। पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन ने इसके बाद मोक्सली को करारा जवाब देते हुए कहा कि वह उनकी हड्डियां कभी नहीं तोड़ सकते हैं और वह कभी भी उनका खून नहीं पी सकते हैं। पंक ने इस सैगमेंट का अंत कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए किया था। इसके साथ ही उन्होंने 04 सितंबर को शिकागो में मोक्सली के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल रीमैच फिक्स कर लिया है।

#AEW Undisputed World Champion Jon Moxley has an opponent for Sunday's World Title Match at #AEWAllOut - CM Punk has signed the contract and made it official! Tune in to #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/eWX0NWd1s9

फैंस को दो शानदार रेसलर्स के बीच एक और करारा मैच देखने के लिए All Out पीपीवी देखने का इंतजार करना होगा। इस मुकाबले में वर्ल्ड चैंपियनशिप दांव पर लगी होगी तो ऐसे में इसका धमाकेदार होना पक्का है। आपको बता दें कि पंक की नजर मोक्सली के खिलफ मिली शर्मनाक हार का बदला लेने पर होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...