AEW All Out में लहुलूहान होने के बाद भी CM Punk बने नए वर्ल्ड चैंपियन, Jon Moxley की बादशाहत खत्म करके लिया बदला  

नए AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक और जॉन मोक्सली
नए AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक और जॉन मोक्सली

CM Punk vs Jon Moxley: AEW का बड़ा इवेंट ऑल आउट (All Out) अब समाप्त हो चुका है। बता दें, All Out के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने सीएम पंक (CM Punk) के खिलाफ मैच में अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की थी। यह काफी बेहतरीन मैच साबित हुआ और मोक्सली के खिलाफ हुए इस मैच में सीएम पंक लहूलुहान हो गए थे। हालांकि, इसके बावजूद भी सीएम पंक ने हार नहीं मानी और अंत में उन्होंने मोक्सली को दो GTS देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

इस जीत के साथ ही सीएम पंक अपने करियर में दूसरी बार AEW वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं और उन्होंने जॉन मोक्सली की बादशाहत खत्म करते हुए उनसे अपना बदला भी ले लिया है। याद दिला दें, जॉन मोक्सली Dynamite के एक एपिसोड के दौरान सीएम पंक को आसानी से हराते हुए नए अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बने थे। वहीं, सीएम पंक को नया वर्ल्ड चैंपियन बनने के साथ ही नया प्रतिद्वंदी मिल चुका है और वो जल्द ही MJF के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

AEW All Out में सीएम पंक vs जॉन मोक्सली मैच के अलावा क्या-क्या देखने को मिला?

AEW All Out इवेंट में सीएम पंक vs जॉन मोक्सली मैच के अलावा भी कई बेहतरीन मैच देखने को मिले। बता दें, MJF ने जोकर के रूप में वापसी करते हुए कैसिनो लैडर मैच जीता। वहीं, कैनी ओमेगा & द यंग बक्स इस इवेंट में पहले AEW ट्रियोज टैग टीम चैंपियन बने। इसके अलावा जेड कार्गिल ने अथीना को हराकर अपना AEW TBS टाइटल रिटेन किया।

वार्डलो & FTR की टीम ने All Out में टैग टीम मैच में शानदार जीत दर्ज की। वहीं, इस इवेंट में रिकी स्टार्क्स ने पॉवरहाउस हॉब्स जबकि क्रिश्चियन केज ने जंगल बॉय को हराया। साथ ही, इस इवेंट में ब्रायन डेनियलसन को क्रिस जैरिको के खिलाफ मैच में हार मिली। इसके अलावा टोनी स्टॉर्म नई AEW विमेंस चैंपियन बनीं।

इसके साथ ही कीथ ली & स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने All Out में अपनी AEW टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन की जबकि मिरो, डार्बी एलिन, स्टिंग की टीम ने हाउस ऑफ ब्लैक को हराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।