Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW न्यूज़: All Out पे-पर-व्यू की सारी टिकटें सिर्फ 15 मिनट में बिकीं

  • इससे पता चलता है कि फैंस शो को लेकर कितने एक्साइटेड हैं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:30 IST

ALL OUT में होगा जॉन मोक्सली और कैनी ओमेगा के बीच मैच
ALL OUT में होगा जॉन मोक्सली और कैनी ओमेगा के बीच मैच

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) की घोषणा के बाद से ही रैसलिंग फैंस के साथ-साथ सुपरस्टार्स के सामने नए अवसर आ गए हैं। AEW ने अपने पहले ही पीपीवी डबल और नथिंग के जरिए खूब सुर्खियां बटोरीं। अब कंपनी का ध्यान अपने अब तक के सबसे बड़े पीपीवी ALL OUT पर टिक गया है। इस पीपीवी का आयोजन 31 अगस्त 2019 (भारत में 1 सितंबर के दिन) को होगा।

पिछले हफ्ते शुक्रवार को जैसे ही टिकटों की बिक्री शुरु हुई, तो मात्र 15 मिनट के भीतर ही इस शो की सारी टिकटें बिक गईं। इस इवेंट का आयोजन शिकागो के सियर्स सेंटर एरीना में किया जाएगा। दरअसल इससे पहले पिछले साल कोडी रोड्स ने यंग बक्स के साथ मिलकर ALL IN का आयोजन किया था। इस इवेंट की टिकटें सिर्फ 4 मिनट में बिक गई थीं। ऑल इन की जबरदस्त कामयाबी की बदौलत ऑल एलीट रैसलिंग की स्थापना हुई है।

ऑल एलीट रैसलिंग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर टिकटों की बिक्री को लेकर जानकारी दी। हालांकि कंपनी द्वारा अभी ये नहीं बताया गया है कि शो की कितनी टिकटें बिक गई हैं। 2018 में हुए ALL IN की बात करें, तो इसकी कुल 11, 263 टिकटें बिकी थी।

ये भी पढ़ें: 11 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE, AEW और TNA में काम किया है

'ऑल आउट' पीपीवी के लिए अभी तक AEW द्वारा सिर्फ दो ही मैचों की घोषणा की गई है। AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए क्रिस जैरिको और हैंगमैन एडम पेज आमने-सामने होंगे। वहीं दूसरे मैच में कैनी ओमेगा और डीन एम्ब्रोज़ का आमना-सामना होगा।

अगस्त में होने वाले 'ऑल आउट' पीपीवी से पहले AEW द्वारा जून में 'फायटर फेस्ट' और जुलाई महीने में Fight for the Fallen का आयोजन होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 19 Jun 2019, 10:04 IST
Advertisement
Fetching more content...