Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW द्वारा साल 2019 में कराए जाने वाले सभी पे-पर-व्यू की पूरी लिस्ट

SENIOR ANALYST
फ़ीचर
Published 31 May 2019, 12:14 IST
31 May 2019, 12:14 IST

Enter caption

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) के पहले ही पे-पर-व्यू की कामयाबी ने फैंस के साथ-साथ रैसलर्स के लिए भी सुनहरे मौके बना दिए हैं। डबल और नथिंग की सफलता से AEW ने रैसलिंग बिजनेस में पहला कदम अच्छी तरह से रखा है।

अब AEW आगे की तैयारी में जुट गई है और कंपनी द्वारा कुछ इवेंट्स की जानकारी भी दी गई है। फैंस डबल और नथिंग के बाद इन पे-पर-व्यू के लिए जरूर उत्साहित होंगे। रैसलिंग फैंस को WWE के अलावा AEW के रूप में एक शानदार विकल्प मिल गया है।

ऑल एलीट रैसलिंग द्वारा आयोजित किए जाने वाले इवेंट्स की लिस्ट

1.फायटर फेस्ट

2. फाइट फोर द फॉलन

3. ऑल आउट

फायटर फेस्ट: डबल और नथिंग की कामयाबी के बाद AEW की नजरें अगले इवेंट पर टिक गई हैं, जोकि Fyter Fest है। ये पे-पर-व्यू 29 जून, 2019 (भारत में 30 जून) को फ्लोरिडा के डेटोना बीच के ओशियन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। इसके लिए जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) और जोई जनेला के बीच मैच की घोषणा कर दी गई है।

फाइट फोर द फॉलन: इस पे-पर-व्यू का आयोजन 13 जुलाई, 2019 (भारत में 14 जुलाई) को फ्लोरिडा के जैक्सनविले में होगा। अभी तक इसके लिए किसी भी मैच की घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: ऑल एलीट रैसलिंग(AEW) के मालिक शाहिद खान और टोनी खान से जुड़ी 5 रोचक बातें

Advertisement

ऑल आउट: ऑल आउट AEW का बड़ा पे-पर-व्यू होगा, जो 31 अगस्त, 2019 को शिकागो में आयोजित किया जाएगा। इसमें कंपनी के पहले AEW वर्ल्ड चैंपियन की ताजपोशी होगी। AEW चैंपियनशिप के लिए क्रिस जैरिको और हैंगमैन एडम पेज के बीच मुकाबला होगा। आपको बता दें कि क्रिस जैरिको, कैनी ओमेगा को हराकर और एडम पेज कैसिनो बैटल रॉयल जीतकर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के चैलेंजर बने हैं।

अगस्त महीने में WWE का समरस्लैम पे-पर-व्यू होगा। यकीनन कोई कहे या नहीं, लेकिन ये WWE और AEW के लिए नाक की लड़ाई बन जाएगा। दोनों ही कंपनियां अगस्त महीने का सबसे अच्छा रैसलिंग इवेंट फैंस को देने की तैयारी में होंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:16 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...