AEW Collision रिजल्ट्स: Jon Moxley को मिली फेमस Superstar से धमकी, CM Punk ने मेन इवेंट में बवाल मचाते हुए जीता बड़ा मैच

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा। शो में कई बड़े स्टार्स नज़र आए और सभी ने मिलकर ऑल इन (All In) के लिए हाइप बनाने की कोशिश की। शो में एक बड़ा रिटर्न देखने को मिला, वहीं सीएम पंक (CM Punk) की पूर्व WWE स्टार के साथ कहानी आगे बढ़ी। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Collision में जैक पैरी का सैगमेंट

जैक पैरी अपनी FTW चैंपियनशिप के साथ आए और उन्होंने इस टाइटल को रिटायर करने का फैसला किया। वो हथोड़े से इसे तोड़ने वाले थे लेकिन हुक ने चौंकाने वाली वापसी करके जैक पर हमला किया। उन्होंने पैरी को टेबल पर टी-बोन सुपेलक्स लगाते हुए उन्हें All In में मैच के लिए चैलेंज किया।

- ऑरेंज कैसिडी, एडी किंग्सटन और पेंटा एल ज़ीरो एम vs किप सेबियन, बुचर और ब्लेड

यह मैच काफी शानदार रहा और सभी स्टार्स ने मिलकर इसे तगड़े मूव्स द्वारा बेहतरीन बनाने की कोशिश की। मुकाबला लंबा चला। अंत में किप सेबियन पर ऑरेंज कैसिडी, एडी किंग्सटन और पेंटा एल ज़ीरो एम तीनों ने अपने-अपने मूव्स का उपयोग किया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद बेस्ट फ्रेंड्स ने ब्लैकपूल कम्बैट क्लब पर निशाना साधा। इस फैक्शन ने बड़ी स्क्रीन पर एंट्री की और उनके बीच बहस देखने को मिली। अंत किंग्सटन ने जॉन मोक्सली और उनके साथियों को धमकी देते हुए All In में जीत दर्ज करने का दावा किया।

नतीजा: ऑरेंज कैसिडी, एडी किंग्सटन और पेंटा एल ज़ीरो एम की जीत हुई

FTR और यंग बक्स का इंटरव्यू देखने को मिला। दोनों ने खुद को बेहतर बताया।

- डार्क ऑर्डर vs एक्शन एंड्रेटी और डैरियस मार्टिन

यह मैच रेसलिंग के हिसाब से शानदार रहा। दोनों ही टीमों ने कम समय में अपने मैच को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश की। अंत में डार्क ऑर्डर ने डैरियस पर डबल जैकनाइफ मूव लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: डार्क ऑर्डर की जीत हुई

एआर फॉक्स ने निक वैन से माफी मांगी लेकिन वो चले गए। डार्बी एलिन ने निक को कहा कि फॉक्स सही मायने में शर्मिंदा हैं।

द अक्लेम्ड और बिली गन ने म्यूजिक वीडियो द्वारा हाउस ऑफ ब्लैक पर निशाना साधा।

- बिग बिल vs वैरी मोरालेस

वैरी मोरालेस ने शुरुआत में कुछ ड्रॉपकिक्स लगाई। हालांकि, बिग बिल ने उन्हें धराशाई किया और फिर चोकस्लैम देते हुए पैरों द्वारा पिन करके जीत प्राप्त की। मैच के बाद बिग बिल के साथी रिकी स्टार्क्स ने कहा कि मोरालेस उन्हें रिकी स्टीमबोट की याद दिलाते हैं। उन्होंने वैरी पर बेल्ट से हमला किया और ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें रोका।

नतीजा: बिग बिल की जीत हुई

रूबी सोहो ने क्रिस स्टेटलैंडर को All In में TBS चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

- विलो नाईटइंगेल vs रॉबिन रैनेगेड

शुरुआत में रॉबिन रैनेगेड ने विलो नाईटइंगेल की हालत खराब की। बाद में विलो ने अपना दबदबा दिखाया और उनका ज्यादातर समय पलड़ा भारी रहा। अंत में विलो नाईटइंगेल ने रॉबिन पर पावरबॉम्ब लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: विलो नाईटइंगेल की जीत हुई

बैकस्टेज इंटरव्यू में क्रिस स्टेटलैंडर ने रूबी सोहो पर निशाना साधा और चुनौती को स्वीकारा।

- कीथ ली vs ज़ीकी राइस

यह मैच काफी ज्यादा छोटा रहा और ज़ीकी राइस ने कीथ ली को फाइट देने की पूरी कोशिश की। हालांकि, वो एक तरह से असफल रहे। कीथ ने अंत में राइस पर स्लैम लगाया और पिन करके जीत प्राप्त की।

नतीजा: कीथ ली की जीत हुई

समोआ जो ने एंट्री की और प्रोमो कट करके बताया कि वो कमेंट्री टीम का हिस्सा बनने वाले हैं। उन्होंने सीएम पंक पर निशाना साधा और होने वाले टैग टीम मैच में दखल नहीं देने का वादा किया।

- सीएम पंक, हुक, डार्बी एलिन और स्टिंग vs जे वाइट, ब्रायन केज, लूचासोरस और स्वर्व स्ट्रिकलैंड

यह 8 मैन टैग टीम मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। इसे पर्याप्त समय मिला और सभी स्टार्स ने मिलकर फैंस का दिल जीता। अंत में सीएम पंक ने ब्रायन केज पर GTS लगाया और फिर समोआ जो को घूरते हुए केज पर स्लीपर होल्ड सबमिशन लगाया। ब्रायन ने टैपआउट किया। मैच के बाद समोआ जो और जैक पैरी ने आकर अपने-अपने दुश्मनों पर हमला करने का मन बनाया। सभी स्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ।

नतीजा: सीएम पंक, हुक, डार्बी एलिन और स्टिंग की जीत हुई

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment