AEW Double or Nothing 2020: 5 चीजे़ं जो इस पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

AEW डबल और नथिंग पीपीवी काफी धमाकेदार होने जा रही है
AEW डबल और नथिंग पीपीवी काफी धमाकेदार होने जा रही है

AEW का रेसलिंग प्रमोशन बिजनेस में एक साल लगभग पूरा हो चुका है और यह 23 मई(भारत में 24 मई) को डबल और नथिंग पीपीवी के दूसरे संस्करण का आयोजन करने जा रही है। आपको बता दें, AEW को अपने शोज को MGM ग्राउंड, लास वेगास से हटाकर फ्लोरिडा में कराने को मजबूर होना पड़ा है।

अगर डबल और नथिंग पीपीवी की बात करे तो इस पीपीवी में तीन टाइटल्स दांव पर होगी और आपको बता दें, TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में कोडी रोड्स और लांस आर्चर भिड़ेंगे और इस मैच का विजेता पहला AEW TNT चैंपियन बनेगा। इसके अलावा, इस पीपीवी में 9 मैन कैसिनो लैडर मैच होने जा रहा है और इस मैच के विजेता को भविष्य में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा। साथ ही, जॉन मोक्सली इस पीपीवी में ब्रॉडी ली के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं।

यह भी पढ़े: 3 चीजे़ं जो WWE में फैंस की वापसी के बाद देखने को मिलेगी

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि डबल और नथिंग पीपीवी में जरूर होनी चाहिए।

5.ब्रॉडी ली नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने चाहिए

ब्रॉडी ली डबल और नथिंग पीपीवी में जॉन मोक्सली के खिलाफ AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच लड़ने जा रहे हैं। द डार्क ऑर्डर इस वक्त अपने AEW करियर के शुरूआती स्टेज पर हैं और इस वक्त एक हार से उनका सारा मोमेंटम समाप्त हो जाएगा। इसलिए यह मैच जीतकर ब्रॉडी ली को नया AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने की जरूरत है ताकि वह AEW में छाप छोड़ सके। वहीं दूसरी तरफ, जॉन मोक्सली काफी बड़े सुपरस्टार हैं और वह बिना टाइटल के भी AEW में शानदार स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनकर फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं।

4.AEW डबल और नथिंग में होगा बड़ा डेब्यू

द रिवाइवल
द रिवाइवल

आपको बता दें, पिछले साल डबल और नथिंग पीपीवी में जॉन मोक्सली का डेब्यू देखने को मिला था और ठीक उसी प्रकार, इस साल डबल और नथिंग पीपीवी में द रिवाइवल का डेब्यू देखने को मिल सकता है। यह बात किसी से नहीं छुपी है कि AEW स्कॉट डॉसन & डैश वाइल्डर (द रिवाइवल) के साथ काम करना चाहती है और आपको बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स का नाम बदलकर कैश व्हीलर और डैक्स हार्वुड हो चुका है।

यही नहीं, इस टीम के डेब्यू के संकेत बिंग द एलीट के हालिया एपिसोड में दिये गए थे और यह देखना रोचक होगा कि AEW में डेब्यू के बाद यह जोड़ी क्या करने वाली है।

3.द इनर सर्किल द्वारा द एलीट को हराया जाना चाहिए

AEW डबल और नथिंग पीपीवी में द इनर सर्किल और द एलीट टीम का मुकाबला होने जा रहा है। आपको बता दें, यह एक स्टेडियम स्टेमपेड मैच होगा और यह मैच एक स्ट्रीट फाइट मैच की ही तरह होगा और फर्क सिर्फ इतना है कि यह मैच स्टेडियम में होने जा रहा है। इस मैच में द इनर सर्किल की जीत होनी चाहिए ताकि आगे भी इन दोनों टीम्स के बीच फ्यूड जारी रह सके।

2.माइक टायसन AEW TNT चैंपियनशिप मैच के दौरान एक्शन में दिखेंगे

माइक टायसन AEW डबल और नथिंग पीपीवी में TNT चैंपियनशिप मैच के विजेता को TNT चैंपियनशिप देने के लिए आने वाले हैं। आपको बता दें, इस पीपीवी में TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में कोडी रोड्स और लांस आर्चर के बीच मैच होने जा रहा है। माइक टायसन 53 साल की उम्र में भी काफी फिट है और उम्मीद है कि इस मैच के दौरान वह एक्शन में दिखाई देंगे। अगर वह ऐसा करते हैं तो निश्चय ही इस मैच को देखने का मजा कई गुना बढ़ जाएगा।

1.कोडी रोड्स को AEW TNT चैंपियन बनना चाहिए

AEW डबल और नथिंग पीपीवी के मेन इवेंट में कोडी रोड्स और लांस आर्चर TNT चैंपियनशिप के लिए भिड़ने वाले हैं और इस मैच में माइक टायसन के शामिल होने के कारण यह इस पीपीवी का सबसे बड़ा मैच बन गया है़। अब जबकि, कोडी रोड्स एक बेबीफेस सुपरस्टार हैं, इसलिए उनके पहला TNT चैंपियन बनने से फैंस को काफी खुशी होगी। यही नहीं, AEW में ऐसे कई बेहतरीन हील सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ कोडी रोड्स TNT चैंपियन बनने के बाद फ्यूड कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now