Create
Notifications
Advertisement

AEW Double or Nothing 2020: 5 चीजे़ं जो इस पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

  • AEW Double or Nothing पीपीवी में कंपनी को पहला TNT चैंपियन मिलेगा।
  • AEW Double or Nothing पीपीवी धमाकेदार होने जा रही है।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 May 2020, 18:15 IST

AEW डबल और नथिंग पीपीवी काफी धमाकेदार होने जा रही है
AEW डबल और नथिंग पीपीवी काफी धमाकेदार होने जा रही है

AEW का रेसलिंग प्रमोशन बिजनेस में एक साल लगभग पूरा हो चुका है और यह 23 मई(भारत में 24 मई) को डबल और नथिंग पीपीवी के दूसरे संस्करण का आयोजन करने जा रही है। आपको बता दें, AEW को अपने शोज को MGM ग्राउंड, लास वेगास से हटाकर फ्लोरिडा में कराने को मजबूर होना पड़ा है।

अगर डबल और नथिंग पीपीवी की बात करे तो इस पीपीवी में तीन टाइटल्स दांव पर होगी और आपको बता दें, TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में कोडी रोड्स और लांस आर्चर भिड़ेंगे और इस मैच का विजेता पहला AEW TNT चैंपियन बनेगा। इसके अलावा, इस पीपीवी में 9 मैन कैसिनो लैडर मैच होने जा रहा है और इस मैच के विजेता को भविष्य में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा। साथ ही, जॉन मोक्सली इस पीपीवी में ब्रॉडी ली के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं।

यह भी पढ़े: 3 चीजे़ं जो WWE में फैंस की वापसी के बाद देखने को मिलेगी 

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि डबल और नथिंग पीपीवी में जरूर होनी चाहिए।


5.ब्रॉडी ली नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने चाहिए

ब्रॉडी ली डबल और नथिंग पीपीवी में जॉन मोक्सली के खिलाफ AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच लड़ने जा रहे हैं। द डार्क ऑर्डर इस वक्त अपने AEW करियर के शुरूआती स्टेज पर हैं और इस वक्त एक हार से उनका सारा मोमेंटम समाप्त हो जाएगा। इसलिए यह मैच जीतकर ब्रॉडी ली को नया AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने की जरूरत है ताकि वह AEW में छाप छोड़ सके। वहीं दूसरी तरफ, जॉन मोक्सली काफी बड़े सुपरस्टार हैं और वह बिना टाइटल के भी AEW में शानदार स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनकर फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं।


1 / 3 NEXT
Published 22 May 2020, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit