3 चीजे़ं जो WWE में फैंस की वापसी के बाद देखने को मिलेगी 

लाइव ऑडियंस की वापसी के बाद WWE में काफी चीजें बदल जाएगी
लाइव ऑडियंस की वापसी के बाद WWE में काफी चीजें बदल जाएगी

लाइव ऑडियंस WWE में मैचों और सैगमेंट्स के दौरान काफी अहम भूमिका निभाया करते थे और उनके कारण ही किसी मैच को देखने का मजा कई गुना बढ़ जाता था। जैसा कि आप जानते हैं कि इस वक्त फैली महामारी के कारण WWE अपने शोज बिना किसी लाइव ऑडियंस के परफॉर्मेंस सेंटर में कराने को मजबूर है।

यही कारण है कि अब WWE में मुकाबले को देखने में पहले जैसा मजा नहीं आता और लाइव ऑडियंस की अनुपस्थिति के कारण ही WWE की रेटिंग में लगातार गिरावट देखने को मिली है।

यह भी पढ़े: 5 सुपरस्टार्स जिनके ना होने से WWE को काफी नुकसान हो रहा है

यह बात तो पक्की है कि लाइव ऑडियंस की एरीना में वापसी में अभी काफी लंबा वक्त लगने वाला है और तब तक WWE को अपने शोज को लाइव ऑडियंस के बिना ही सफल बनाने की कोशिश करनी होगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि फैंस के WWE में वापसी के बाद देखने को मिल सकती है।

3.WWE में एक बार फिर दमदार स्टोरीलाइंस देखने को मिलेगी

यह कहना गलत नहीं होगा कि लाइव ऑडियंस की अनुपस्थिति में WWE क्रिएटिव टीम अच्छे स्टोरीलाइंस का इस्तेमाल करने से बच रही है और शायद यही कारण है कि ओटिस 2020 मिस्टर मनी इन द बैंक बने लेकिन अगर एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद होते तो WWE शायद ही ओटिस को 2020 मनी इन द बैंक मैच का विजेता बनाती।

यह भी पढ़े: AEW Dynamite, 20 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

जैसा कि हमने आपको बताया कि WWE की क्रिएटिव टीम अच्छे स्टोरीलाइंस का इस्तेमाल करने से बच रही है और वह लाइव ऑडियंस की वापसी के बाद इन दमदार स्टोरीलाइंस का इस्तेमाल करना चाहेगी।

2.WWE में मैचों को देखने का मजा कई गुना बढ़ जाएगा

भले ही लाइव ऑडियंस की अनुपस्थिति में WWE में फायर फ्लाई फनहाउस मैच और बोनयार्ड मैच जैसे बेहतरीन मैच देखने को मिले हो। इस तरह के WWE मैच बिना ऑडियंस के ही कराये जा सकते हैं लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि लाइव ऑडियंस से भरे एरीना में मैच देखने में अलग मजा आता है। क्योंकि मैचों के दौरान फैंस की प्रतिक्रिया देखने लायक होती है। वर्तमान में देखा जाए तो WWE खाली एरीना में अपने मुकाबले को कराने को मजबूर है। यही कारण है कि इस वक़्त मैचों को देखने में उतना मजा नहीं आता लेकिन जब लाइव ऑडियंस की वापसी होगी तो मैचों को देखने का मजा कई गुना बढ़ जाएगा।

1.बड़े WWE सुपरस्टार्स की होगी वापसी

WWE इस वक्त काफी कम सुपरस्टार्स के साथ काम करने को मजबूर है और रोमन रेंस (Roman reigns), ब्रॉक लैसनर जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स लंबे वक्त से कंपनी में नजर नहीं आए हैं। ऐसा लग रहा है कि सबकुछ सामान्य होने के बाद एरीना में लाइव ऑडियंस के साथ-साथ बड़े सुपरस्टार्स की भी कंपनी में वापसी होगी। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वक्त WWE को अपने बड़े सुपरस्टार्स की कमी काफी खल रही है और बड़े सुपरस्टार्स की वापसी के साथ ही WWE के रेटिंग में भारी इजाफा देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now