AEW Dynamite, 20 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

जॉन मोक्सली ने इस हफ्ते ब्रॉडी ली को धमकी दी
जॉन मोक्सली ने इस हफ्ते ब्रॉडी ली को धमकी दी

AEW का अगला पीपीवी डबल और नथिंग है जो कि 23 मई(भारत में 24 मई) को होने जा रहा है। AEW ने इस पीपीवी से पहले एक काफी मनोरंजक शो देने की कोशिश की है। आपको बता दें, इस हफ्ते AEW डायनामाइट में द यंग बक्स और हैंगमैन 'एडम' पेज की वापसी देखने को मिली। इसके अलावा इस हफ्ते AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली और AEW विमेंस चैंपियन नायला रोज एक्शन में दिखाई दी। साथ ही इस हफ्ते AEW डायनामाइट में दिग्गज सुपरस्टार्स जेक रॉबर्ट्स और अर्न एंडरसन के बीच हुआ सैगमेंट काफी शानदार था।

यह भीपढ़े : पूर्व WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक से जुड़ी 5 बातें जिसके बारे में फैंस नहीं जानते

कुल मिलाकर, देखा जाए तो इस शो ने निराश नहीं किया है और इन्हीं चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस आर्टिकल में इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो में हुए अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1.अच्छी बात: दिग्गज सुपरस्टार्स जेक रॉबर्ट्स और अर्न एंडरसन का AEW रिंग में आमना-सामना

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो के दौरान दिग्गज सुपरस्टार्स जेक रॉबर्ट्स और अर्न एंडरसन का AEW रिंग में आमना-सामना हुआ जहां इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रोमो कट किये। देखा जाए तो यह काफी मजेदार सैगमेंट था और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते के शो को सफल बनाने के लिए इस सैगमेंट का भी बहुत बड़ा हाथ था।

संभावना है कि डबल और नथिंग पीपीवी में बॉक्सिंग लैजेंड माइक टायसन और जेक रॉबर्ट्स के बीच सैगमेंट देखने को मिल सकता है। आपको बता दें माइक टायसन एटीट्यूड एरा के दौरान भी प्रो रेसलिंग का हिस्सा रह चुके हैं और माइक टायसन ही वह वजह थे जिस कारण WWE 90 के दशक में WCW को पछाड़ने में सफल रहा था। यही कारण है कि अब यह देखना रोचक होगा कि वह आने वाले समय में AEW को सफल बनाने के लिए क्या करने वाले हैं।

1.बुरी बात: क्या AEW स्टार ब्रिट बेकर चोटिल है?

इस हफ्ते के शो के दौरान ब्रिट बेकर ने नायला रोज के साथ मिलकर क्रिस स्टेटलैंडर & हिकारू शिडा की टीम के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच के दौरान क्रिस स्टेटलैंडर ने नायला रोज को ब्रिट बेकर के ऊपर फेंक दिया है और ऐसा लग रहा है कि इस कारण ब्रिट बेकर चोटिल हो गई हैं। आपको बता दें, ब्रिट बेकर AEW डबल और नथिंग पीपीवी में क्रिस स्टेटलैंडर का सामना करने वाली थी। यह देखना रोचक होगा कि ब्रिट बेकर डबल और नथिंग में होने वाले अपने मैच तक फिट हो पाती है या नहीं।

2.अच्छी बात: AEW चैंपियन 'जॉन मोक्सली'

इस हफ्ते के शो में जॉन मोक्सली का सामना डार्क ऑर्डर मेंबर 10 से हुआ और इस मैच को जीतने के बाद मोक्सली ने 10 के हाथ को स्टील चेयर में लॉक कर दिया और उन्होंने धमकी दी कि अगर डार्क ऑर्डर लीडर ब्रॉडी ली 10 सेकेंड के अंदर रिंग में नहीं आए तो वह 10 का हाथ तोड़ देंगे। आपको बता दें ब्रॉडी ली ने जॉन मोक्सली की AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप चुरा ली है और अब इन दोनों सुपरस्टार्स का AEW डबल और नथिंग पीपीवी में सामना होने वाला है।

3.अच्छी/बुरी बात: AEW सुपरस्टार्स मैट हार्डी vs सैमी गुवैरा का मैच

इस बात में कोई शक नहीं है कि मैट हार्डी और सैमी गुवैरा दोनों ही AEW के टैलेंटेड परफॉर्मर्स में से एक हैं लेकिन इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुआ मैच कुछ खास नहीं था और मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कैमिस्ट्री की कमी साफ देखने को मिली। इसके बजाए, अगर ये दोनों सुपरस्टार्स हार्डी कंपाउंड मैच या मल्टी मैन मैच में एक-दूसरे का सामना करते तो वह मैच ज्यादा बेहतर साबित हो सकता था।

3.अच्छी बात: द यंग बक्स और हैंगमैन पेज की AEW में वापसी

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में एडम पेज और द यंग बक्स की वापसी देखने को मिली। डबल और नथिंग पीपीवी से पहले इन सुपरस्टार्स की वापसी काफी अच्छी खबर है। यह कहना गलत नहीं होगा कि AEW को इन सुपरस्टार्स की कमी साफ खल रही थी और इनके वापसी के बाद AEW रोस्टर में नई जान आ गई है। अब जबकि, इन सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी है, यह देखना रोचक होगा कि डबल नथिंग पीपीवी में ये सुपरस्टार्स किस भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now