AEW Double or Nothing: सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

AEW
AEW

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) का अगला पीपीवी डबल और नथिंग काफी ज्यादा करीब है। AEW ने एक साल पहले डबल और नथिंग पीपीवी का आयोजन किया था और यहां से AEW के सफर की शुरुआत हुई थी। अब इस पीपीवी का दूसरा संस्करण करीब है।

AEW ने पीपीवी में कई सारे शानदार मुकाबले तय किए हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं AEW के डबल और नथिंग में होने वाले सारे मैचों के संभावित नतीजों के बारे में।

प्राइवेट पार्टी vs बेस्ट फ्रेंड्स

दोनों टैग टीम काफी ज्यादा टैलेंटेड है और काफी अच्छे मैच देने में सक्षम है। AEW ने अंतिम समय पर इस मुकाबले को तय किया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि बाय-इन में आयोजित होने वाला ये मैच शानदार रहेगा। इस मैच में दोनों को जीत की आवश्यकता है।

संभावित नतीजा: बेस्ट फ्रेंड्स की जीत हो सकती है

AEW डबल और नथिंग का मेन कार्ड:

पिनेलोप फोर्ड vs क्रिस स्टेटलैंडर

Enter caption

क्रिस स्टेटलैंडर और डॉक्टर ब्रिट बेलर के बीच मैच देखने को मिलने वाला था लेकिन बेकर चोटिल हो गयी। इसी वजह से फोर्ड को अंतिम समय और मुकाबले में डाला गया। इस मैच में क्रिस का पलड़ा भारी रह सकता है और उन्हें जीत भी मिल सकती है।

संभावित नतीजा: क्रिस स्टेटलैंडर की जीत होगी

शॉन स्पीयर्स vs डस्टिन रोड्स

शॉन स्पीयर्स ने पीपीवी में मैच की मांग की थी और इस वजह से उन्हें दिग्गज डस्टिन रोड्स के खिलाफ मैच मिला। इस मैच में शॉन स्पीयर्स को जीत की आवश्यकता है। रोड्स को जीत से कुछ फायदा नहीं होगा और शॉन का कद गिरेगा।

संभावित नतीजा: शॉन स्पीयर्स को जीत मिल सकती है

MJF vs जंगल बॉय

Enter caption

MJF और जंगल बॉय के बीच सिंगल्स मैच रोचक साबित होने वाला है। दोनों का रेसलिंग स्टाइल अलग है। साथ ही दोनों के पास अपने-अपने ताकतवर साथी है। मैच में इंटरफेरेंस होगी। खैर, MJF की जीत के चांस ज्यादा लग रहे हैं।

संभावित नतीजा: MJF को जीत मिलेगी

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

नायला रोज़ vs हिकारू शिडा (AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच)

नायला रोज़ के पास लंबे समय से चैंपियनशिप है और अब हर कोई चाहेगा कि कोई नई स्टार चैंपियन बने। हिराकु टैलेंटेड स्टार है और वो चैंपियनशिप का कद बढ़ा सकती है। दोनों का मैच देखने योग्य होगा।

संभावित नतीजा: हिराकु शिडा नई AEW विमेंस चैंपियन बन सकती है

कैसिनो लैडर मैच (विजेता को AEW चैंपियनशिप मैच मिलेगा)

इस मुकाबले में AEW के कई बड़े नाम मौजूद है। विजेता को चैंपियनशिप मैच मिलेगा। इस वजह से AEW इस मुकाबले के विजेता का चयन सोच-समझकर करने वाला है। देखा जाए तो डार्बी एलिन और ऑरेंज कैसीडी जैसे शानदार स्टार्स मुकाबले का हिस्सा है। इसके बावजूद कंपनी एक मिस्ट्री रेसलर के बारे में टीज़ कर रही है। AEW जरूर उसे मुकाबला जीतने का मौका दे सकता है।

संभावित नतीजा: मिस्ट्री सुपरस्टार की होगी जीत

कोडी रोड्स vs लैंस आर्चर (TNT चैंपियनशिप मैच)

Entercaption

कोडी रोड्स और लैंस आर्चर के बीच नई TNT चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। हर कोई चाहेगा कि कोडी रोड्स की जीत हो लेकिन लैंस आर्चर जैसे टैलेंटेड स्टार को पहला चैंपियन बनना चाहिए। कंपनी ने अबतक उन्हें अच्छी तरह बुक किया है।

संभावित नतीजा: लैंस आर्चर बनेंगे पहले TNT चैंपियन

ये भी पढ़ें:- 3 ECW सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में ज्यादा सफलता हासिल की

मैट हार्डी और द एलीट vs द इनर सर्कल (स्टेडियम स्टेम्पड मैच)

द एलीट यानी यंग बक्स, कैनी ओमेगा और हैंगमैन पेज का सामना क्रिस जैरिको, सैंटाना, ओरटीज़, जेक हेगर और सैमी गुवेरा से होगा। ये मैच फुटबॉल ग्राउंड में होगा और यहां कई बड़ी चीज़ें देखने को मिलने वाली है। हर कोई द एलीट को जीतते हुए देखना चाहेगा लेकिन इनर सर्कल ज्यादा एकजुट नजर आ रही है। इस मुकाबले में द एलीट का कोई साथी धोखा भी दे सकता है।

संभावित नतीजा: इनर सर्कल की जीत हो सकती है।

जॉन मोक्सली vs ब्रोडी ली ( AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

जॉन मोक्सली और ब्रोडी ली के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मैच में सारे लोग उम्मीद कर रहे हैं कि मोक्सली अपनी टाइटल को रिटेन करेंगे और कुछ ऐसा ही हो सकता है। ब्रोडी को AEW इतनी जल्द चैंपियन नहीं बनाएगा। इस वजह से जॉन अपनी चैंपियनशिप को रिटेन रखेंगे।

संभावित नतीजा: जॉन मोक्सली चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे

ये भी पढ़ें:- 6 सबसे शानदार जोड़ियां जो कभी भी WWE टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आई

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now