Create
Notifications

AEW Dynamite रिज़ल्ट्स: जॉन मोक्सली की शानदार जीत, कोडी रोड्स को मिली हार 

Will Jon Moxley join The Inner Circle? Who left the main event with the win?
Ishaan Sharma
visit

इस हफ्ते ऑल एलिट रेसलिंग ने डायनामाइट के जरिये फैंस को एक शानदार शो दिया। शो के मेन इवेंट में द यंग बक्स ने सैन्टाना और ओर्टिज़ के खिलाफ एक टेक्सास स्ट्रीट फाइट मैच लड़ा। इसके अलावा कोडी ने भी QT मार्शल के साथ टीम-अप करके बचर और द ब्लेड के खिलाफ मैच लड़ा।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor राउंडअप: जॉन मॉरिसन की वापसी की असली वजह, विंस मैकमैहन ने AEW के खिलाफ खेला बड़ा दांव

कैनी ओमेगा और हैंगमैन पेज ने भी एक टीम बनाकर किप सबियन और शॉन स्पीयर्स के खिलाफ मैच लड़ाथा। इसके अलावा क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली के बीच भी एक शानदार सैगमेंट देखने को मिला।

आइये जाने इस हफ्ते AEW डायनामाइट में क्या हुआ:

#1 एलेक्स रेनॉल्ड्स बनाम जोन मोक्सली

शो की शुरुआत मोक्सली ने की और उन्होंने एलेक्स रेनॉल्ड्स के खिलाफ मैच लड़ा। उन्होंने इस मैच अपना फिनिशर लगते हुए तुरंत जीत दर्ज कर ली थी। रेनॉल्ड्स के टैग टीम पार्टनर जॉन सिल्वर ने मोक्सली पर हमला करने की कोशिश की लेकिन उन्हें भी पैराडाइम शिफ्ट मिला।

नतीजा: जॉन मोक्सली ने एलेक्सा रेनॉल्ड्स को हरा दिया

#2 कोडी and QT मार्शल बनाम द बचर और द ब्लेड

मैच काफी अच्छा रहा। एक समय पर लगा कि कोडी की टीम जीत जाएगी लेकिन अंत में द बचर और द ब्लेड ने मार्शल पर वर्टीकल सुप्लेक्स और बैकस्टैबर के कॉम्बिनेशन से हरा दिया।

नतीजा: द बचर और द ब्लेड ने कोडी and QT मार्शल को हराया

#3 MJF ने कोडी को रिंग में बुलाया

शुरुआत ने MJF में कोडी का मज़ाक उड़ाया। उसके बाद उन्होंने कोडी का सामना करने के लिए हाँ की लेकिन कहा कि उनके मैच में एक शर्त रखी जाएगी जिसका खुलासा वह 2020 के पहले एपिसोड में करेंगे।

#4 बिग स्वोल बनाम एमी सकुरा

कुछ समय पहले ही स्वोल को AEW की तरफ से कॉन्ट्रैक्ट मिला है। उन्होंने इस हफ्ते सकुरा को हराते हुए जीत दर्ज की। उन्होंने ऐसा करने के लिए डर्टी डांसिंग मूव का इस्तेमाल किया।

नतीजा: बिग स्वोल ने एमी सकुरा को हराया

#5 कैनी ओमेगा और हैंगमैन पेज बनाम किप सबियन और शॉन स्पीयर्स

मैच में कई रेसलर्स ने दखल दिया। एक समय जब मैच स्पीयर्स की पकड़ में था तभी जोई जनेला आ गए। उन्होंने स्पेयर्स के मेंटर टली ब्लांचर्ड को रैंप में कुर्सी पर बैठकर बाँध रखा होता है। ये सब देखकर स्पीयर्स तुरंत रिंग छोड़ के अपने मेंटर को बचाने चले जाते हैं। इसके बाद ओमेगा और पेज मिलकर किप पर हमला करते हैं और आखिर में बकशॉट लॉरिएट का इस्तेमाल करते हुए कैनी की टीम जीत जाती है।

#6 लूचासौरस बनाम सैमी गुएवेरा

दोनों रेसलर्स के शरीर में काफी अंतर है लेकिन इसके बावजूद सैमी में शुरुआत में मैच में पकड़ बना ली थी। मैच काफी अच्छा चला था। ऐसा लग रहा था कि लूचासौरस की हार होनी तय है लेकिन आखिर में सैमी मूनसॉल्ट का इस्तेमाल ठीक से नहीं कर पाए। लूचासौरस ने उन्हें पकड़ लिया और उनपर हमला करके जीत दर्ज की।

नतीजा: लूचासौरस ने सैमी गुएवेरा को हरा दिया

#7 द यंग बक्स बनाम सैन्टाना और ओर्टिज़ (टेक्सास स्ट्रीट फाइट मैच)

सैन्टाना, ओर्टिज़ और सैमी गुएवेरा ने द यंग बक्स को उनकी एंट्रेंस के दौरान मारा। मैच की शुरुआत और आखिर तक कई रेसलर्स ने दखल दिया था। एक पल तो मुकाबले में जैक हेगर भी आ गए थे लेकिन उनपर हमला करने के लिए कोडी के भाई डस्टिन रोडस भी रिंग में आ गए। मैच का अंत भी शानदार तरीके से हुआ।

सैन्टाना और ओर्टिज़ ने 2 चेयर्स रखी, ताकि वो स्ट्रीट स्वीपर का इस्तेमाल कर सके। सैन्टाना को टॉप रोप से धक्का मरते हुए निक जैक्सन ने भाई को बचा लिया। फिर द यंग बक्स ने ओर्टिज़ पर मैल्टज़र ड्राइवर का इस्तेमाल करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: द यंग बक्स ने सैन्टाना और ओर्टिज़ को हरा दिया

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now