AEW Dynamite में Jon Moxley बने नए अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन, टाइटल हारने के बाद CM Punk हुए निराश

AEW सुपरस्टार्स जॉन मोक्सली और सीएम पंक
AEW सुपरस्टार्स जॉन मोक्सली और सीएम पंक

CM Punk and Jon Moxley: इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में AEW वर्ल्ड टाइटल यूनिफिकेशन मैच में सीएम पंक (CM Punk) और जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का आमना-सामना हुआ। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और मोक्सली इस मैच में पंक को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बने। पिछले हफ्ते सीएम पंक और जॉन मोक्सली के बीच झड़प देखने को मिली थी और इसके बाद ही टाइटल यूनिफिकेशन मैच को All Out इवेंट के बजाए इस हफ्ते AEW Dynamite के लिए बुक किया गया था।

इस हफ्ते Dynamite में हुए इस टाइटल यूनिफिकेशन मैच की शुरूआत कॉलर & एल्बो लॉक-अप के जरिए हुई। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ अपने बड़े मूव्स का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए। ऐसा लगा कि पंक ने मोक्सली को सॉलिड राउंडहाउस किक देते वक्त हाल ही में ठीक हुए अपने पैर को फिर चोटिल कर लिया था।

जॉन मोक्सली ने इस चीज़ का फायदा उठाते हुए सीएम पंक को लैरिएट दे दिया। वहीं, अंत में जॉन मोक्सली ने सीएम पंक को डेथ राइडर देते हुए कुछ ही मिनटों के अंदर मैच जीत लिया था और इस जीत के साथ ही जॉन मोक्सली अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बने।

क्या AEW में सीएम पंक हील टर्न लेने वाले हैं?

अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद जॉन मोक्सली जश्न मनाने लगे और उसी वक्त सीएम पंक को चेक करने के लिए मेडिकल स्टाफ वहां आ गए। इसके बाद जब सीएम पंक एरीना से बैकस्टेज जा रहे थे तो वो काफी निराश नजर आए और उन्होंने क्राउड की तरफ घूरकर देखा। संभव है कि इस चीज़ के जरिए उन्होंने हील टर्न लेने के संकेत दिए हो।

इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि सीएम पंक इस साल उनके होमटाउन शिकागो में होने जा रहे AEW All Out इवेंट में जॉन मोक्सली के खिलाफ रीमैच की मांग करते हैं या फिर मोक्सली को नया चैलेंजर मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।