Create

AEW Dynamite, 17 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

AEW
AEW
Subham Pal

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एक ठीक-ठाक एपिसोड देखने को मिला और आपको बता दें, इस हफ्ते AEW डायनामाइट में पूर्व NWA स्टार रिकी स्टार्क्स का बड़ा डेब्यू देखने को मिला। साथ ही, इस हफ्ते AEW डायनामाइट के दौरान टो बड़े टाइटल मैच देखने को मिले। इसके अलावा इस हफ्ते भी फाइटर फेस्ट पीपीवी के लिए AEW का बिल्ड-अप जारी रहा।

येे भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जो लंबे वक्त से रिंग में नजर नहीं आए हैं

हालांकि, यह कहना गलत होगा कि इस हफ्ते AEW डायनामाइट का शो उतना खास नहीं था लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो में कुछ खामियां जरूर देखने को मिली। आइए, एक नजर डालते हैं इस हफ्ते AEW डायनामाइट शो में हुए कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1.अच्छी बात: पूर्व NWA स्टार रिकी स्टार्क्स का AEW में आगमन

पूर्व NWA स्टार रिकी स्टार्क्स का इस हफ्ते AEW डायनामाइट में डेब्यू देखने को मिला और डेब्यू के तुरंत बाद ही उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ TNT चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और अगर रिकी स्टार्क्स की बात की जाए तो उन्होंने इस मैच में ज्यादातर वक्त अपना दबदबा बनाए रखा था, हालांकि, वह यह मैच जीतने में नाकाम रहे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें द फीन्ड ब्रे वायट इस हफ्ते SmackDown में टारगेट कर सकते हैं

आपको बता दें,,कोडी रोड्स TNT चैंपियन बनने के बाद ही हर हफ्ते ओपन चैलेंज देकर अलग-अलग रेसलर्स के खिलाफ मैच लड़कर नए स्टार्स बनाने का शानदार काम कर रहे हैं। अगर आपको याद होगा तो जॉन सीना भी एक यूएस चैंपियन के तौर पर WWE में कुछ ऐसा ही किया करते थे।

1.बुरी बात: AEW फाइटर फेस्ट में जैरिको vs ऑरेंज कैसेडी का मैच होने जा रहा है

AEW सुपरस्टार्स क्रिस जैरिको vs ऑरेंज कैसेडी के बीच मैच कराने में कोई बुराई नहीं है लेकिन समस्या यह है कि इस मैच का इस्तेमाल क्रिस जैरिको vs माइक टायसन के बीच कराने के लिए किया जा रहा है। भले ही, ऑरेंज कैसेडी ने इस हफ्ते AEW डायनामाइट में अपना गंभीर रूप दिखाया हो लेकिन आखिर में वह एक कॉमेडी कैरेक्टर ही हैं और उनके खिलाफ मैच लड़ने से जैरिको के कैरेक्टर की गंभीरता कम हो जाएगी।

2.अच्छी बात: द यंग बक्स ने खुद को AEW में बेस्ट टैग टीम साबित किया

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में द यंग बक्स का मुकाबला किप सेबियन & जिमी हैवक से हुआ। इस मैच के दौरान इन दोनों ही टीमों से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। हालांकि, द यंग बक्स इस मैच को जीतने में कामयाब रहे लेकिन उन्हें यह मैच जीतने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें, द बुचर & द ब्लेड ने इस मैच के दौरान द यंग बक्स का ध्यान भटकाने की पूरी कोशिश की लेकिन उनकी कोशिशें नाकाम रही।

2.बुरी बात: एना जे ने वापसी के तुरंत बाद ही डार्क ऑर्डर ज्वाइन किया

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में एना जे की वापसी देखने को मिली और वह AEW की डरावनी सुपरस्टार एबाडॉन के खिलाफ मैच में आसानी से हार गई। हालांकि, वापसी के तुरंत बाद ही एना जे का डार्क ऑर्डर ज्वाइन करना काफी अजीब है। देखा जाए तो डार्क ऑर्डर ज्वाइन करने से पहले अगर कुछ समय तक एना जे बेबीफेस के रूप में काम करती तो इसके बाद डार्क ऑर्डर ज्वाइन करना ज्यादा अच्छा होता।

3.AEW सुपरस्टार डॉ ब्रिट बेकर

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में डॉ ब्रिट बेकर और बिग सोल के बीच डम्पस्टर सैगमेंट इंटरव्यू देखने को मिला। आपको बता दे, डॉ ब्रिट बेकर इस वक्त चोटिल हैं और उनका इस तरह इस्तेमाल किया जाना काफी अच्छी बात है। इस हफ्ते AEW डायनामाइट में डॉ ब्रिट बेकर एक गाड़ी पर बैठकर AEW फाइटर फेस्ट पीपीवी में हिकारू शिडा vs पेनलोप फोर्ड के बीच होने जा रहे AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के बारे में बात कर रही थी और इस सैगमेंट के दौरान बिग सोल उस गाड़ी को ड्राइव करते हुए वहां से दूर लेकर चली गई और इस बीच ब्रिट बेकर चीखते हुए उनसे ऐसा न करने की गुजारिश करती रही़

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...