Create
Notifications

AEW Dynamite, 17 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

AEW
AEW
Subham Pal
ANALYST
Modified 18 Jun 2020
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एक ठीक-ठाक एपिसोड देखने को मिला और आपको बता दें, इस हफ्ते AEW डायनामाइट में पूर्व NWA स्टार रिकी स्टार्क्स का बड़ा डेब्यू देखने को मिला। साथ ही, इस हफ्ते AEW डायनामाइट के दौरान टो बड़े टाइटल मैच देखने को मिले। इसके अलावा इस हफ्ते भी फाइटर फेस्ट पीपीवी के लिए AEW का बिल्ड-अप जारी रहा।

येे भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जो लंबे वक्त से रिंग में नजर नहीं आए हैं

हालांकि, यह कहना गलत होगा कि इस हफ्ते AEW डायनामाइट का शो उतना खास नहीं था लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो में कुछ खामियां जरूर देखने को मिली। आइए, एक नजर डालते हैं इस हफ्ते AEW डायनामाइट शो में हुए कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1.अच्छी बात: पूर्व NWA स्टार रिकी स्टार्क्स का AEW में आगमन

पूर्व NWA स्टार रिकी स्टार्क्स का इस हफ्ते AEW डायनामाइट में डेब्यू देखने को मिला और डेब्यू के तुरंत बाद ही उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ TNT चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और अगर रिकी स्टार्क्स की बात की जाए तो उन्होंने इस मैच में ज्यादातर वक्त अपना दबदबा बनाए रखा था, हालांकि, वह यह मैच जीतने में नाकाम रहे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें द फीन्ड ब्रे वायट इस हफ्ते SmackDown में टारगेट कर सकते हैं

आपको बता दें,,कोडी रोड्स TNT चैंपियन बनने के बाद ही हर हफ्ते ओपन चैलेंज देकर अलग-अलग रेसलर्स के खिलाफ मैच लड़कर नए स्टार्स बनाने का शानदार काम कर रहे हैं। अगर आपको याद होगा तो जॉन सीना भी एक यूएस चैंपियन के तौर पर WWE में कुछ ऐसा ही किया करते थे।

1 / 3 NEXT
Published 18 Jun 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now