AEW Dynamite, 11 मार्च 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

AEW डायनामाइट का एपिसोड
AEW डायनामाइट का एपिसोड

AEW डायनामाइट का एपिसोड ज्यादा खास नहीं रहा। कंपनी के पिछले कुछ एपिसोड की तरह यहां भी साधारण बुकिंग की और कुछ अच्छे मैच ही देखने को मिले। शो की शुरुआत ठीक रही वहीं अंत में एक शानदार मैच देखने को मिला और इसके बाद अच्छा ब्रॉल भी हुआ।

AEW अपने अगले पीपीवी "ब्लड एंड गट्स" की तैयारी कर रहा है। इस बीच आज के एपिसोड की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें रही। इसलिए हम बात करने वाले हैं 11 मार्च को आयोजित किए गए AEW डायनामाइट के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

#1 अच्छी बात: बिया प्रिस्टली का नायला रोज़ पर हमला करना

डायनामाइट में बिया प्रिस्टली और नायला रोज़ बनाम क्रिस स्टेटलैंडर और हिराकू शिडा का टैग टीम मैच देखने को मिला। यहां हील टीम की जीत देखने को मिली लेकिन अंत में एक शॉक देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:-WWE NXT रिजल्ट्स: 11 मार्च 2020, रेसलर को टेबल पर पटका और शार्लेट ने किया जबरदस्त अटैक

बिया प्रिस्टली ने अपनी टैग टीम पार्टनर नायला रोज़ पर हमला किया। यहां से दोनों के बीच विमेंस टाइटल की स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आएगी और बिया का स्टोरीलाइन में जुड़ना अच्छी बात रही।

#1 बुरी बात: मिस्ट्री पार्टनर डस्टिन रोड्स रहे

AEW ने पिछले हफ्ते बताया था कि हैंगमैन पेज और उनका मिस्ट्री पार्टनर डायनामाइट में साथ नजर आएंगे और फैंस जानने के लिए उत्साहित थे कि आखिर कौन मिस्ट्री पार्टनर होगा।

AEW ने फैंस के उत्साह को खराब कर दिया क्योंकि बताया गया कि डस्टिन रोड्स ही मिस्ट्री पार्टनर है। फैंस इस चीज़ को देखकर नाराज थे क्योंकि उन्होंने फैंस को गुमराह करने की कोशिश की। डस्टिन का मैच लड़ना सरप्राइज नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छी बात: 6 मैन टैग टीम मैच

AEW की ताकत उनका टैग टीम डिवीज़न है और यह बात आज डायनामाइट में भी साबित हुई। AEW ने कुछ अच्छे टैग टीम मैच तय किये थे लेकिन उनमें सबसे अच्छा 6 मैन टैग मैच था।

प्राइवेट पार्टी और जोई जनेला ने द डैथ ट्रायएंगल के खिलाफ मैच लड़ा था और यह मनोरंजक साबित हुआ। मुकाबले में कई सारे बढ़िया मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले और इस वजह से यह सबसे बढ़िया मैच बन गया।

#2 बुरी बात: लैंस आर्चर और जैक रॉबर्ट्स

पिछले हफ्ते जैक रॉबर्ट्स ने डेब्यू करने के साथ बताया था कि वह अपना एक क्लाइंट लेकर आएंगे। इसके बाद फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि आखिर यह दिग्गज किस स्टार को मैनेज करेंगे।

AEW के एपिसोड में पता चला कि जैक रॉबर्ट्स अब लैंस आर्चर के मैनेजर का किरदार निभाएंगे। यह चीज़ कुछ फैंस को पसंद आएगी लेकिन वह इसके बजाय किसी उभरते हुए स्टार को आगे ला सकते थे।

ये भी पढ़ें- AEW Dynamite रिजल्ट्स: 11 मार्च 2020, लहूलुहान हुआ फेमस सुपरस्टार

Quick Links

App download animated image Get the free App now