Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 11 मार्च 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • AEW अपने अगले पीपीवी "ब्लड एंड गट्स" की तैयारी कर रहा है। इस बीच आज के एपिसोड की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें रही।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Mar 2020, 15:55 IST

AEW डायनामाइट का एपिसोड
AEW डायनामाइट का एपिसोड

AEW डायनामाइट का एपिसोड ज्यादा खास नहीं रहा। कंपनी के पिछले कुछ एपिसोड की तरह यहां भी साधारण बुकिंग की और कुछ अच्छे मैच ही देखने को मिले। शो की शुरुआत ठीक रही वहीं अंत में एक शानदार मैच देखने को मिला और इसके बाद अच्छा ब्रॉल भी हुआ। 

AEW अपने अगले पीपीवी "ब्लड एंड गट्स" की तैयारी कर रहा है। इस बीच आज के एपिसोड की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें रही। इसलिए हम बात करने वाले हैं 11 मार्च को आयोजित किए गए AEW डायनामाइट के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

#1 अच्छी बात: बिया प्रिस्टली का नायला रोज़ पर हमला करना

डायनामाइट में बिया प्रिस्टली और नायला रोज़ बनाम क्रिस स्टेटलैंडर और हिराकू शिडा का टैग टीम मैच देखने को मिला। यहां हील टीम की जीत देखने को मिली लेकिन अंत में एक शॉक देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:-WWE NXT रिजल्ट्स: 11 मार्च 2020, रेसलर को टेबल पर पटका और शार्लेट ने किया जबरदस्त अटैक

बिया प्रिस्टली ने अपनी टैग टीम पार्टनर नायला रोज़ पर हमला किया। यहां से दोनों के बीच विमेंस टाइटल की स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आएगी और बिया का स्टोरीलाइन में जुड़ना अच्छी बात रही।

#1 बुरी बात: मिस्ट्री पार्टनर डस्टिन रोड्स रहे

AEW ने पिछले हफ्ते बताया था कि हैंगमैन पेज और उनका मिस्ट्री पार्टनर डायनामाइट में साथ नजर आएंगे और फैंस जानने के लिए उत्साहित थे कि आखिर कौन मिस्ट्री पार्टनर होगा।

AEW ने फैंस के उत्साह को खराब कर दिया क्योंकि बताया गया कि डस्टिन रोड्स ही मिस्ट्री पार्टनर है। फैंस इस चीज़ को देखकर नाराज थे क्योंकि उन्होंने फैंस को गुमराह करने की कोशिश की। डस्टिन का मैच लड़ना सरप्राइज नहीं है।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 12 Mar 2020, 15:55 IST
Advertisement
Fetching more content...