Create

AEW Dynamite में Jon Moxley का होने वाला बड़ा मैच किया गया कैंसिल, चौंकाने वाली वजह आई सामने

AEW Dynamite में इस हफ्ते जॉन मोक्सली का ब्रायन केंड्रिक के खिलाफ होने वाला मैच कैंसिल कर दिया गया
AEW Dynamite में इस हफ्ते जॉन मोक्सली का ब्रायन केंड्रिक के खिलाफ होने वाला मैच कैंसिल कर दिया गया

AEW Dynamite में इस हफ्ते जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के पूर्व WWE सुपरस्टार के खिलाफ होने वाले मैच को कैंसिल कर दिया गया। बता दें, Dynamite में जॉन मोक्सली का मुकाबला पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रायन केंड्रिक (Brian Kendrick) के साथ होना था। हालांकि, शो से पहले AEW प्रेसिडेंट टोनी खान (Tony Khan) ने ट्विटर के जरिए ऐलान करते हुए कहा कि जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच से ब्रायन केंड्रिक को हटा दिया गया है।

We’ve been made aware of abhorrent & offensive comments made in the past by Brian Kendrick. There’s no room in AEW for the views expressed by Brian. We think it’s best for all that Brian be pulled from tonight’s card as we gather more info. We’ll announce a replacement bout ASAP.

बता दें, ब्रायन केंड्रिक को हाल ही में WWE द्वारा रिलीज किया गया था और वो इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड के दौरान जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच में अपना AEW डेब्यू करने वाले थे। हालांकि, ब्रायन द्वारा अतीत में कुछ गलत कमेंट किये गए थे और यह चीज़ सोशल मीडिया के जरिए सामने आ गई। इस वजह से ही टोनी खान ने ब्रायन केंड्रिक को जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच से हटाने का फैसला किया।

ब्रायन केंड्रिक के मैच से हटाए जाने के बाद जॉन मोक्सली का Dynamite में व्हीलर यूटा के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में ऑरेंज कैसिडी और डैनहॉसन के दखल के बावजूद भी अंत में मोक्सली, व्हीलर यूटा को हराने में कामयाब रहे थे।

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड का आयोजन सीएम पंक के होमटाउन शिकागो में किया गया

No answers from @The_MJF as @CMPunk keeps control of the match!#AEWDynamite is LIVE from Chicago, on @TBSNetwork right now! https://t.co/QseEz4NsK0

सीएम पंक अपने होमटाउन में हुए Dynamite के एपिसोड के मेन इवेंट में पहली बार MJF का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। यह काफी शानदार मैच था और अंत में MJF ने पंक को हराते हुए उनकी विनिंग स्ट्रीक तोड़ दी थी। इसके अलावा डेथ ट्रांयगल और किंग्स ऑफ ब्लैक थ्रोन के बीच मैच देखने को मिला और इस मैच में किंग्स ऑफ ब्लैक थ्रोन की जीत हुई।

साथ ही, नायला रोज ने रुबी सोहो को हराते हुए अपना बदला लिया। इसके अलावा शो में कई सुपरस्टार्स प्रोमो देते हुए नजर आए थे। वहीं, जॉन मोक्सली, व्हीलर यूटा को हराने के बाद डेनियल ब्रायन के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए और इस सैगमेंट के दौरान मोक्सली ने डेनियल ब्रायन के साथ काम करने का ऑफर दिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment