Create
Notifications

CM Punk की विनिंग स्ट्रीक टूटने का AEW को हुआ भारी नुकसान, Dynamite की इस हफ्ते की रेटिंग आई सामने

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक को MJF के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक को MJF के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था
Subham Pal

इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड को TBS नेटवर्क पर 954,000 दर्शक मिले थे। बता दें, पिछले Dynamite के एपिसोड को पिछले हफ्ते 1.10 मिलियन दर्शक मिले थे और इस हफ्ते के शो की व्यूअरशिप में 13.27 प्रतिशत की गिरावट दर्ज हुई। वहीं, इस हफ्ते Dynamite के शो की 18-49 डेमो रेटिंग 0.35 रही जबकि पिछले डेमो रेटिंग 14.63 प्रतिशत ज्यादा यानि 0.41 रही थी।

0.35 डेमो रेटिंग का मतलब यह है कि इस शो को 18 से 49 साल के 456,000 दर्शकों ने देखा था। वहीं, पिछले हफ्ते Dynamite के शो को देखने वाले 18 से 49 साल के दर्शकों की संख्या 530,000 रही थी। केबल टॉप 150 में 0.35 रेटिंग के साथ इस हफ्ते Dynamite के शो की रैकिंग 3 रही थी जबकि पिछले हफ्ते यह रैकिंग 2 थी।

वहीं, व्यूअरशिप के मामले में इस हफ्ते AEW Dynamite शो को केबल टीवी पर 37वां स्थान मिला था जबकि पिछले शो 31वें स्थान पर रहा था। बता दें, इस हफ्ते Dynamite के शो को साल 2022 की सबसे कम व्यूअरशिप और रेटिंग मिली।

AEW Dynamite में इस हफ्ते क्या देखने को मिला?

No answers from @The_MJF as @CMPunk keeps control of the match!#AEWDynamite is LIVE from Chicago, on @TBSNetwork right now! https://t.co/QseEz4NsK0

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड का आयोजन सीएम पंक के होमटाउन शिकागो में कराया गया था। इस शो में पंक पहली बार MJF का सामना करते हुए दिखाई दिए और इस मैच में MJF ने सीएम पंक को हराकर उनके विनिंग स्ट्रीक का अंत कर दिया था। इसके अलावा शो में जॉनी मोक्सली का मैच पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रायन केंड्रिक से होना था।

हालांकि, अंतिम समय में ब्रायन केंड्रिक को इस मैच से हटा दिया गया और इसके बाद मोक्सली, व्हीलर यूटा का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में जॉन मोक्सली, व्हीलर यूटा को हराने में कामयाब रहे थे। इसके अलावा इस हफ्ते Dynamite में रूबी सोहो को नायला रोज के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, किंग्स ऑफ ब्लैक थ्रोन ने डेथ ट्रांयगल को मात दी थी।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...