AEW Dynamite रिजल्ट्स: मेन इवेंट में Jon Moxley ने मचाया बवाल, फेमस Superstar ने की कंपनी से निकाले जाने की मांग

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड के दौरान एक पूर्व WWE सुपरस्टार की वापसी सहित काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरुआत में सीएम पंक & FTR vs मैक्स कास्टर & द गन क्लब

- AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक ने FTR के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में मैक्स कास्टर & द गन क्लब का सामना किया। इस मैच में सीएम पंक की टीम को अपने प्रतिद्वंदियों से टक्कर जरूर मिली थी। हालांकि, अंत में सीएम पंक ने ऑस्टिन गन को GTS दे दिया और इसके बाद FTR ने उन्हें बिग रिग देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: सीएम पंक & FTR ने मैक्स कास्टर & द गन क्लब को हराया।

- सीएम पंक ने मैच के बाद प्रोमो कट करते हुए अपने करियर के दौरान की गई गलतियों के बारे में बात की। इसके बाद पंक ने Forbidden Door इवेंट के बारे में बात की और पंक के बुलाने के बाद हिरोशी तानाहाशी ने अपना डेब्यू किया।

MJF का सैगमेंट

- MJF का सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान उन्होंने AEW के मालिक टोनी खान को काफी भला-बुरा कहते हुए उन्हें Dynamite से फायर करने को कहा। इस दौरान MJF ने यह भी कहा कि वो अपनी मेहनत से टॉप पर पहुंचे लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें सम्मान नहीं मिला। यही नहीं, MJF ने AEW द्वारा साइन किये गए पूर्व WWE सुपरस्टार्स पर भी निशाना साधा।

जॉनी एलीट vs मीरो

- जॉनी एलीट ने AEW Dynamite में ओपन चैलेंज दिया और वापसी कर रहे मीरो ने उनका चैलेंज स्वीकार किया। इस मैच में मीरो ने अपना दबदबा बनाते हुए जॉनी एलीट का बुरा हाल कर दिया था। इसके बाद मीरो ने जॉनी एलीट को अपने सबमिशन मूव में जकड़ते हुए बड़ी जीत दर्ज की।

नतीजा: मीरो ने जॉनी एलीट को हराया।

- Jericho Appreciation Society का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान क्रिस जैरिको ने एडी किंग्सटन को ललकारा। इसके बाद एडी किंग्सटन ने विलियम रीगल के साथ एंट्री की और विलियम ने बताया कि एडी AEW में क्रिस जैरिको के खिलाफ ब्लड & गट्स मैच चाहते हैं। हालांकि, जैरिको ने इनकार करते हुए अपने साथियों को किंग्सटन पर हमला करने भेजा। इसके बाद ऑर्टिज ने जैरिको पर मैडबॉल से हमला करने के बाद उनके बालों का कुछ हिस्सा काट लिया। इसके बाद जैरिको ने कहा कि ब्लड & गट्स मैच से पहले वो ऑर्टिज का हेयर vs हेयर मैच में सामना करेंगे।

द अनडिस्प्यूटेड एलीट & हिकूलियो vs मैट हार्डी, डार्बी एलिन, क्रिश्चियन केज और जुरासिक एक्सप्रेस

- मैच की शुरुआत होने के बाद क्रिश्चियन केज की टीम ने कंट्रोल बनाया लेकिन जल्द ही द अनडिस्प्यूटेड एलीट ने मैच में वापसी की। इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिला और फ्लाइंग मूव्स का काफी इस्तेमाल किया गया। मैच के अंत में द यंग बक्स ने जंगल बॉय को मैल्टजर ड्राइवर हिट करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: द अनडिस्प्यूटेड एलीट & हिकूलियो ने मैट हार्डी, डार्बी एलिन, क्रिश्चियन केज और जुरासिक एक्सप्रेस को हराया।

- एथेना AEW Dynamite में पहली बार नजर आईं और उनका टोनी स्कियावोने ने इंटरव्यू लिया। इस दौरान TBS चैंपियन जेड कार्गिल अपने साथियों के साथ वहां आ गईं और उन्होंने एथेना को टाइटल शॉट देने से मना कर दिया। जल्द ही, क्रिस स्टेटलैंडर & एना जे के वहां आने से स्थिति बिगड़ने लगी और इस वजह से रेफरी & ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा।

वार्डलॉ vs जेडी ड्रेक

- वॉर्डलॉ ने मैच की शुरूआत होने के बाद जेडी ड्रेक पर जबरदस्त हमला कर दिया और उन्हें वापसी का कोई मौका नहीं दिया। इसके बाद वार्डलॉ ने जेडी ड्रेक को मोडिफाइड बॉडीस्लैम दे दिया और जल्द ही, दो पावरबॉम्ब देते हुए अपने पहले ऑफिशियल AEW मैच में जीत दर्ज की।

नतीजा: वार्डलॉ ने जेडी ड्रेक को हराया।

ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर vs रूबी सोहो & टोनी स्टॉर्म

- ब्रिट बेकर और टोनी स्टॉर्म ने इस टैग टीम मैच की शुरुआत की। इसके बाद ब्रिट बेकर की टीम ने मैच में अपना दबदबा बनाया। जल्द ही, रूबी & टोनी ने मैच में अपनी पकड़ बनाई और इसके बाद रूबी सोहो ने ब्रिट बेकर को अपना फिनिशर देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: रूबी सोहो & टोनी स्टॉर्म ने ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर को हराया।

- जेमी हेय्टर अपनी हार से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं और उन्होंने मैच के बाद ब्रिट बेकर के ओवन हार्ट कप बेल्ट से टोनी और रूबी पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली vs डेनियल गार्सिया

- AEW Dynamite के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और डेनियल गार्सिया के बीच खतरनाक मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान रिंग के साथ-साथ रिंगसाइड पर भी एक्शन देखने को मिला और इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को चोट पहुंचाने के लिए स्टील चेयर, स्टील स्टेप्स जैसी चीज़ों का हथियार के रूप में इस्तेमाल किया। अंत में, क्रिस जैरिको ने मैच में दखल देना चाहा लेकिन एडी किंग्सटन ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद जॉन मोक्सली ने डेनियल गार्सिया को पैराडिग्म शिफ्ट मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जॉन मोक्सली ने डेनियल गार्सिया को हराया।

- मैच के बाद जॉन मोक्सली ने कहा कि वो ब्लड & गट्स मैच में एडी किंग्सटन की टीम जॉइन करने के लिए तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links