AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली को धोखे से मिली हार, चैंपियन हुआ किडनैप

AEW
AEW

AEW डायनामाइट के एक और एपिसोड का अंत हो गया। पिछले हफ्ते मिली सफलता के बाद इस एपिसोड से काफी उम्मीदें थी। AEW ने काफी अच्छा काम किया और कई शानदार मैच देखने को मिले। खैर, आइए AEW डायनामाइट के नतीजों पर एक नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- डार्बी एलिन ने जोई जनेला को सिंगल्स मैच में हराकर अपनी TNT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया।

- बैकस्टेज MJF और सैमी गुवेरा के बीच बहस हुई। इस दौरान सैमी को पता चला कि MJF ये सब रिकॉर्ड कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने MJF का फोन तोड़ा और उनपर हमला किया।

- कोडी रोड्स और ली जॉनसन ने केज़र बोनोनी और पीटर एवलोन को टैग टीम मैच में पराजित किया।

- बैकस्टेज AEW टैग टीम चैंपियंस यंग बक्स और गुड़ ब्रदर्स नजर आए। बक्स ने कहा कि वो पिछले हफ्ते हुए एलिमिनेशन का बदला सैंटाना और ओर्टिज़ से लेंगे।

- बैकस्टेज एडम पेज का इंटरव्यू लिया गया और मैट हार्डी ने इस दौरान उन्हें अपने साथ टैग टीम बनाने का न्योता दिया। खैर, वो बार में चले गए और डार्क ऑर्डर भी उनके साथ नजर आया।

- पैक ने एक शानदार सिंगल्स मैच में रायन निमिथ को हराया।

- क्रिस जैरिको और MJF ने द एक्लेम्ड को एक टैग टीम मैच में पराजित किया। मैच के बाद सैमी गुवेरा ने आकर बताया कि वो इनर सर्कल को छोड़ रहे हैं और जैरिको इससे निराश थे।

- हैंगमैन पेज और मैट हार्डी बार में ड्रिक्स ले रहे थे। इस दौरा हार्डी ने पेज की काफी तारीफ की। साथ ही उन्हें अपने साथ आने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए कहा। पेज नशे में थे और हार्डी ने दूसरे कॉन्ट्रैक्ट पर पूर्व चैंपियन से साइन करा लिया। पेज को इस बारे में पता ही नहीं चला।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: 35 साल के दिग्गज की हुई चौंकाने वाली हार, चैंपियन का हुआ बुरा हाल

- स्टिंग का रिंग में इंटरव्यू देखने को मिला था और इस दौरान स्क्रीन पर टीम टैज नजर आए। उन्होंने बताया कि वो डार्बी को बैग में बंद करके अपने साथ लेकर जा रहे हैं। स्टिंग वहां तक पहुँचते लेकिन वो वहां से निकल गए। चैंपियन को यहां किडनैप कर लिया गया।

- थंडर रोज़ा ने लैला को एक सिंगल्स मैच में हराया और विमेंस टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बनाई।

- केंटा और AEW चैंपियन कैनी ओमेगा ने जॉन मोक्सली और लैंस आर्चर को हराया। मैच में गुड ब्रदर्स की इंटरफेरेंस हुई और इसके चलते ही जॉन और लैंस की हार हुई।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।