Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: सीएम पंक पर हुआ बुरी तरह हमला, जॉन मोक्सली और दिग्गज ने मेन इवेंट में मचाया बवाल

AEW Dynamite का एपिसोड ठीक साबित हुआ
AEW Dynamite का एपिसोड ठीक साबित हुआ

AEW Dynamite का एपिसोड ठीक साबित हुआ। यह पिछले कुछ हफ्तों की तरह धमाकेदार नहीं रहा। हालांकि, उन्होंने कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स तय किये। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- एडम कोल ने फ्रैंकी कजारियन को एक सिंगल्स मैच में हराकर AEW की रिंग में अपना डेब्यू किया। मैच के बाद उन्होंने क्रिश्चियन केज, लूचासोरस और जंगल बॉय को एक टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया।

Tough landing for @FrankieKazarian courtesy of @AdamColePro - Tune in NOW to watch #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/2gKh72fmh9

- फुएगो डेल सोल ने मिरो को TNT चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। इस दौरान उनके साथ सैमी गुवेरा भी मौजूद थे।

- MJF ने प्रोमो कट किया और ब्रायन पिलमैन जूनियर के बारे में बात करते हुए उनकी बेइज्जती की। पिलमैन ने स्टील चेयर के साथ एंट्री की और वार्डलौ पर हमला किया। साथ ही रिंग पर कब्जा जमा लिया।

- जिम रॉस ने ब्रायन पिलमैन जूनियर का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया और यहां उन्होंने बताया कि वो MJF के खिलाफ जीत दर्ज करेंगे।

- क्रिश्चियन केज और जुरासिक एक्सप्रेस ने बैकस्टेज इंटरव्यू में एडम कोल की चुनौती को स्वीकारा।

- FTR ने एक टैग टीम मैच में मैट सिडल और डेंट मार्टिन को हराया।

- मालाकाई ब्लैक का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान कोडी रोड्स की वापसी हुई। हॉलीवुड स्टार रोजारिओ डॉसन ने एंट्री की और ब्लैक पर हमला किया। रोड्स ने इसका फायदा जरूर उठाया और उनका पलड़ा भारी रहा।

- डैन लैंबर्ट का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने क्रिस जैरिको की बेइज्जती की। जैरिको वहां आए और उन्होंने अपनी बात रखी। इस दौरान जेक हेगर को लेकर बात निकली और लैंबर्ट ने कहा कि जैरिको को हेगर के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए।

- जेड कार्गिल ने एक सिंगल्स मैच में लायला हिर्स्च को पराजित किया।

- टैज और सीएम पंक के बीच कमेंट्री टेबल पर बहस हुई। इसके बाद हुक वहां आए और उन्हें घूरने लगे। पीछे से पावरहाउस हॉब्स ने आकर उनपर बुरी तरह हमला किया।

- डार्बी एलिन ने शॉन स्पीयर्स को एक सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद टुली ब्लैंचर्ड ने स्टिंग पर हमला किया लेकिन उन्हें कुछ असर नहीं हुआ। FTR ने ब्लैंचर्ड को बचाया और फिर उन्होंने स्टिंग के चेहरे पर से थोड़ा फेसपेंट हटा दिया था।

- ब्रायन डेनियलसन रिंग में थे और कैनी ओमेगा की डॉन कैलिस के साथ एंट्री हुई। कैलिस ने ब्रायन की बेइज्जती करने की कोशिश की। इसके बाद ब्रायन ने ओमेगा को चुनौती दी।

- मिरो ने फुएगो डेल सोल के चैलेंज को स्वीकारा और जीत का दावा किया।

- जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन ने 2.0 को एक टैग टीम मैच में हरा दिया। मैच के बाद मिनोरू सुजुकी ने एंट्री की। इस दौरान लैंस आर्चर ने पीछे से एडी को रिंग के बाहर खींचा। उनके बीच रिंगसाइड पर ब्रॉल देखने को मिला। रिंग में जॉन और मिनोरू की फाइट हुई। अंत में रेफरी ने आकर उन्हें अलग किया।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment