Create
Notifications

AEW Dynamite Results: Jon Moxley ने पूर्व WWE चैंपियन को दिया बड़ा झटका, मेन इवेंट में दिग्गज ने चुराई चैंपियनशिप

AEW Dynamite में इस हफ्ते कई धमाकेदार मैच लड़े गए
AEW Dynamite में इस हफ्ते कई धमाकेदार मैच लड़े गए
Neeraj sharma

AEW Dynamite में इस हफ्ते Revolution 2022 पीपीवी के बिल्ड-अप से जुड़े कई धमाकेदार सैगमेंट्स और मैच भी देखने को मिले। सीएम पंक (CM Punk) और MJF के मैच को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया, वहीं एडम पेज और एडम कोल के बीच शानदार सैगमेंट देखने को मिला। अन्य सभी सुपरस्टार्स ने भी शानदार प्रदर्शन किया और यहां जानिए AEW Dynamite में इस हफ्ते के सभी मैच और उनके रिजल्ट्स के बारे में।

AEW Dynamite Results

-शो की शुरुआत सीएम पंक के प्रोमो से हुई, जहां उन्होंने अपनी लैगेसी के बारे में बात की। इस बीच AEW Revolution के डॉग कॉलर मैच से पहले उन्होंने MJF पर तंज कसे और कहा कि Revolution इवेंट का दिन MJF के करियर का सबसे बुरा दिन होगा। MJF ने एंट्री ली, लेकिन पंक ने उनकी बोलती बंद कर दी।

Sunday March 6 in Orlando, FL #AEWRevolution LIVE ON PPV!It's gonna be a Dog Collar Match between @CMPunk and @The_MJF!Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/D1a6XM3BfA

-एक बैकस्टेज सैगमेंट में जुरासिक एक्स्प्रेस ने Revolution इवेंट में टैग टीम चैंपियंस बने रहने का दावा किया।

-ब्रायन डेनियलसन ने शुरुआत में ली मोरिआर्टी के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया, लेकिन मोरिआर्टी ने उसे ठुकरा दिया। इसके बाद दोनों के मैच में शुरू से लेकर अंत तक बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसके अंत में ब्रायन ने ट्रायंगल चोक लगाकर मोरिआर्टी को सबमिशन से हराया।

-मैच के बाद ब्रायन ने जॉन मोक्सली को बाहर बुलाते हुए कहा कि वो उनके साथ टीम बनाकर AEW के युवा रेसलर्स को सबक सिखाना चाहते हैं। मोक्सली बाहर तो आए, लेकिन उन्होंने दोस्ती के ऑफर को स्वीकार करने के बजाय ब्रायन पर तंज कसने शुरू कर दिए और कहा कि ब्रायन अपनी बुरी हालत होते नहीं देखना चाहते, इसलिए दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं।

"I don't stand side by side with nobody until I bleed with them first"@JonMoxley gives @BryanDanielson an answer! 🩸🩸🩸#AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/r4m2oVQDiM

-Face of the Revolution क्वालीफाइंग मैच में मैक्स कास्टर और वार्डलॉ की भिड़ंत हुई, जिसमें वार्डलॉ विजयी रहे। मैच के बाद कास्टर के साथी एंथनी बोवेंस ने वार्डलॉ पर अटैक कर दिया, जिसके बाद शॉन स्पीयर्स उनके बचाव में बाहर आए।

-हैंगमैन एडम पेज, टोनी शियावोन को इंटरव्यू देने बाहर आए, लेकिन उनके कुछ बोलने से पहले ही एडम कोल बाहर आ गए। कोल ने पेज के वर्ल्ड चैंपियनशिप सफर की तारीफ की, लेकिन यह भी कहा कि उन्हें जल्द ही वर्ल्ड चैंपियन के थ्रोन को छोड़ना होगा। पेज ने भी जवाबी हमला किया और दोनों ने एक-दूसरे को कन्फ्रंट करते हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में भिड़ंत के लिए हामी भरी। कोल वहां से जाने लगे, वहीं बॉबी फिश और काइल ओ'राइली ने पीछे से पेज पर अटैक कर दिया। उसके बाद कोल वापस आए और उन्होंने भी पेज पर हमला किया। तभी डार्क ऑर्डर टीम बाहर आई और पेज को बचाया।

-द इनर सर्कल के क्रिस जैरिको और जेक हेगर का सामना प्राउड-एंड-पावरफुल से हुआ। इस बीच एडी किंग्सटन भी रिंगसाइड पर मौजूद रहे, जिन्होंने मैच में दखल देने का प्रयास किया और अंत में उन्हीं की मदद से प्राउड-एंड-पावरफुल को जीत मिली। मैच के बाद किंग्सटन और जैरिको के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली।

-मर्सेडीज़ मार्टिनेज़ और थंडर रोज़ा के बीच नो-डिसक्वालीफिकेशन मैच हुआ, जिसमें कई खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल किया गया और अंत में रोज़ा ने जीत दर्ज की। मैच के बाद रोज़ा ने मार्टिनेज़ की मदद करने की कोशिश की, लेकिन तभी ब्रिट बेकर ने अपनी साथियों के साथ बाहर आकर रोज़ा से मार्टिनेज पर अटैक करने के लिए एक पाइप दिया। मगर उसके बाद बेकर की साथियों ने रोज़ा पर भी अटैक कर दिया।

Under specific instruction from Dr. @RealBrittBaker's sensei @MartinKove, @jmehytr and @RebelTanea launch into a savage attack on @thunderrosa22 here at #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/6GeK2m5hVS

-बैकस्टेज सैगमेंट में जे वाइट ने IWGP टाइटल के लिए कैनी ओमेगा को हराने का दावा किया।

-मेन इवेंट में सैमी गुवेरा और डार्बी एलिन के बीच TNT चैंपियनशिप मैच हुआ, जिसमें बहुत जबरदस्त रेसलिंग मूव्स लगते देखे गए और कई करीबी पिन-फॉल्स भी देखे गए। इस बीच एंड्राडे एल इडोलो का असिस्टेंट बाहर आया, लेकिन स्टिंग ने उसे सबक सिखाया। स्थिति का फायदा उठाकर एंड्राडे बाहर आए और एलिन पर अटैक कर दिया। इसी का फायदा उठाकर गुवेरा ने अपने टाइटल को रिटेन किया। मैच के बाद एंड्राडे ने एलिन और गुवेरा को बुरी तरह पीटा और चैंपियनशिप बेल्ट को लेकर वहां से भाग गए।

.@DarbyAllin attacks the knee of the TNT Champion!It's @sammyguevara vs. @DarbyAllin for the TNT Championship at #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/vel99Ao70t
And TNT Champion @sammyguevara finishes @darbyallin, with a compromised knee and retains his title, here at #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/Sk5XKHondH
.@AndradeElIdolo has his eyes set on those belts and seemingly will stop at nothing until he has them around his waist! What a night of action here at #AEWDynamite LIVE from Nashville, TN on @TBSNetwork! https://t.co/4uEFsyyfPv

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...