Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE दिग्गज ने मैच लड़ा, नए स्टार ने डेब्यू किया

AEW डायनामाइट में ब्रोडी ली और ऐना जेय साथ नजर आए
AEW डायनामाइट में ब्रोडी ली और ऐना जेय साथ नजर आए
Ujjaval Palanpure

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के डायनामाइट का सफलतापूर्वक अंत हो गया। शो की शुरुआत टैग टीम टाइटल मैच से हुई थी वहीं TNT टाइटल भी डिफेंड हुई। खैर, आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- कैनी ओमेगा और हैंगमैन एज ने नेचुरल नाईटमेयर्स को हराकर AEW टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। शो की शुरुआत ही इस मैच के साथ शानदार रही।

- अबेडन ने ऐना जेय को हराया। मैच के बाद डार्क ऑर्डर की एंट्री हुई और उन्होंने रिंगसाइड पर मौजूद कोल्ट कबाना को एक लेटर दिया वहीं ऐना जेय को रिंग से जाने में मदद की। लग रहा है कि वो डार्क ऑर्डर की नई सदस्य बनेंगी। कोल्ट कबाना भी ग्रुप के साथ जुड़ सकते हैं।

- MJF ने रेसलिंग दिग्गज बिली गन को सिंगल्स मैच में हराया। मैच में इंटरफेरेंस भी देखने को मिली और इसका फायदा हील स्टार को जरूर मिला।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने पुश मिलने के पहले खराब बुकिंग का सामना किया

- कोडी रोड्स ने रिकी स्टार्क्स को हराकर TNT टाइटल को डिफेंड किया। रिकी स्टार्क्स NWA के सुपरस्टार है और फिर भी उन्हें AEW की टाइटल के लिए मैच दिया गया।

- यंग बक्स ने किप सेबियन और जिमी हैवोक को हराया। मैच के बाद एक ब्रॉल देखने को मिला, यहां बुचर एंड ब्लेड की एंट्री भी देखने को मिली।

- ब्रिट बेकर के स्वास्थ्य पर जानकारी मिली।

- बेस्ट फ्रेंड्स ने सैमी गुवेरा और क्रिस जैरिको को टैग टीम मैच में हराया और अब वो AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

इस प्रकार से AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 3 नए WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 में सबको प्रभावित किया


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...