Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुआ ऐतिहासिक स्टील केज मैच, जॉन मोक्सली ने लड़ा शानदार मैच 

  • इस हफ्ते AEW डायनामाइट का शानदार एपिसोड देखने को मिला जहां इस शो के मेन इवेंट में ऐतिहासिक स्टील केज मैच लड़ा गया।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Feb 2020, 11:36 IST

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का ऐतिहासिक एपिसोड देखने को मिला, जहां कोडी रोड्स ने पहले स्टील केज मैच में वार्डलॉ का सामना किया। इसके अलावा कैनी ओमेगा और एडम पेज ने अपनी टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की और साथ ही एक बड़ा टैग टीम बैटल रॉयल मैच देखने को मिला। आपको बता दें इस मैच में जीतने वाले टीम को टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलेगा। इसके अलावा इस हफ्ते AEW में और भी कई बेहतरीन मैच देखने को मिले। कुल मिलकर इस हफ्ते AEW डायनामाइट का काफी शानदार एपिसोड देखने को मिला।

आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते हुए AEW डायनामाइट के रिजल्ट्स पर।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया 36 से पहले ड्रू मैकइंटायर के लिए 5 बड़ी स्टोरीलाइंस


# टैग टीम बैटल रॉयल मैच

सभी टीम्स ने रिंग के अंदर जाकर मैच की शुरुआत की, हालांकि प्राउड & पावरफुल और जॉन सिल्वर & एलेक्स रेनोल्ड्स रिंग के बाहर ही रहे। जैक इवांस ने मैच की शुरुआत में ही टॉप रोप पर चढ़कर रिंग में खड़े सुपरस्टार्स पर छलांग लगा दी और इसके बाद उन्होंने TH2 मेंबर को एलिमिनेट कर दिया। टी-हॉक एलिमिनेट होने वाले दूसरे सुपरस्टार थे। इसी तरह एक-एक कर के सारे सुपरस्टार्स एलिमिनेट होते रहे।

आखिर में मैट जैक्सन ने अकेले ही सैंटाना और ऑर्टिज को एलिमिनेट करते हुए मैच जीत लिया और अब रेवोल्यूशन में यंग बक्स का टैग टीम चैपियंस कैनी ओमेगा और एडम पेज से सामना होगा।

नतीजा- द यंग बक्स ने जीता टैग टीम बैटल रॉयल मैच।


# क्रिस स्टेटलैंडर vs शैना

शैना ने वापसी करते हुए इस हफ्ते क्रिस स्टेटलैंडर के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच की शुरुआत काफी धीमी रही और इसके बाद इस पूरे मैच के दौरान क्रिस का दबदबा देखने को मिला। इसके बाद मैच के आखिर में शैना ने क्रिस स्टेटलैंडर को डबल स्टॉम्प दे दिया लेकिन जल्द ही क्रिस ने वापसी करते हुए बिग बैंग थ्योरी देते हुए मैच जीत लिया।

Advertisement

नतीजा- क्रिस स्टेटलैंडर ने शैना को हराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 20 Feb 2020, 11:36 IST
Advertisement
Fetching more content...