Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: CM Punk ने पूर्व WWE दिग्गज को हराया, मेन इवेंट में हुए मैच में मचा बवाल 

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो के दौरान कई बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके अलावा एक बड़े सुपरस्टार की वापसी होती हुई भी दिखाई दी। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरुआत में सीएम पंक vs डस्टिन रोड्स

- मैच की शुरुआत होते ही सीएम पंक और डस्टिन रोड्स ने हाथ मिलाया और क्राउड दोनों ही सुपरस्टार्स को चीयर कर रहे थे। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला और डस्टिन ने मैच में पंक के GTS मूव को कई बार काउंटर करने के अलावा उन्हें काफी टक्कर दी। अंत में, GTS देने में नाकाम रहने के बाद पंक डीप पिन के जरिए डस्टिन रोड्स को हराने में कामयाब रहे थे।

नतीजा: सीएम पंक ने डस्टिन रोड्स को हराया।

.@DustinRhodes in DISBELIEF that Punk kicked out of that brutal piledriver! Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/w0bCLeAQFL

- मैच के बाद सीएम पंक और डस्टिन रोड्स ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान जताया। इसके बाद जब पंक बैकस्टेज जा रहे थे तो उनका सामना AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज से हुआ।

- बैकस्टेज वार्डलॉ को बताया गया कि वो एरीना में जहां भी जाएंगे, उनके साथ हर वक्त सिक्योरिटी होगी और उन्हें हथकड़ी लगी होगी।

ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब vs ब्रॉक एंडरसन, ली मोरिआर्टी और डान्टे मार्टिन

-ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब (जॉन मोक्सली, ब्रायन डेनियलसन & व्हीलर यूटा) का सिक्स-मैन टैग टीम मैच में ब्रॉक एंडरसन, ली मोरिआर्टी और डान्टे मार्टिन से सामना हुआ। इस मैच में दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी और अंत में, मोक्सली ने डान्टे मार्टिन को पैराडिग्म शिफ्ट देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब ने ब्रॉक एंडरसन, ली मोरिआर्टी और डान्टे मार्टिन को हराया।

The momentary hesitation of @lucha_angel1 cost him and @JonMoxley takes advantage! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/R3xn4Xmdu8

- बैक्स्टेज काइल ओ'राइली ने द यंग बक्स को ललकारा। इसके बाद एडम कोल ने कहा कि उन्हें, reDragon और द यंग बक्स को टीम के रूप में नहीं हराया जा सकता और उन्होंने अगले हफ्ते 10 मैन टैग टीम मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की।

- टोनी खान ने NJPW प्रेसिडेंट को इंट्रोड्यूस किया और जल्द ही, एडम कोल ने बिग स्क्रीन पर नजर आते हुए 26 जून को AEW और NJPW का सुपर शो होने का ऐलान किया। इसके अलावा एडम कोल ने इस हफ्ते AEW Rampage के लिए टोमोहोरो ईशी का अपने प्रतिद्वंदी के रूप में खुलासा किया।

.@AEW & @njpwglobal Announce First-Ever Joint PPV Event, #AEWxNJPW: #FORBIDDENDOOR live from the @UnitedCenter in Chicago on Sunday, June 26! Tickets go on sale Friday, May 6 at 10am CT / 11am ET at AEWTIX.com & @Ticketmaster Full release - allelitewrestling.com/post/aew-and-n… https://t.co/cKh4vC37w0

- जे व्हाइट ने द बुलेट क्लब और द अनडिस्प्यूटेड एरा के साथ आने के संकेत दिए। वहीं, AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल ने AEW Rampage में मरीना शफीर के साथ अपने मैच को हाइप किया।

वार्डलॉ vs द बूचर

- वार्डलॉ ने बिना म्यूजिक के एंट्री की और उनके हाथ में हथकड़ी बंधी हुई थी। इसके बाद वॉर्डलॉ और बूचर के बीच मैच की शुरुआत हुई और इस मैच के दौरान खतरनाक एक्शन देखने को मिला। वहीं, अंत में, वार्डलॉ ने बूचर को 4 पावरबॉम्ब देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वार्डलॉ ने द बूचर को हराया।

.@RealWardlow not taking any chances against the vicious Butcher as he kicks out of the powerbomb! It’s #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/D4AH2BhtuP

- एडी किंग्सटन ने AEW Rampage में डेनियल गार्सिया के खिलाफ होने जा रहे मैच को हाइप किया और खुलासा किया कि मैच के दौरान क्रिस जैरिको की टीम और प्राउड & पावरफुल में से कोई भी रिंगसाइड पर मौजूद नहीं होगा।

काइल ओ'राइली vs जंगल बॉय

-काइल ओ'राइली का मैच जंगल बॉय के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी और दोनों ही एक-दूसरे को हराने की पूरी कोशिश कर रहे थे। वहीं, अंत में, काइल ओ'राइली ने टॉप रोप से जंगल बॉय को अपना मूव देने के बाद पिन करते हुए ओवन हार्ट टूर्नामेंट में जगह बनाई।

नतीजा: काइल ओ'राइली ने जंगल बॉय को हराया।

And with that knee drop, @KORCombat advances in to the #OwenHart Foundation Men's Tournament here at #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/8dosOAW22V

- बैकस्टेज MJF ने खुलासा किया कि उनकी जेक रॉबर्ट्स और लांस आर्चर के साथ डील हो गई है और लांस आर्चर ने वार्डलॉ का बुरा हाल करने की धमकी दी है।

#TheButcher may not have gotten the job done tonight, but @The_MJF has another monster in his pocket eager to fight @realwardlow. Tune in NOW to #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/Y5ijvoYiOZ

हुक vs एंथोनी हेनरी

- हुक का AEW Dynamite में एंथोनी हेनरी के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान डैनहाउसेन रिंगसाइड पर नजर आए और वो हुक को श्राप देने की कोशिश कर रहे थे ताकि वो मैच हार जाए। हालांकि, हुक ने एंथोनी हेनरी को रेडरम में जकड़ते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: हुक ने एंथोनी हेनरी को हराया।

#HOOK @730Hook, seemingly impervious to the presence of @Danhausen, finishes @Antnyhenry with #REDRUM! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/fquqrgobdX

- मैच के बाद डैनहाउसेन ने हुक को मैच के चैलेंज किया लेकिन हुक ने चैलेंज स्वीकार नहीं किया।

- बैकस्टेज स्कॉर्पयो स्काई और कजारियन के बीच बातचीत देखने को मिली। इस दौरान कजारियन ने सैमी गुवैरा से TNT चैंपियनशिप जीतने के इरादे जाहिर किये। इसके साथ ही कजारियन ने कहा कि वो पूर्व SCU स्टेबलमेट के खिलाफ इस टाइटल को डिफेंड करेंगे।

- फैंस ने TNT चैंपियन सैमी गुवैरा, उनकी गर्लफ्रेंड और साथी AEW स्टार टे कॉन्टी को बू किया। जल्द ही, स्कॉर्पयो स्काई, इथान पेज और डैन लैम्बर्ट ने उनके सैगमेंट में दखल दिया और डैन ने स्काई और गुवैरा के बीच मैच की मांग कर दी।

It's the internet's favorite couple, 3x TNT Champion @sammyguevara and @TayConti_! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/LkiNDc9Sq2

- TNT चैंपियन ने चैलेंज स्वीकार कर लिया लेकिन उन्होंने मिक्स्ड टैग टीम मैच की मांग कर दी।

AEW Dynamite में डेनियल कमेला vs ब्रिट बेकर

- ब्रिट बेकर ने इस हफ्ते AEW में वापसी करते हुए डेनियल कमेला का सामना किया। इस मैच में ब्रिट बेकर को डेनियल कमेला से काफी टक्कर मिली। हालांकि, अंत में ब्रिट बेकर ने स्टीलर ग्लव पहनने के बाद डेनियल कमेला को लॉकजॉ में जकड़ लिया और जल्द ही, डेनियल कमेला ने टैप आउट कर दिया।

नतीजा: ब्रिट बेकर ने डेनियल कमेला को सबमिशन के जरिए हराया।

No one is safe when @RealBrittBaker is on the mic #AEWDynamite https://t.co/zwMonY5cv1

- मैच के बाद ब्रिट बेकर ने पूरे AEW विमेंस डिवीजन को ललकारा। इसके साथ ही ब्रिट बेकर ने कई विमेंस सुपरस्टार्स के नाम लेते हुए उनपर तंज कसा।

- सेरेना डीब ने अगले हफ्ते AEW Dynamite में हिकारू शिडा को फिली स्ट्रीट फाइट मैच के लिए चैलेंज कर दिया और शिडा ने तुरंत ही यह चैलेंज स्वीकार कर लिया।

एंड्राडे एल इडोलो vs डार्बी एलिन (कॉफिन मैच)

- डार्बी एलिन ने एंड्राडे एल इडोलो पर स्केटबोर्ड से हमला करने की कोशिश की लेकिन मार्क क्वेन और द ब्लेड ने दखल देते हुए डार्बी पर हमला कर दिया। जल्द ही, डार्बी के साथी स्टिंग ने क्राउड के बीच से सुपरस्टार्स पर स्पलैश लगाते हुए उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद एंड्राडे और डार्बी एक-दूसरे को कॉफिन में डालने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। अंत में, डार्बी एलिन किसी तरह एंड्राडे को कॉफिन में बंद करने में कामयाब रहे और इस तरह उन्होंने यह मैच जीत लिया।

नतीजा: डार्बी एलिन ने एंड्राडे एल इडोलो को हराया।

.@DarbyAllin sacrificing his own skin by preventing the thumbtack-lined coffin from closing in on him! It’s #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/ObZM3DNQSZ

- मैच के बाद हार्डी बॉयज नजर आए और उन्होंने डार्बी एलिन & स्टिंग को लेकर अपना सपोर्ट पेश किया।

- इस तरह AEW Dynamite के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...