Create

AEW Dynamite Results: WWE के पूर्व Superstar ने किया धमाकेदार डेब्यू, Revolution के लिए Jon Moxley के बड़े मैच का ऐलान

AEW Dynamite में इस हफ्ते के सभी मैचों के रिजल्ट्स
AEW Dynamite में इस हफ्ते के सभी मैचों के रिजल्ट्स

AEW Dynamite में इस हफ्ते की शुरुआत टैग टीम बैटल रॉयल से शुरू हुई, जिसके विजेता को रेवॉल्यूशन (Revolution) पीपीवी में टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह मिलने वाली थी। इसके अलावा क्रिस जैरिको (Chris Jericho), सीएम पंक (CM Punk) और ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन कर Dynamite के एपिसोड को यादगार बनाया। यहां जानिए Dynamite में इस हफ्ते हुए सभी मैच और उनके परिणामों के बारे में।

AEW Dynamite Results

-Dynamite के एपिसोड की शुरुआत टैग टीम बैटल रॉयल से हुई, जिसके विजेता को AEW Revolution पीपीवी के वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह मिलने वाली थी। द बुचर & द ब्लेड, FTR, 2.0, बेस्ट फ्रेंड्स, द यंग बक्स, प्राइवेट पार्टी, द बीवर बॉयज़, रीड्रैगन, प्राउड-एंड-पावरफुल और द गन क्लब के बीच बहुत जबरदस्त एक्शन देखा गया। अंत में रीड्रैगन ने जीत दर्ज कर Revolution के टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बना ली है।

-मैच के बाद द यंग बक्स और रीड्रैगन के बीच जुबानी जंग हुई, तभी "हैंगमैन" एडम पेज ने आकर रीड्रैगन पर अटैक कर दिया। एडम कोल और उनके साथियों की भी पेज के साथ झड़प हुई। पेज ने रिंग में चेयर पर बैठकर कोल के पुराने दिनों के बारे में बात की और कहा कि वो कोल को बुरी तरह हराने वाले हैं।

HOLY S**T! Is that Buddy Matthews?! @SNM_Buddy#AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/PhxdHMFJIV

-बैकस्टेज ब्रायन डेनियलसन ने डेनियल गार्सिया से कहा कि वो उन्हें अपने पुराने दिनों की याद दिलाते हैं। डेनियलसन ने कहा कि अगर गार्सिया, 2.0 जैसी मूर्ख टीम के बजाय उनके या जॉन मोक्सली के साथ होते तो उन्हें हरा पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

-MJF ने अपने सैगमेंट में सीएम पंक पर तंज कसे और अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि किस तरह स्कूल में अन्य बच्चे उन्हें बुली किया करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि वो पंक को बचपन में अपना हीरो मानते थे। MJF ने आगे कहा कि एक दिन उन्होंने पंक को ब्रायन डेनियलसन से हाथ मिलाते देखा, तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वो पंक को सिखाकर खुद बेस्ट इन द वर्ल्ड बनेंगे। इस बीच पंक बाहर आए और पूछा कि क्या ये कहानी सच है, लेकिन MJF उसके बाद वहां से चले गए।

-बैकस्टेज गार्सिया ने डेनियलसन का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें मेरी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है और जरूरत पड़ने पर वो लड़ाई भी कर सकते हैं।

-द हाउस ऑफ ब्लैक और डेथ ट्रायंगल के बीच जबरदस्त मैच हुआ, जिसमें डेथ ट्रायंगल ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की। मैच के बाद ब्रोडी किंग और मालाकाई ने अपनी विरोधी टीम पर अटैक कर दिया, तभी एरीना में अंधेरा छा गया। अगले ही पल बडी मर्फी रिंग में खड़े नजर आए, जिन्होंने इस हफ्ते अपना AEW डेब्यू किया है और उन्होंने द हाउस ऑफ ब्लैक को जॉइन किया है।

.@IAmJericho tells @MadKing1981 he doesn't think he's on his level!Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/qaAPmq7moi

-एडी किंग्सटन, क्रिस जैरिको को कन्फ्रंट करने के लिए बाहर आए, इस बीच रिंग में सिक्योरिटी गार्ड्स खड़े थे। जैरिको ने यह कहते हुए किंग्सटन का मज़ाक बनाया कि उन्होंने किंग्सटन के बारे में कभी नहीं सुना था और शायद वो एक जॉबर रेसलर होंगे। दूसरी ओर किंग्सटन ने जवाबी हमला करते हुए कहा कि जैरिको इसलिए मेन इवेंट सुपरस्टार बन पाए क्योंकि उस समय वहां किंग्सटन मौजूद नहीं थे। जैरिको ने कहा कि अगर किंग्सटन उन्हें हरा पाए तो वो उनका सम्मान करेंगे, दूसरी ओर किंग्सटन ने भी जैरिको को हराने का दावा किया।

-Face of the Revolution क्वालीफाइंग मैच में रिकी स्टार्क्स ने प्रेस10 वेंस को हराया।

-बैकस्टेज द यंग बक्स, रीड्रैगन के पास गए और अगले पीपीवी में जीत का दावा किया। वहीं कोल ने रीड्रैगन और द यंग बक्स से कहा कि उन्हें साथ मिलकर चलना होगा।

#AHFO's Bunny (@alliewrestling) with a vicious attack on the champion sending her into the barricade!The TBS Title is on the line at #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/rJIzzO1IcC

-जेड कार्गिल और "द बनी" एली के बीच TBS चैंपियनशिप मैच हुआ, जिसमें क्रमशः दोनों सुपरस्टार्स के साथ रिंगसाइड पर स्टर्लिंग और मैट हार्डी मौजूद रहे। अंत में रेफरी ने मैट और स्टर्लिंग को रिंगसाइड से बैन कर दिया और अंत में कार्गिल ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

-टोनी शैवोनी ने जेड का इंटरव्यू लेने की कोशिश की, लेकिन चैंपियन ने माइक छीनकर अगली चैलेंजर के बारे में बात की। तभी टे कोंटी बाहर आईं और जेड पर अटैक कर दिया, लेकिन दूसरी ओर एली ने कोंटी पर अटैक कर सबको चौंका दिया।

And we have an answer! It's gonna be @JonMoxley vs. @BryanDanielson LIVE at the #AEWRevolution PPV on Sunday March 6!What an incredible night of action here at #AEWDynamite from Bridgeport, CT! https://t.co/4u3BAATH7W

-AEW Dynamite केमेन इवेंट में ब्रायन डेनियलसन और डेनियल गार्सिया का मैच हुआ। रिंग में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं था। अंत में डेनियलसन ने अपने विरोधी की पीट-पीटकर बुरी हालत करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद 2.0 ने डेनियलसन पर अटैक कर दिया, लेकिन जॉन मोक्सली ब्रायन के बचाव में बाहर आए। मगर इसके बाद दोनों के बीच Revolution में मैच बुक कर दिया गया।

.@CMPunk is now left conflicted after that emotional speech by @The_MJF.Don't miss another minute of #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/aozKBXFqKu

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment