Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: CM Punk को मिनटों में हराकर Jon Moxley बने अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन, बेटे ने चीटिंग से अपने पिता को हराया 

सीएम पंक को हराकर जॉन मोक्सली अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं
सीएम पंक को हराकर जॉन मोक्सली अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Dynamite: इस हफ्ते AEW Dynamite का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड के दौरान सीएम पंक (CM Punk) vs जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के टाइटल यूनिफिकेशन मैच सहित काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरूआत में क्रिस जैरिको और डेनियल गार्सिया का हुआ आमना-सामना

- क्रिस जैरिको ने इस हफ्ते AEW Dynamite के शो की शुरूआत की और वो डेनियल गार्सिया के साथ अपनी समस्या सुलझाने आए थे। इसके बाद उन्होंने गार्सिया से उनसे माफी मांगने को कहा और जल्द ही गार्सिया ने कहा कि जैरिको के दखल की वजह से पिछले हफ्ते उनके ब्रायन डेनियलसन के खिलाफ मैच का मजा किरकिरा हो गया था। जल्द ही, ब्रायन डेनियलसन ने वहां आते हुए गार्सिया को अपना सपोर्ट दिया और इसके बाद उन्होंने क्रिस जैरिको को All Out में मैच के लिए चैलेंज कर दिया। क्रिस जैरिको भी उनके खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए और जल्द ही जेक हेगर ने आकर ब्रायन पर हमला कर दिया।

Is Daniel Garcia a Sports Entertainer or not?? #AEWDynamite is LIVE on TBS! https://t.co/PRjuxPmZQh

डैक्स हार्वुड vs जे लीथल

- डैक्स हार्वुड और जे लीथल के बीच टक्कर का मैच देखने को मिला और ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ अपने बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके मैच में दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। अंत में, सोंजय दत्त का मैच में दखल देखने को मिला। इसके बाद हार्वुड ने जे लीथल को रोलअप करने की कोशिश की लेकिन लीथल ने ही हार्वुड को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जे लीथल ने डैक्स हार्वुड को हराया।

Jay Lethal steals the win in the last second of that exchange! Tune in to #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/Mf0aQmWMzS

- मैच के बाद सोंजय दत्त ने ऐलान किया कि जे लीथल & द मोटर सिटी मशीन गंस की टीम All Out में वार्डलॉ & FTR की टीम का सामना करने वाली है।

-AEW विमेंस वर्ल्ड चैंपियन थंडर रोजा ने बैकस्टेज ऐलान किया कि चोटिल होने की वजह से वो अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाएंगी।

BREAKING NEWS: #AEW Women's World Champion Thunder Rosa announces that she is injured and cannot defend the championship.Tune in NOW to #AEWDynamite LIVE on TBS https://t.co/fxX6z7yW0b

बिली गन vs कोल्टन गन

- कोल्टन गन ने AEW Dynamite में अपने पिता बिली गन का सामना किया। इस मैच में कोल्टन ने बिली को कई स्टॉम्प दे दिए और बिली ने उन्हें क्लोथ्सलाइन देते हुए मैच में वापसी की। इस दौरान रिंगसाइड पर मौजूद सुपरस्टार्स के बीच भी फाइट देखने को मिली। अंत में, कोल्टन ने चीटिंग करते हुए बिली को लो ब्लो दे दिया और इसके बाद उन्होंने अपने पिता बिली को कोल्ट 45 देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कोल्टन गन ने बिली गन को हराया।

Stokely Hathaway's interference distracts Billy Gunn, resulting in Colten stealing the win tonight on #AEWDynamite! Watch TBS right now! https://t.co/q55K2AOgzM

मैच के बाद द गन क्लब ने बिली गन पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही सर्व स्ट्रीकलैंड और कीथ ली उन्हें बचाने आ गए और इसके बाद उनका The Acclaimed के साथ फेस-ऑफ देखने को मिला।

ब्रिट बेकर vs किलिन किंग

- किलिन किंग ने ब्रिट बेकर को किक जड़ते हुए मैच की शुरूआत की और ब्रिट ने इसका जवाब स्लिंग ब्लेड से दिया। इसके बाद मैच में ज्यादातर वक्त ब्रिट बेकर का दबदबा देखने को मिला और उन्होंने अंत में किलिन किंग को लॉकजॉ सबमिशन में जकड़ते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रिट बेकर ने किलिन किंग को हराया।

Lockjaw applied and Dr. Britt Baker D.M.D forces KiLynn King to submit! #AEWDynamite is LIVE on TBS! https://t.co/3Giu46w5R8

- मैच के बाद ब्रिट बेकर ने अपने टाइटल रन के दौरान टूटे हाथ के साथ रेसलिंग करने को लेकर बात की। जल्द ही, टोनी स्टॉर्म वहां आईं लेकिन जेमी हेय्टर ने उनपर हमला कर दिया। इसके बाद हिकारू शिडा ने वहां आकर टोनी स्टॉर्म को बचाया और हील सुपरस्टार्स को पीछे हटना पड़ा।

सीएम पंक vs जॉन मोक्सली (अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

- मैच की शुरूआत होने के बाद जॉन मोक्सली ने सीएम पंक को कई पंच जड़ दिए और पंक ने वापसी करते हुए मोक्सली को कई स्ट्राइक्स दे दिए। इसके बाद रेफरी ने इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग किया। जल्द ही, मोक्सली को राउंडहाउस किक देने के बाद शायद सीएम पंक का पैर चोटिल हो गया। इसका फायदा उठाकर जॉन मोक्सली ने मैच में पंक पर दबदबा बनाया। इसके बाद जॉन मोक्सली ने सीएम पंक को एंकल लॉक में जकड़ा और अंत में उन्होंने पंक को दो डेथ राइडर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सीएम पंक को हराकर जॉन मोक्सली बने नए अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन।

UNDISPUTED #AEW WORLD CHAMPION JON MOXLEY! It’s #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/CNHoCjaAqK

- मैच के बाद मेडिकल स्टाफ ने सीएम पंक को चेक किया और जॉन मोक्सली दो वर्ल्ड टाइटल्स के साथ अपनी जीत सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए।

- रिकी स्टार्क्स ने इमोशनल प्रोमो दिया और इस प्रोमो के दौरान उन्होंने पावरहाउस हॉब्स पर जमकर निशाना साधा। इस सैगमेंट के अंत में रिकी स्टार्क्स ने अपने पूर्व पार्टनर पावरहाउस हॉब्स को सांप कहा और AEW All Out में उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- जॉन मोक्सली ने अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बैकस्टेज प्रोमो दिया और इस दौरान उन्होंने खुद की जमकर तारीफ की।

First words from the UNDISPUTED #AEW World Champion, Jon Moxley! Tune in NOW to #AEWDynamite LIVE on TBS https://t.co/2UA73kAMux

AEW Dynamite के मेन इवेंट में डेथ ट्रांयगल vs यूनाइटेड इम्पायर

- विल ऑस्प्रे और फेनिक्स ने अपनी-अपनी टीमों के लिए मैच की शुरूआत की और इसके बाद इन दोनों टीम्स में मौजूद 6 सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इस मैच के अंतिम पलों में पैक ने विल ऑस्प्रे को टॉरनेडो डीडीटी देने के बाद टॉप रोप से ऑस्प्रे और काइल फ्लेचर को मूनसॉल्ट दे दिया। इसके बाद किप सेबियन ने अचानक आकर पैक पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर ऑस्प्रे ने फेनिक्स को Oz कटर देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: यूनाइटेड इम्पायर ने डेथ ट्रांयगल को हराया।

Will Ospreay and #AussieOpen have advanced in the #AEW World Trios Championship Tournament, and they will meet Kenny Omega and the Young Bucks next week in the Dynamite Finals! Watch #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/gyWnWl1pL8

- मैच के बाद कैनी ओमेगा और द यंग बक्स ने आकर यूनाइटेड इम्पायर का सामना किया। ऐसा लग रहा था कि कैनी ओमेगा हमला करने के मूड में थे लेकिन डॉन कैलिस ने उन्हें रोक लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...