Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: सीएम पंक ने अपने विरोधी को दी धमकी, दिग्गज ने खुलेआम विंस मैकमैहन का लिया नाम 

AEW में सीएम पंक का प्रोमो देखने को मिला
AEW में सीएम पंक का प्रोमो देखने को मिला
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Dynamite का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। AEW ने पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी सुधार किया और एपिसोड से सभी को पूरी तरह बांधकर रखा। खैर, आइए AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करते हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- ऑरेंज कैसिडी ने मैट हार्डी को सिंगल्स मैच में हराकर AEW Dynamite की शुरुआत की।

- क्रिस जैरिको ने पिछले हफ्ते मिली हार के बारे में बात की। उन्होंने अंतिम बार MJF को All Out के लिए चैलेंज किया और बताया कि अगर उनकी हार होगी तो वो AEW में कभी मैच नहीं लड़ेंगे। MJF ने वहां आकर चुनौती को स्वीकारा।

- लूचा ब्रदर्स ने वर्सिटी ब्लॉन्ड्स को हराकर AEW टैग टीम टाइटल्स के सेमीफइनल एलिमिनेटर में जीत दर्ज की। मैच के बाद जुरासिक एक्सप्रेस वहां आए और फिर यंग बक्स ने रिंग में आकर जुरासिक एक्सप्रेस को लूचा ब्रदर्स पर धक्का दिया। उन्होंने दोनों टीमों के बीच लड़ाई कराने के लिए यह किया था। हालांकि, इसमें वो सफल नहीं हुए और दोनों टैग टीमों ने मिलकर यंग बक्स और गुड ब्रदर्स पर हमला किया।

- जेमी हेयटर ने एक सिंगल्स मैच में रेड वैल्वेट को पराजित कर दिया। मैच के बाद जेमी, ब्रिट बेकर और रेबल मिलकर रेड वैल्वेट पर हमला कर रही थीं। क्रिस स्टेटलैंडर ने आकर उन्हें बचाया।

- डार्क ऑर्डर के बीच बहस देखने को मिली। एलेक्स रेनॉल्ड्स ने हैंगमैन पेज पर हुए बुरी तरह हमले का जिम्मेदार ईविल उनो को ठहराया। इसके बाद उनो ने मुहतोड़ जवाब दिया और फिर माफी भी मांगी। हालांकि, उनके बीच अनबन साफ तौर पर देखने को मिली।

- सीएम पंक का इंटरव्यू देखने को मिला। उन्होंने बताया कि वो AEW में कई सारे सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं। उन्होंने अपने विरोधी डार्बी एलिन को मैच से पहले चेतावनी दी। उन्होंने बीच में डेनियल ब्रायन के AEW में आने को लेकर भी संकेत दिए। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को शुक्रिया कहा।

- AEW TNT चैंपियन मिरो ने एडी किंग्सटन को अपने मैच से पहले चेतावनी दी।

- डार्बी एलिन, जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन ने द विंगमैन को एक टैग टीम मैच में हराया। मैच के बाद डेनियल गार्सिया ने एलिन पर हमला किया।

- कैनी ओमेगा और उनके साथी रिंग में थे। क्रिश्चियन केज ने वहां एंट्री की और उनके बीच काफी बहस हुई। इस दौरान डॉन कैलिस ने विंस मैकमैहन का नाम भी लिया और उनकी तरह खुद को बेहतर बुकर बताया। इसके बाद ब्रेंडन कटलर ने केज की आंखों पर स्प्रे डाल दिया और फिर सभी ने मिलकर उनपर हमला किया। बाद में द एलीट हंटर, फ्रैंकी कजारियन ने आकर Impact Wrestling चैंपियन को बचाया।

- जॉन मोक्सली ने बताया कि AEW All Out में वो जापान के दिग्गज सुपरस्टार सातोशी कोजिमा का सामना करेंगे।

- गन क्लब ने द फैक्ट्री को एक टैग टीम मैच में हराकर बड़ी जीत अपने नाम की।

- डैन लैंबर्ट ने पिछले हफ्ते की तरह AEW प्रशंसकों की बेइज्जती की। इसके अलावा उन्होंने ईथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई की खूब तारीफ की।

- मलाकाई ब्लैक ने ब्रॉक एंडरसन पर सिंगल्स मैच में जीत दर्ज की। मैच के बाद ब्लैक ने स्टील चेयर के साथ एंट्री की लेकिन आर्न ने अपने बेटे को बचाने के लिए उन्हें रोका। हालांकि, ब्लैक ने आर्न पर लौ-ब्लो लगा दिया। ली जॉनसन वहां आए और परिस्थिति को संभालने की कोशिश की।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now