Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने विरोधी को किया लहूलुहान, सीएम पंक ने पूर्व WWE स्टार के खिलाफ जीता धमाकेदार मैच

 AEW Dynamite में कुछ अहम स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया
AEW Dynamite में कुछ अहम स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Dynamite का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। इस एपिसोड की शुरुआत और अंत में शानदार मैचों का आयोजन हुआ। बीच में कई अच्छे सैगमेंट बुक किए गए और अगले इवेंट के लिए मैचों का ऐलान भी देखने को मिला। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और उनके सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- सीएम पंक ने बॉबी फिश को एक धमाकेदार सिंगल्स मैच में हराया।

- MJF ने ब्रायस डोनोवन को काफी आसानी से पराजित किया। MJF ने माइक लेकर डार्बी एलिन के बारे में बात की और उनका मजाक उड़ाया। स्टिंग का थीम सॉन्ग बजा और लाइट बंद हुई। स्टिंग ने रिंग में एंट्री करते हुए शॉन स्पीयर्स और वार्डलौ पर हमला किया। MJF भाग गए और फिर डार्बी ने क्राउंड में से एंट्री की। उन्होंने MJF का पीछा लेकिन वो चले गए और इसके बाद उन्होंने स्पीयर्स को निशाना बनाया। एलिन ने माइक लेकर ऐलान किया कि वो MJF के खिलाफ Full Gear में मैच लड़ेंगे।

- सैमी गुवेरा को एक बढ़िया मैच में ईथन पेज पर आसानी से जीत मिली। मैच के बाद पेज ने गुवेरा पर हमला किया और स्कॉर्पियो स्काई ने भी उनका साथ दिया। इनर सर्कल ने एंट्री की और गुवेरा को बचाया। क्रिस जैरिको ने माइक लेकर बताया कि इनर सर्कल का मैन ऑफ द ईयर और अमेरिकन टॉप टीम के खिलाफ Full Gear में स्ट्रीट फाइट मैच होगा।

- लूचा ब्रदर्स ने बैकस्टेज सैगमेंट में FTR को Full Gear में मैच के लिए चैलेंज किया और अपने टाइटल्स को दांव पर लगाया।

- हिकारू शिडा ने सेरेना डीब को एक सिंगल्स मैच में हराकर TBS टाइटल टूर्नामेंट में आगे के लिए जगह बनाई। मैच के बाद डीब ने शिडा की बुरी हालत कर दी और रेफरी को आकर उन्हें अलग करना पड़ा।

- जॉन मोक्सली ने डार्क ऑर्डर के 10 को काफी आसानी से हराया और AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट में आगे के लिए जगह बनाई। मैच के दौरान मोक्सली ने 10 के सिर पर दांतों से हमला कर दिया था और इसी वजह से उनके सिर से खून निकलने लग गया था।

- कोडी रोड्स ने प्रोमो कट करते हुए अपने परिवार से माफी मांगी और कई चीज़ों को लेकर बात की। एंड्राडे ने उन्हें इंटरफेयर किया। लाइट बंद हुई और फिर मालाकाई ब्लैक ने एंट्री की। ब्लैक ने कोडी पर मिस्ट से हमला किया वहीं एंड्राडे और उनके मैनेजर ने आर्न एंडरसन को निशाना बनाया। पैक ने एंट्री की और उन्हें भगाया।

- डार्क ऑर्डर ने द सुपर एलीट को एक टैग टीम मैच में हरा दिया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से शानदार था और इसने सभी फैंस का ध्यान खींचा।

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...