Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स- जैरिको की पूरी टीम से अकेले भिड़े जॉन मोक्सली, मेन इवेंट में हुआ शानदार मैच

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 30 Jan 2020, 11:45 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड जॉन मोक्सली के होमटाउन से आया और इस शो की शुरुआत भी जॉन मोक्सली ने ही की। मोक्सली ने रिंग में आने के बाद क्रिस जैरिको को चैलेंज किया। इसके बाद जैरिको अपनी पूरी टीम लेकर आ गए।इसके बावजूद भी मोक्सली पीछे नहीं हटे और वह उनका सामना करने के लिए रैंप की तरफ बढ़े। हालांकि सिक्योरिटी ने बीच में आकर इस लड़ाई को बढ़ने से रोक दिया।

इसके अलावा पूर्व टैग टीम चैंपियंस SCU भी एक्शन में दिखे और कोडी रोड्स ने किप सेबियन का सामना किया। वहीं विमेंस डिवीजन में नायला रोज ने बिग सोल का सामना किया। आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते हुए AEW Dynamite के एपिसोड के रिजल्ट्स पर।

यह भी पढ़े: 5 चीजे़ं जो WWE ने ड्रू मैकइंटायर को फैंस के बीच फेमस करने के लिए की


# द यंग बक्स vs द बुचर और द ब्लेड

एली के दखल की वजह से मैच के शुरुआती स्टेज में द बुचर और द ब्लेड का दबदबा देखने को मिला। इसके बाद द यंग बक्स ने वापसी की और मैट ने द बुचर को ड्रॉपकिक देने के बाद द ब्लेड को स्लाइस्ड ब्रेड दे दिया। मैच के आखिर में बक्स ने ब्लेड को अकेला करके उन्हें मैल्टजर ड्राइवर देकर मैच जीत लिया।

नतीजा: द यंग बक्स ने द बुचर और द ब्लेड को हराया।


# नायला रोज vs बिग सोल

मैच की शुरुआत में नायला रोज से दूर रहने के लिए बिग सोल ने अपनी फुर्ती का इस्तेमाल किया और इसके बाद सोल ने नायला के घुटने पर हमला करके उन्हें नीचे गिरा दिया। जल्द ही नायला रोज ने वापसी कर सोल का सर एपरन पर दे मारा और इसके बाद उन्हें बैरीकेट पर फेंक दिया।

Advertisement

सोल ने इस मैच को जीतने में अपनी पूरी जान फूंक दी लेकिन आखिर में नायला रोज ने एक खतरनाक सिटआउट पॉवरबॉम्ब देकर मैच को जीत लिया।

नतीजा: नायला रोज ने बिग सोल को हराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 30 Jan 2020, 11:45 IST
Advertisement
Fetching more content...