Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: चैंपियन ने रेसलिंग दिग्गज को बुरी तरह हराया, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

AEW
AEW
ANALYST

AEW डायनामाइट का एपिसोड ठीक साबित हुआ। शो के दौरान ज्यादा खास चीज़ें देखने को नहीं मिली। मेन इवेंट रोचक रहा और इसके अलावा स्टिंग का सैगमेंट भी अच्छा था। बाकी चीज़ों ने जरूर कुछ हद तक फैंस को निराश किया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- पेंटा एल जीरो मिएडो और एडी किंग्सटन ने नॉन-टाइटल टैग टीम मैच में यंग बक्स को हराया। इस मैच में उन्हें फ्रैंकी कजारियन की इंटरफेरेंस की वजह से जीत मिली।

- ईथन पेज ने इंटरव्यू देते हुए डार्बी एलिन को हराने के बारे में बात की। इसके बावजूद स्टिंग और डार्बी ने आकर पेज पर हमला किया। स्कॉर्पियो स्काई ने एंट्री करके अपने साथी को बचाने की कोशिश की लेकिन उनपर भी बुरी तरह हमला हो गया। रेफरी ने एलिन और पेज को अलग करने की कोशिश की। पेज ने कहा कि उनका मुकाबला अब Fyter Fest में होगा।

- जंगल बॉय ने जैक इवांस को एक जबरदस्त सिंगल्स मैच में हरा दिया। HFO ने आकर जंगल बॉय पर हमला करने की कोशिश की लेकिन मार्को स्टंट, लूचासोरास और क्रिश्चियन केज ने उन्हें बचाया। बाद में केज ने मैट हार्डी को चोक करके सैगमेंट का अंत किया।

- एंड्राडे ने बैकस्टेज सैगमेंट में घोषणा करके बताया कि अगले हफ्ते AEW में वो रिंग के अंदर अपना डेब्यू करेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE Thunderdome में हुए सभी पीपीवी और इनमें मिले नए चैंपियंस की पूरी लिस्ट: Roman Reigns कब बने थे चैंपियन?

- कैनी ओमेगा अपनी जीत के बाद इंटरव्यू दे रहे थे और इस दौरान डार्क ऑर्डर ने एंट्री की। उन्होंने कहा कि वो ओमेगा को नहीं हरा सकते लेकिन हैंगमैन पेज एक ऐसे व्यक्ति हैं जो ओमेगा पर जीत दर्ज कर सकते हैं। ओमेगा ने पेज की बेइज्जती की और रिंग से चले गए।

- मिरो ने AEW TNT चैंपियनशिप मैच में ब्रायन पिलमैन जूनियर को हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया। मिरो की दिग्गज पर जीत काफी शॉकिंग थी।

- हैंगमैन पेज ने डार्क ऑर्डर से पूछा कि आखिर क्यों उन्होंने उनकी जगह ओमेगा को चैलेंज किया। खैर, डार्क ऑर्डर ने उन्हें समझाया।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज को Money in the Bank मैच में Brock Lesnar के साथी ने दिया था धोखा, फैंस भी हो गए थे हैरान

- ब्रिट बेकर और रेबल ने नायला रोज और विकी गुरेरो को टैग टीम मैच में हराया। रोज ने मैच के बाद ब्रिट बेकर पर बुरी तरह हमला किया।

- MJF ने AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में सैमी गुवेरा को पराजित करते हुए काफी बड़ी जीत अपने नाम की। इस मैच के दौरान काफी इंटरफेरेंस हुई और इसी का फायदा MJF ने उठाया।

इस तरह से AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now