Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी, WWE हॉल ऑफ फेमर्स पर हुआ अटैक

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली
विजय शर्मा

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया में हुआ। शो के दौरान जॉन मोक्सली ने प्रोमो करते हुए अपने दुश्मन कैनी ओेमेगा को धमकी दी। इस एपिसोड में AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द लूचा ब्रोज़ और SCU के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ।

आइए नजर डालते हैं कि इस हफ्ते AEW डायनामाइट में कौन से मुकाबले हुए।

सैमी गुवेरा vs 'हैंगमैन' एडम पेज

क्रिस जैरिको की टीम इनर सर्कल के रेसलर सैमी गुवेरा का सामा 'हैंगमैन' एडम पेज के साथ सिंगल्स मैच में हुआ। एक कड़े मुकाबले में सैमी के खिलाफ एडम पेज की जीत हुई। एडम पेज ने मैच खत्म होने के बाद पैक (PAC) को अगले महीने होने वाले फुल गीयर पीपीवी में मैच के लिए चुनौती दी।

शाना vs हिकारू शिडा

विमेंस डिवीजन में शाना ने डेब्यू करते हुए हिकारू शिडा का सामना किया। ऑल आउट पे-पर-व्यू के बाद पहली बार शिडा रिंग में नजर आईं। मैच में हिकारू ने शानदार प्रदर्शन किया। शिडा ने टॉप रोप से शाना को डबल स्टॉम्प मारने के बाद रनिंग नी हिट करते हुए जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE चैंपियन ने फाइट के दौरान विरोधी को मारा लो ब्लो, फाइट का नतीजा रहा निराशाजनक

WWE हॉल ऑफ फेमर टीम पर हुआ अटैक

इस हफ्ते डायनामाइट के दौरान WWE हॉल ऑफ फेमर टीम रॉक एंड रोल एक्सप्रेस मौजूद थी, जो कि अपने साथ AEW टैग टीम चैंपियनशिप लेकर आए थे। स्टेज पर दोनों ही दिग्गजों पर सेंटेना और ओर्टिज ने अटैक कर दिया। यंग बक्स ने आकर उनका बचाव किया।

जॉन सिल्वर, एलेक्स रेनोल्ड्स, QT मार्शल vs द बेस्ट फ्रेंड्स और ऑरेंज कैसिडी

इस मैच के दौरान द बेस्ट फ्रेंड्स और ऑरेंज कैसिडी का दबदबा देखने को मिला। ऑरेंज ने सुसाइड डाइव मारकर रेनोल्ड्स और मार्शल को गिराया तो वहीं द बेस्ट फ्रेंड्स ने सिल्वर को पिन कर जीत हासिल की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

क्रिस जैरिको और कोडी के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको और कोडी के बीच अगले महीने फुल गीयर पे-पर-व्यू में मैच होगा। इसके लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। सैगमेंट के दौरान सैमी गुवेरा, सेंटेना और ओर्टिज ने डस्टिन रोड्स पर पार्किंग एरिया में अटैक कर दिया।

द यंग बक्स, कैनी ओमेगा vs द हाइब्रिड 2, किप सेबियन

दुनिया की टॉप टैग टीमों में शुमार यंग बक्स ने कैनी ओमेगा के साथ मिलकर ज्यादातर समय मैच को डॉमिनेट किया। द हाइब्रिड 2 और किप सेबियन ने कई मौकों पर वापसी की कोशिश की, लेकिन आखिर में कैनी ने जैक इवांस पर 'वन विंग्ड एंजल' फिनिशर मारकर जीत हासिल की।

जॉन मोक्सली का सैगमेंट

AEW सुपरस्टार पीटर एवलोन रिंग में लेवा बेट्स के साथ आए। वो ज्यादा कुछ कह पाते उससे पहले ही जॉन मोक्सली ने रिंग में आकर उनपर 'पैराडाइम शिफ्ट' लगाकर माइक छीन लिया। जॉन ने कहा कि कैनी ओमेगा के साथ उनका अनसैंक्शंड मैच होगा और वो उन्हें बुरी तरह से हरा देंगे।

AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप का फाइनल

ऑल एलीट रेसलिंग टैग टीम टाइटल्स के लिए फाइनल मैच मेन इवेंट में द लूचा ब्रोज़ और SCU के फ्रैंकी कज़ारियन और स्कॉर्पियो स्काई के बीच हुआ। अपनी-अपनी टीम के लिए पेंटागन जूनियर और कजारियन ने शुरुआत की। इससे पहले चारों रिंग में आते ही आपस में भिड़ गए थे।

पेंटागन जूनियर और रे फीनिक्स ने मैच के दौरान पूरा दम दिखाया लेकिन उनकी मेहनत बेकार गई। स्कॉर्पियो स्काई ने पेंटागन जूनियर को पिन किया और वो AEW के पहले टैग टीम चैंपियंस बने।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...